बरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्व




बरबेरी एक ब्रिटिश कंपनी है जो एक ब्रिटिश फैशन हाउस है। और "पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए कपड़ों, इत्र और फैशन सहायक उपकरण के उत्पादन के लिए अच्छी तरह से जाना जाता है। यह कंपनी दुनिया भर में एक सीमित कंपनी और इसके गोदामों और फ्रेंचाइजी स्टोर है। वे अपने उत्पादों को बिक्री के बिंदुओं के माध्यम से भी बेचते हैं। तीसरे पक्षों की बिक्री कंपनी अपने सूटकेस के लिए और भी शक्तिशाली है। इसका मुख्यालय लंदन और यूनाइटेड किंगडम में है। इस कंपनी के आवश्यक ब्रांड उत्पाद इसके बैग और बुरीबेरी परफ्यूम की विस्तृत श्रृंखला के प्रतिधारण हैं।

पार्टी में उतरने का समय, सभी घटनाओं के बीच आकर्षण का केंद्र बनना चाहता है। है ना? एक आकर्षक व्यक्तित्व के रूप में मनाए जाने की भावना हमेशा आपके दिमाग में होती है और आप इस तथ्य से इंकार नहीं कर सकते कि आप इस पर बहुत अधिक खर्च करते हैं। एक स्वतंत्र क्षेत्र होने के नाते फैशन ने सभी की जरूरतों को पूरा करना शुरू कर दिया है। पुराने समय की बातचीत के फैशन को ध्यान में रखते हुए कपड़े, सहायक उपकरण, जूते और गहने लाएं। इस समय यह इत्र का एक पल है, जिसने हाल ही में उल्लिखित सूची में अपनी जगह पाई है। यह ज्ञात है कि बराबर तरल पदार्थ की एक छोटी बोतल, एक बार खोला गया, आपके लिए चमत्कार कर सकता है।

एक सुगंध आपके स्टाइल स्टेटमेंट को उस मूड के मुताबिक बताती है जो आपकी टीम का हिस्सा बन गई है। खैर, अगर आपके पास सही समय पर सही सुगंध है, तो यह न पूछें कि आप किसी को भी छू नहीं सकते, चाहे वह आपकी प्रेमिका हो या उस मामले में एक प्रेमी हो। इसलिए, सही समय पर सही सुगंध होना अत्यंत महत्वपूर्ण है।

सैकड़ों बड़ी मात्रा में ब्रांडों के बीच चयन करना अच्छा है, यह एक कठिन काम हो सकता है। हालांकि, इसके साथ हम आपको कुछ सुझाव देते हैं जो आप दूसरों के लिए लाभ देने के लिए अपने अलमारी प्रदान कर सकते हैं। बरबेरी परफ्यूम उन लोगों के लिए सही विकल्प होगा जिनके पास इत्र के लिए उच्च संबंध है।

संग्रह `ब्रिट` उपयोगकर्ताओं, पुरुषों और महिलाओं को पेश करने का प्रबंधन करता है, लाल, सोना और शुद्ध संस्करण है और इसकी सीमा में एक बहुत ही मीठा और मसालेदार भावना प्रदान करता है। खैर, सबसे कलेक्टर की खुशी के लिए, बोतल एक शैली में है और बेहतर हड़ताली खत्म होती है। 1920 की श्रृंखला बुरीबेरी के क्लासिक कंट्रोल के डिजाइन में, कोट के पुरुषों और महिलाओं का स्पर्श खाई सुनाई जा सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ऑनलाइन परफ्यूम स्टोरऑनलाइन परफ्यूम स्टोर
एक युवा कार्यस्थल में कितने बड़े लोग रोजगार प्राप्त कर सकते हैंएक युवा कार्यस्थल में कितने बड़े लोग रोजगार प्राप्त कर सकते हैं
आकार के आकार के मुकाबले ज्यादा हैआकार के आकार के मुकाबले ज्यादा है
गैलोर दिलचस्प तन: एक ऐतिहासिक दृष्टिगैलोर दिलचस्प तन: एक ऐतिहासिक दृष्टि
विभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्सविभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्स
शुरुआती लोगों के लिए नाखून कलाशुरुआती लोगों के लिए नाखून कला
फैशनेबल पालतू कपड़ेफैशनेबल पालतू कपड़े
इत्र का उपयोग करने के लाभइत्र का उपयोग करने के लाभ
संकट के खिलाफ पार्टी के कपड़ेसंकट के खिलाफ पार्टी के कपड़े
व्यावसायिक प्रोफाइल: कॉर्पोरेट संचार प्रबंधकव्यावसायिक प्रोफाइल: कॉर्पोरेट संचार प्रबंधक
» » बरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्व
© 2022 TonMobis.com