कुत्तों के लिए इत्र:

कुत्ते के लिए इत्र:
परफ्यूम अब लोगों के लिए विशिष्ट नहीं हैं, बल्कि जानवरों के लिए भी हैं। वास्तव में, न केवल फैशन बल्कि, कुत्ते के व्यवसाय में अरोमा एक ऊपरी क्षेत्र हैं। क्या आप अपने कुत्ते पर इत्र के आवेदन के लिए या उसके खिलाफ हैं? सच्चाई यह है कि इसमें, सबकुछ में, जो आपको सबसे अच्छी सलाह दे सकता है वह पशुचिकित्सा है क्योंकि अगर कुत्ते को त्वचा में किसी प्रकार की पैथोलॉजी का सामना करना पड़ता है तो इसका पूरी तरह से उल्लंघन हो सकता है। एक इत्र की पसंद संकेतों को दिखाती है जो बहुत मानव हैं।

कुत्तों के लिए इत्र: मन में रखने के लिए चीजें

कुत्तों के लिए उपनिवेशों

कुत्ते को कोलोन लागू करने का सबसे अच्छा समय उस समय से स्नान के ठीक बाद है, आपके बाल साफ हैं। स्नान की आवृत्ति आपके पालतू जानवर की नस्ल, आयु और आकार के आधार पर भिन्न होती है। इन चरों से, सप्ताह में एक बार या महीने में एक बार स्नान की आवश्यकता हो सकती है। बाथरूम के लिए आपको अपने कुत्ते के लिए एक विशिष्ट शैम्पू का उपयोग करना होगा और सुगंध के साथ एक उत्पाद का चयन करना होगा। इस तरह, कॉलोनी का उपयोग या तो आवश्यक नहीं होगा।




लेकिन इसके अलावा, शरीर के उन हिस्सों पर इत्र को लागू नहीं किया जाना चाहिए जिसमें बाल की कमी है। चूंकि उस मामले में, जलन का खतरा अधिक है।

खुराक को खुराक के लिए स्प्रे प्रारूप में एक उत्पाद बेहतर है। आप इसे रीढ़ की हड्डी पर लागू कर सकते हैं। इस उत्पाद के उपयोग में आपके कुत्ते को सुखद गंध देने के अलावा कोई अन्य उद्देश्य नहीं है। ऐसे उत्पाद को चुनें जिसमें अल्कोहल न हो, इसलिए आपकी त्वचा सूख नहीं जाती है। जाहिर है, इस उत्पाद को कम से कम इस्तेमाल किया जाना चाहिए।

कुत्तों के लिए इत्र चुनते समय इसे विश्वास के केंद्रों में भी करने की सलाह दी जाती है। पालतू जानवर फार्मा जानवरों के लिए ऑनलाइन दवाओं की पशु चिकित्सा फार्मेसी है। यह बाजार में सबसे उत्कृष्ट पशु चिकित्सा प्रयोगशालाओं के सहयोग से काम करता है। कुत्तों के लिए इत्र अपने मालिक की पसंद के रूप में जानवर की जरूरत के हिसाब से ज्यादा प्रतिक्रिया नहीं देते हैं। इत्र लगाने के दौरान आंखों और श्लेष्म झिल्ली के संपर्क से बचें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिना किसी दर्द के अपने कुत्ते को कैसे स्नान करेंबिना किसी दर्द के अपने कुत्ते को कैसे स्नान करें
कुत्तों के लिए इत्र बनाने के लिए कैसेकुत्तों के लिए इत्र बनाने के लिए कैसे
ऑनलाइन परफ्यूम स्टोरऑनलाइन परफ्यूम स्टोर
बरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्वबरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्व
आवश्यक तेल के साथ प्रकृति का स्वाद प्राप्त करेंआवश्यक तेल के साथ प्रकृति का स्वाद प्राप्त करें
इत्र के स्वास्थ्य जोखिमइत्र के स्वास्थ्य जोखिम
इत्र का उपयोग करने के लाभइत्र का उपयोग करने के लाभ
अपनी सुगंध बचाओ! अपने पसंदीदा इत्र की रक्षा के लिए बहुत आसान तरीके!अपनी सुगंध बचाओ! अपने पसंदीदा इत्र की रक्षा के लिए बहुत आसान तरीके!
अपनी सुगंध कैसे चुनेंअपनी सुगंध कैसे चुनें
मेकअप अप जालमेकअप अप जाल
» » कुत्तों के लिए इत्र:
© 2022 TonMobis.com