बोर्जोइस जैक्स बुगार्ट परफ्यूम और कोलोन की खोज




1 9वीं शताब्दी के दौरान, अधिकांश लोग इत्र और कोलोन के लिए पागल हो जाते हैं। दो डिजाइनर उत्पादित महिलाओं और 19 वीं सदी Bourjois डिजाइनर विशेष रूप से फैशन उत्पादों की अपनी सफल विपणन के लिए जाना जाता था की शुरुआत के निकट पुरुषों के लिए इत्र के लिए Bourjois जैक्स बोगार्ट की अद्भुत खुशबू, फ्रांस में सफलता हासिल की हो रही है 1923 LUN Bourjois में डिजाइनर सुगंध 1927 में दुनिया में महिलाओं के लिए यह शुरुआत की वे आम तौर पर बैंगनी पुष्प थे, लिली, गुलाब, बैंगनी और बैंगनी। डिजाइनर जैक्स बोगार्ट जैक्स बोगार्ट इत्र 1986 इस में पुरुषों के लिए बनाया गया विकास समय Bourjois इत्र की आधी सदी के बाद विकसित किया गया था।

डिजाइनरों का मानना ​​है कि कभी-कभी फल अरोमा को नींबू और अन्य नींबू के फलों के छील से डिजाइन किया गया था। पुरुषों के इत्र विपणन से, पुरुषों का प्रशिक्षण अभी भी एक फोकस, प्राथमिक सुगंधित बाल देखभाल और शरीर की देखभाल है। पैकेज बच्चे पोशाक और बैंगनी रंग के रिबन और लेबल है, जो बैंगनी और चांदी के दो रंगों, प्रत्येक बोतल ध्यान से लकड़ी के बॉक्स बैंगनी फूलों स्वच्छ कपास में लिपटे में बांटा गया है के अनुसार बैंगनी है। दिन का बोर्जोइस इत्र हल्का है। रंग स्पष्ट और पारदर्शी हैं। प्रकाश की बोतलें सुगंध के रूप में महत्वपूर्ण के रूप में संलग्न हैं। यह सुगंध बहुत देर हो चुकी है जैक्स बोगार्ट, टिकाऊ और फूलों की गंध की एक सच्ची हिस्टोरियोनिक्स।

दूसरा, बोर्जोइस अन्य फूलों की तुलना में आपके शरीर पर इत्र की इत्र उत्पन्न करता है। औसतन, मानव शरीर में लगभग सात से आठ घंटे तक गंध हो सकती है। आम तौर पर, परफ्यूम शरीर में एक एयरोसोल या दो द्वारा लागू किया जाना चाहिए। गर्दन में एक या दो बूंदों को कवर करने के लिए, बोर्जोइस कोलोनिया की अधिक दृढ़ता के लिए। उन्हें पुष्प और नींबू आधारित सुगंध और आकस्मिक दिन के मिश्रण की सिफारिश की जाती है। जैक्स बोगार्ट कोलोन और शेविंग के बाद आम तौर पर दौनी, बर्गमोट, नींबू और नेरोली का मिश्रण होता था।

डिज़ाइन हाउस इत्र के अपने अरोम के लिए मशहूर हैं, उनके सूत्रों को एक जबरदस्त छुपा रहस्य रखते हैं। लेकिन जैक्स बोगार्ट कोलोन विशेषज्ञ शराब मीटर के समान सुगंध के स्रोतों और घटकों की पहचान करने में सक्षम हैं। बोर्जोइस परफ्यूम के निर्माण में उपयोग किए जाने वाले सुगंधित तेल विभिन्न स्रोतों से प्राप्त होते हैं। दालचीनी छाल, केसर और भूसी का उपयोग किया जाता है। फूल सबसे बड़ा स्रोत हैं जो डिजाइनर गुलाब, ओसमंथस, चमेली, ट्यूबरोज, मिमोसा फूल और साइट्रस फल का व्यापक रूप से उपयोग कर रहे हैं।

बहुत से लोग यह समझने में सक्षम नहीं हैं कि अलग-अलग महिलाओं को अपने शरीर की गंध की जरूरतों को पूरा करने में सक्षम विभिन्न प्रकार के सुगंध की आवश्यकता होती है। महिलाएं बोर्जोइस परफ्यूम्स का उपयोग करना पसंद करती हैं क्योंकि यह उन्हें पूरे दिन ठंडा रखने में मदद करती है और एक सुखद प्रभाव छोड़ देती है। एक विशेष सुगंध की पसंद भी एक महिला के व्यक्तित्व और उसके स्वाद और झुकाव को इंगित करती है। कई जड़ी बूटी एक अद्वितीय, कामुक अपील की पेशकश करती थीं। जैक्स बोगार्ट सुगंध स्नान के पानी में रखी जाती है, साथ ही साथ शराब के साथ मिश्रित होती है, और कभी-कभी मुंह के रूप में भी इस्तेमाल किया जाता है जिसे एनीमास के रूप में भी इस्तेमाल किया जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए इत्र:कुत्तों के लिए इत्र:
कुत्तों के लिए इत्र बनाने के लिए कैसेकुत्तों के लिए इत्र बनाने के लिए कैसे
ऑनलाइन परफ्यूम स्टोरऑनलाइन परफ्यूम स्टोर
बरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्वबरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्व
इत्र के स्वास्थ्य जोखिमइत्र के स्वास्थ्य जोखिम
इत्र का उपयोग करने के लाभइत्र का उपयोग करने के लाभ
प्रशिक्षण के दौरान गैलो एसिल बैंगनी त्वचा प्रस्तुत करता हैप्रशिक्षण के दौरान गैलो एसिल बैंगनी त्वचा प्रस्तुत करता है
अपनी सुगंध बचाओ! अपने पसंदीदा इत्र की रक्षा के लिए बहुत आसान तरीके!अपनी सुगंध बचाओ! अपने पसंदीदा इत्र की रक्षा के लिए बहुत आसान तरीके!
अत्यधिक सुगंधित सोया मोमबत्तियों का उपयोग करने के कुछ फायदेअत्यधिक सुगंधित सोया मोमबत्तियों का उपयोग करने के कुछ फायदे
मैं रात में अपने धूप का चश्मा पहनता हूंमैं रात में अपने धूप का चश्मा पहनता हूं
» » बोर्जोइस जैक्स बुगार्ट परफ्यूम और कोलोन की खोज
© 2022 TonMobis.com