अपने कुत्ते को इस वसंत को स्वस्थ और सुरक्षित रखें

180327_primavera_v कॉपी 2

वसंत यहां है और इसके साथ हजारों और एक गतिविधियां जिन्हें आप घर पर और अपने पालतू जानवर के साथ करना चाहते हैं। हालांकि, यह महत्वपूर्ण है कि इससे पहले कि आप के साथ सभी इन गतिविधियों सावधानी बरतने स्वास्थ्य और अपने कुत्ते की सुरक्षा की रक्षा करने शुरू करते हैं, तो यह दुर्घटनाओं और बीमारियों के लिए नि: शुल्क वसंत है।

Fleas और ticks रोकें

पीला लैब्राडोर अपनी गर्दन खरोंच

अब समय है, गर्मी पहले ही शुरू हो रही है और fleas और ticks बढ़ने लगते हैं। तो आपको या तो शीश के साथ या fleas के लिए एक विशेष हार के साथ रोका जाना चाहिए। याद रखें कि आपके कुत्ते को बुरा समय होने से रोकने के लिए बेहतर है।

ध्यान से साफ करें

perro_sano_primavera_2

वसंत हमेशा साल को अच्छी तरह से शुरू करने के लिए पूरी तरह से सफाई करने के लिए खुद को उधार देता है। लेकिन तुम क्योंकि कई सफाई रसायनों अपने पिल्ला चोट पहुंचा सकते हैं सावधान रहना चाहिए, ताकि आप उत्पादों है कि अपने पालतू जानवरों के लिए अनुकूल होते हैं और किसी भी नुकसान का कारण नहीं है प्रयोग करना होगा। आपके द्वारा खरीदे गए सभी सफाई उत्पादों के लेबल पढ़ें और सत्यापित करें कि वे आपके बालों के लिए हानिकारक नहीं हैं।

अपने पालतू जानवर को न खोएं

perro_sano_primavera_3




अब आप और अधिक समय खर्च करेंगे सड़क पर या पार्क में अपने पालतू जानवरों के साथ खेल है, तो आपकी जानकारी के सबसे महत्वपूर्ण संपर्क के साथ डाल एक नेमप्लेट को नजरअंदाज नहीं करते हैं और यहां तक ​​कि अगर अपने कुत्ते को एक जीपीएस लोकेटर के लिए बेचैन देखो है यदि आप अपनी तरफ से भाग लेने का फैसला करते हैं तो यह आपको यह जानने में मदद करेगा कि आप कहां हैं।

नियंत्रण के बिना शारीरिक गतिविधि से बचें

perro_sano_primavera_4

साल के इस समय लाभ उठाने और अपने कुत्ते वजन सर्दियों के दौरान प्राप्त खोने के लिए के साथ सभी शारीरिक गतिविधि बनाने के लिए आदर्श है, लेकिन अपने स्वास्थ्य और अपने पालतू जानवरों के लिए, यह शुरू करने के लिए धीरे धीरे और नहीं से अधिक है, खासकर अगर महत्वपूर्ण है आपको लगता है कि आप अपने कुत्ते के साथ दौड़ना शुरू करते हैं और उसका उपयोग नहीं किया जाता है।

स्नान के बीच सफाई रखें

perro_sano_primavera_5

गर्मी और बाहर अधिक समय व्यतीत करना, आपके पिल्ला को खराब गंध प्राप्त करने के लिए कारक हैं या अधिक बार स्नान करने की आवश्यकता है। हालांकि, आप उन्हें नहीं ले सकते हैं, क्योंकि इतने करीबी स्नान आपकी त्वचा को सूख सकते हैं। क्या आप अपने पिल्ला मदद करने के लिए क्या कर सकते हैं कुत्तों और / या फोम शुष्क शौचालयों के लिए विशेष वाइप उपयोग करने के लिए है, इन अपने कुत्ते गंधहीन और इसे स्वच्छ रखने में मदद मिलेगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसेअपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
मेरे कुत्ते के साथ सो जाओ, अच्छा या बुरा?मेरे कुत्ते के साथ सो जाओ, अच्छा या बुरा?
कुत्ते का सही dewormingकुत्ते का सही deworming
अपने कुत्ते को fleas और ticks से मुक्त कैसे रखेंअपने कुत्ते को fleas और ticks से मुक्त कैसे रखें
अपने कुत्ते में अत्यधिक बालों के झड़ने से बचेंअपने कुत्ते में अत्यधिक बालों के झड़ने से बचें
अपने पालतू जानवरों के लिए वसंत देखभालअपने पालतू जानवरों के लिए वसंत देखभाल
वसंत में अपने कुत्ते की देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँवसंत में अपने कुत्ते की देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
एक पिटबुल में fleas की प्लेगएक पिटबुल में fleas की प्लेग
वसंत अपने मेकअप बैग की सफाईवसंत अपने मेकअप बैग की सफाई
वसंत में स्वास्थ्य सुझाववसंत में स्वास्थ्य सुझाव
» » अपने कुत्ते को इस वसंत को स्वस्थ और सुरक्षित रखें
© 2022 TonMobis.com