ब्रिटनी स्पीयर्स, आप विश्वास करने के लिए गंध करते हैं




ब्रिटनी स्पीयर्स परफ्यूम आम तौर पर प्रदर्शन फल और फूलों के मीठे तारों का एक चंचल मिश्रण होते हैं। इसका पहला परफ्यूम पुष्प फल नोटों से बना है। इसके अलावा, बाजार में परिपक्व महिलाओं को आकर्षित करने के लिए उनकी सुगंध कुछ पूर्वी की खोज की गई। ब्रिटनी स्पीयर्स ने गोरमैंड के विश्वास के साथ क्षेत्र का पता लगाया है। मुख्य समझौतों पचौली कि मसाले और भी बहुत कुछ जोड़ा शामिल .. मीठा और मसालेदार के संयोजन वयस्क बढ़ाना करने के लिए Britney.Believe 2007 में पेश किया गया था, और बनाई गई है नोट अमरूद, नारंगी, honeysuckle, लिंडेन खिलना, पचौली कर रहे हैं, एम्बर और मीठे चॉकलेट। सुगंध, हालांकि इसका सार उद्घाटन में एक ताजा फल चरित्र दिखाता है। नाजुक पुष्प के माध्यम से हवाओं। जब एक सड़क गोरमांड करने के लिए पैचौली समझौते से भरा हुआ है।

Floral-fruity gourmand Thierry Mugler द्वारा एंजेल का ट्रेडमार्क है। सुगंध में राय मिलती है, पैचौली स्टार है। कुछ मसालेदार की सराहना करते हैं, जबकि कुछ अपने इत्र खड़े नहीं हो सकते हैं। कारक, क्योंकि यह संरचना में पैचौली की शक्ति और उसी तरह, त्वचा पर रासायनिक पर निर्भर करता है। हालांकि, वितरण पर विश्वास करें। फैशन सुगंध मसाला करने के लिए यह एक बढ़िया जोड़ा है ब्रिटनी स्पीयर्स सुगंध की रेंज, त्रिकोणीय आकार की बोतल, ब्रिटनी की शीर्ष समर्थन फर्म में धातु प्लेट के साथ एक हरा रस है। ब्रिटनी स्पीयर्स, मुझे लगता है कि यह 1.7 और 3.4 औंस ईडीपी में उपलब्ध है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ऑनलाइन परफ्यूम स्टोरऑनलाइन परफ्यूम स्टोर
बरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्वबरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्व
आवश्यक तेलआवश्यक तेल
इत्र के स्वास्थ्य जोखिमइत्र के स्वास्थ्य जोखिम
शहद के प्रकारशहद के प्रकार
इत्र का उपयोग करने के लाभइत्र का उपयोग करने के लाभ
अपनी सुगंध बचाओ! अपने पसंदीदा इत्र की रक्षा के लिए बहुत आसान तरीके!अपनी सुगंध बचाओ! अपने पसंदीदा इत्र की रक्षा के लिए बहुत आसान तरीके!
अत्यधिक सुगंधित सोया मोमबत्तियों का उपयोग करने के कुछ फायदेअत्यधिक सुगंधित सोया मोमबत्तियों का उपयोग करने के कुछ फायदे
एक आवश्यक तेल क्या है?एक आवश्यक तेल क्या है?
अपनी सुगंध कैसे चुनेंअपनी सुगंध कैसे चुनें
» » ब्रिटनी स्पीयर्स, आप विश्वास करने के लिए गंध करते हैं
© 2022 TonMobis.com