स्प्रिंग ब्रेक पर बलात्कार से कैसे बचें


शिक्षा

जाने से पहले अपने गंतव्य की खोज करें। संयुक्त राज्य अमेरिका की समस्याएं उन अमेरिकियों के लिए यात्रा चेतावनियां जो अमेरिकियों के प्रति शत्रु हैं। वसंत ब्रेक के दौरान समस्या क्षेत्रों से बचने के लिए आप बलात्कार, अत्याचार या अपहरण से बच सकते हैं। इंटरनेट खोज जो आपको उचित तरीके से ड्रेसिंग से रोक सकती हैं और आपको स्थानीय समस्याओं, जैसे गैंग बलात्कार से अवगत करा सकती हैं।

संख्या में यात्रा। आप यह सुनिश्चित करके एक शिकारी से बच सकते हैं कि आप अकेले नहीं हैं। अपरिचित क्षेत्रों में लिफ्ट या सीढ़ियों को अपने आप न लें। जाओ और दोस्तों के साथ बाहर जाओ, अगर आप वसंत ब्रेक पार्टी में जाते हैं। अजनबियों से यात्रा स्वीकार करते समय सतर्क रहें और अपने सभी नए दोस्तों को न कहें जहां आप हैं।

सुरक्षित रूप से पीएं और जानें कि अल्कोहल पीना कब बंद करें। आप अपने खुद के पेय पाने के लिए नशीली दवाओं के बलात्कार से बच सकते हैं और हर समय अपने साथ अपने पेय पी सकते हैं। जब संभव हो, उन्हें बारटेंडर से सीधे सील करें या पीएं।




ब्रेक के दौरान अच्छी नौकरी करने के लिए एक मिशन यात्रा पर जाएं। वसंत ब्रेक के दौरान कई विश्वविद्यालय और चर्च मिशन यात्राएं प्रदान करते हैं। यदि आप मामूली हैं और उन लोगों के समूह के साथ आप पार्टनर नहीं हैं, तो आप के साथ बलात्कार की संभावना कम है।

वे केवल सेक्स का अभ्यास करते हैं यदि आप इसकी योजना बनाते हैं, सावधानी और सुरक्षा का ख्याल रखते हैं। जब तक आप यौन संबंध नहीं लेते हैं, तब तक फोरप्ले में भाग न लें, और जब चीजें असहज हों तो न कहें। अपने प्रवृत्तियों पर भरोसा करें, अगर कोई व्यक्ति आपको बुरी भावना देता है, तो किसी और को ढूंढें।

आत्मरक्षा में कक्षाएं लें। खुद को बचाने के तरीके को जानना आपको समस्याओं से बचने में मदद कर सकता है। आप मेस या काली मिर्च स्प्रे ले जा सकते हैं, लेकिन सावधान रहें कि हवा को स्प्रे न करें या इससे आपको चोट पहुंच सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के साथ कार से यात्रा करेंअपने कुत्ते के साथ कार से यात्रा करें
कार से यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आना से बचेंकार से यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आना से बचें
वे टैल्कुआनो में बलात्कार के लिए कुत्ते के लिए मदद मांगावे टैल्कुआनो में बलात्कार के लिए कुत्ते के लिए मदद मांगा
कोस्टा रिका में यात्रा के दौरान कैसे सुरक्षित रहेंकोस्टा रिका में यात्रा के दौरान कैसे सुरक्षित रहें
बच्चों के लिए दिन के सबसे खतरनाक समय क्या हैं?बच्चों के लिए दिन के सबसे खतरनाक समय क्या हैं?
दिसंबर में छुट्टी के लिए जगहेंदिसंबर में छुट्टी के लिए जगहें
स्पीकर में एक आंसू की मरम्मत कैसे करेंस्पीकर में एक आंसू की मरम्मत कैसे करें
यात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनीयात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनी
दक्षिणपूर्व एशिया में कैसे यात्रा करेंदक्षिणपूर्व एशिया में कैसे यात्रा करें
नौकरी साक्षात्कार से पहले आतंक से कैसे बचेंनौकरी साक्षात्कार से पहले आतंक से कैसे बचें
» » स्प्रिंग ब्रेक पर बलात्कार से कैसे बचें
© 2022 TonMobis.com