वसंत में सूर्य क्रीम में वसंत!




उत्तरी गोलार्ध में रहने वाले लोगों के लिए, यह एक लंबी, ठंडी सर्दी रही है, और हर कोई बहुत खुश है कि सूर्य एक और बार बन रहा है। पिछले छह महीनों के लिए सूर्य के संपर्क में आने पर हमारी त्वचा के साथ, पहली किरणों की दृष्टि से सूरज की रोशनी से इसे हटाने का एक प्रलोभन होता है।

हालांकि, एक निश्चित सावधानी बरतें। आपकी त्वचा विशेष रूप से पहले हफ्तों में सूर्य के प्रति संवेदनशील होती है और हर बार जब आप अपनी त्वचा प्रतिरोध बनाने के लिए कदम उठाते हैं तो उच्च स्तर की सुरक्षा के साथ एक क्रीम का उपयोग करने की अनुशंसा की जाती है। केवल तभी सुरक्षा कारक कम हो सकता है।

यह व्यापक रूप से स्वीकार किया जाता है कि जीवन के पहले बीस वर्षों में अधिकांश सूर्य क्षति होती है, और बच्चे विशेष रूप से अतिसंवेदनशील होते हैं। इस प्रकार, प्रत्येक प्यारे पिता को सूर्य में अपने बच्चों की त्वचा पर विशेष ध्यान देना चाहिए। एक पतली लंबी आस्तीन शीर्ष, लंबी कपास पैंट और एक टोपी वसंत के समय में, एक बच्चे के बाहर भी आवश्यक है।

और वयस्कों के लिए, हमें किस सलाह का पालन करना चाहिए? त्वचा के सबसे संवेदनशील क्षेत्र आंखों, गर्दन और डॉकलेट (ऊपरी छाती और neckline) के आसपास हैं। आंखों के चारों ओर की त्वचा बहुत पतली और नाजुक है, और पहली त्वचा झुर्री, खुद को बचाने के लिए! सभी ऑप्टिशियंस बुद्धिमानी से अनुशंसा करते हैं कि आपको धूप का चश्मा पहनना चाहिए जो फैशन विवरण नहीं है जो आंखों के चारों ओर आंखों और त्वचा की रक्षा करता है! इसके अलावा, क्लेरिन सन शिकन नियंत्रण की सिफारिश करने के लिए आंखों के लिए विशिष्ट सूर्य संरक्षण क्रीम आवश्यक है।

यदि आपने अपने बालों को हाइलाइट या रंगीन करने के लिए समय और पैसा निवेश किया है, तो आप एक अप्रिय आश्चर्य के लिए हो सकते हैं जब तक कि आप एक शानदार दिन पर सूरज टोपी नहीं पहन रहे हों। सूरज बालों को सफ़ेद करता है और जल्दी ही हरे रंग की हाइलाइट्स बदल देगा, जबकि बाल समृद्ध भूरा लाल है! यहां तक ​​कि प्राकृतिक बालों को सीधे सूर्य की रोशनी से संरक्षित करने की आवश्यकता होती है, जिससे आपके बाल सूख जाएंगे और ब्लीच हो जाएंगे। कोशिश करने के लिए लंबे बाल देखो! आप आम तौर पर जड़ों की तुलना में बहुत हल्के रंग के अंत को देखेंगे, क्योंकि वे लंबे समय तक सूर्य से अवगत कराए गए हैं।

लोग भूल जाते हैं कि टैंक की गई त्वचा अनिवार्य रूप से क्षतिग्रस्त त्वचा है। यदि धीरे-धीरे, क्षति अपेक्षाकृत छोटी है, तो हो सकता है कि आप इसके बारे में अवगत न हों और यहां तक ​​कि बहुत स्वस्थ दिखें। लेकिन फिर भी, वहां कोई नुकसान नहीं है! हम सभी को थोड़ा सूरज चाहिए, क्योंकि यह हमें विटामिन डी प्रदान करता है, लेकिन दिन में धूप के कुछ मिनट जरूरी हैं। असल में, जब तक आप भूमिगत नहीं रहते, निस्संदेह आपके आरडीए से अधिक है!

आपने इससे पहले इस बारे में बहुत कुछ सुना होगा, लेकिन साल के इस समय, थोड़ा अनुस्मारक कभी बुरा नहीं होता!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने पालतू जानवरों के लिए वसंत देखभालअपने पालतू जानवरों के लिए वसंत देखभाल
मुँहासा और त्वचा देखभाल के बीच लिंक की खोज करेंमुँहासा और त्वचा देखभाल के बीच लिंक की खोज करें
उम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ताउम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ता
काउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैंकाउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैं
सूखी त्वचा के लिए त्वचा देखभाल के लिए टिप्ससूखी त्वचा के लिए त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
एक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीकेएक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीके
स्वस्थ त्वचा का मतलब स्वस्थ जीवन हैस्वस्थ त्वचा का मतलब स्वस्थ जीवन है
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
गैलोर दिलचस्प तन: एक ऐतिहासिक दृष्टिगैलोर दिलचस्प तन: एक ऐतिहासिक दृष्टि
सनस्क्रीन आपको अपनी सनस्क्रीन में क्या देखना चाहिए?सनस्क्रीन आपको अपनी सनस्क्रीन में क्या देखना चाहिए?
» » वसंत में सूर्य क्रीम में वसंत!
© 2022 TonMobis.com