वसंत अपने मेकअप बैग की सफाई




यहां तक ​​कि वितरण की उच्चतम गुणवत्ता में सीमित जीवन है। समाप्ति तिथि के बाद मेकअप का उपयोग खतरनाक हो सकता है। छिपे हुए बैक्टीरिया त्वचा और आंखों को नुकसान पहुंचा सकते हैं। तीन महीनों के बाद तरल eyeliner और मस्करा को छोड़ दें, लेकिन आपके अधिकांश मेकअप में एक वर्ष या उससे अधिक का जीवनकाल है। अपने मेकअप बैग में प्रत्येक आइटम पर सावधानी से देखो, और विचार करें कि यह कितनी देर तक रहा है। यदि आप निश्चित नहीं हैं, या याद नहीं कर सकते हैं, तो कूड़ेदान पर जाएं। आपके स्वास्थ्य के लिए आपने जो भुगतान किया है उससे आपका स्वास्थ्य अधिक महत्वपूर्ण है। आवश्यकतानुसार बदलें, और कंटेनर के नीचे टेप के एक छोटे टुकड़े का उपयोग करने पर विचार करें। जिस तारीख को आपने उत्पाद खरीदा और समाप्ति तिथि स्पष्ट रूप से चिह्नित करें। यह किसी भी भ्रम से बच जाएगा और पुरानी चाल का उपयोग समाप्त होने से बचें।

हमेशा संकेतों के लिए चाल की जांच करें कि यह पूरे वर्ष प्रतिस्थापित होने के लिए तैयार है। बनावट या अजीब या अप्रिय गंध में परिवर्तन की तलाश करें। इसका मतलब यह हो सकता है कि जीवाणु स्थापित किया गया है, और मेकअप आवाज अब उपयोग के लिए सुरक्षित नहीं है।

अपने वसंत मेकअप बैग को साफ करें मेकअप तत्वों तक ही सीमित नहीं है। जबकि हर सप्ताह आपके ब्रश को साफ किया जाना चाहिए, अब ब्रश की पूरी तरह से जांच करने और पहनने के संकेतों की तलाश करने का एक अच्छा समय है। हैंडल पर लूज ब्रिस्टल और डेंट्स या स्क्रैच, एक पहने हुए ब्रश के संकेत हैं और उन्हें तुरंत बदला जाना चाहिए। ब्रश हैंडल पर भारी खरोंच पहनने का एक निश्चित संकेत है। मेकअप लागू होने पर आपके किसी भी मेकअप ब्रश का उपयोग पुराने और पहने जाने पर असमान कवरेज के परिणामस्वरूप होगा।

अपने वसंत मेकअप बैग की सफाई का तीसरा हिस्सा बैग को साफ कर रहा है। जबकि आपके पास सामग्री का निरीक्षण करने के लिए वैक्यूम है, तो बैग के अंदर और बाहर धीरे-धीरे साफ करने के लिए एक साफ सूती कपड़े और हल्के सिरका और पानी का उपयोग करें। सिरका बैग में छिपे बैक्टीरिया को हटा देता है, और शुष्क होने पर पीछे कोई अवशेष या गंध छोड़ देता है। शराब और ब्लीच की सिफारिश नहीं की जाती है, क्योंकि वे एक गंध छोड़ सकते हैं जो आंखों और त्वचा को परेशान कर सकता है यदि यह आपके मेकअप में फैलता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
मेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँमेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँ
सभी के लिए मेकअप युक्तियाँसभी के लिए मेकअप युक्तियाँ
स्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभस्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभ
चीअरलीडर के लिए मेकअप टिप्सचीअरलीडर के लिए मेकअप टिप्स
आई मेकअप तकनीक आपको अपनी आंखें दे सकती हैआई मेकअप तकनीक आपको अपनी आंखें दे सकती है
प्राकृतिक खनिज मेकअपप्राकृतिक खनिज मेकअप
घर पर अपने मेकअप कैसे स्टोर करेंघर पर अपने मेकअप कैसे स्टोर करें
ब्राउन आंखों के लिए मेकअप चालेंब्राउन आंखों के लिए मेकअप चालें
मेकअप अप जालमेकअप अप जाल
» » वसंत अपने मेकअप बैग की सफाई
© 2022 TonMobis.com