अपनी सुगंध कैसे चुनें




एक हस्ताक्षर के रूप में एक विशेष सुगंध ले जाने की तरह कुछ भी नहीं है। कमरे छोड़ने के काफी बाद इसकी सुगंध जारी रह सकती है। एक विशेष सुगंध दोनों लिंगों पर एक बड़ा प्रभाव डाल सकता है।

अधिकांश परफ्यूम नोट्स नामक तीन सुगंधों को जोड़कर बनाए जाते हैं। शीर्ष नोट सबसे कम समय तक रहता है कि औसत चिह्न लंबा रहता है और आधार नोट लगभग 24 घंटे तक रहता है। आम तौर पर, जब आप एक इत्र की गंध करते हैं तो आपको उच्चतम नोट दिखाई देता है। मध्य नोट को सुगंधित करने के कुछ घंटे बाद।

परफ्यूम के निर्माण में सात प्रकार की सुगंध होती है, जो जंगल या कस्तूरी, ओरिएंटल, फल, अद्वितीय पुष्प पुष्प गुलदस्ता, मसालेदार और आधुनिक मिश्रण कहा जाता है।

आजकल कस्टम मिश्रित परफ्यूम बहुत लोकप्रिय हो रहे हैं। एक व्यक्तिगत परफ्यूमिंग वरीयता आपके पुष्प या साइट्रस बेस, मसालेदार या सड़क का निर्धारण करेगी। परफ्यूमर अपनी वरीयताओं के आधार पर निर्णय लेगा और फिर वह नाक के नीचे इन आवश्यक सुगंधित तेलों को "फ्लोट" करेगा। यह आमतौर पर उस समूह से चार पसंदीदा लेता है। चार लोगों के उस समूह से आधार नोट के रूप में उपयोग किए जाने वाले पसंदीदा में से एक का चयन किया जाएगा।

अन्य परफ्यूमर ज्योतिषीय संकेतों और व्यक्तित्व लक्षणों के आधार पर इत्र मिश्रण करते हैं। रंगीन वरीयताओं के आधार पर परीक्षण करने के लिए कुछ परफ्यूमर अब तक चले गए हैं। मनोवैज्ञानिक कहते हैं कि रंग के रंग हमें पसंद की गंध के प्रकार के बारे में जानकारी प्रदान करते हैं। घटनाक्रम और मौसम प्रभावित कर सकते हैं कि एक महिला की सुगंध का उपयोग करने का फैसला क्या होता है।

शरीर की रसायन शास्त्र इस बात को प्रभावित करती है कि प्रत्येक परफ्यूम कैसे गंध करेगा। ई `जानता है कि समय के साथ शरीर में रसायन में बदलाव के कारण एक महिला में एक ही इत्र बदल जाता है।

यदि आप एक इत्र का उपयोग करते हैं तो एक ही स्नान जेल सुगंध और क्रीम का उपयोग सुनिश्चित करें। आप संघर्ष नहीं करना चाहते हैं। यदि आप सुगंध का उपयोग करने के लिए एक मजबूत गंध चाहते हैं। यदि आप एक हल्का सुगंध चाहते हैं तो एक स्पलैश पर विचार करें या लोशन का उपयोग करें जिसमें आपकी पसंद की गंध शामिल है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्वबरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्व
आवश्यक तेल के साथ प्रकृति का स्वाद प्राप्त करेंआवश्यक तेल के साथ प्रकृति का स्वाद प्राप्त करें
आवश्यक तेलआवश्यक तेल
इत्र के स्वास्थ्य जोखिमइत्र के स्वास्थ्य जोखिम
अरोमाथेरेपी के लाभ - चिकित्सकीय ग्रेड आवश्यक तेलों का उपयोग आपके लिए क्या कर सकता हैअरोमाथेरेपी के लाभ - चिकित्सकीय ग्रेड आवश्यक तेलों का उपयोग आपके लिए क्या कर सकता है
इत्र का उपयोग करने के लाभइत्र का उपयोग करने के लाभ
अपनी सुगंध बचाओ! अपने पसंदीदा इत्र की रक्षा के लिए बहुत आसान तरीके!अपनी सुगंध बचाओ! अपने पसंदीदा इत्र की रक्षा के लिए बहुत आसान तरीके!
अत्यधिक सुगंधित सोया मोमबत्तियों का उपयोग करने के कुछ फायदेअत्यधिक सुगंधित सोया मोमबत्तियों का उपयोग करने के कुछ फायदे
एक आवश्यक तेल क्या है?एक आवश्यक तेल क्या है?
आवश्यक तेलों के कई उपयोगआवश्यक तेलों के कई उपयोग
» » अपनी सुगंध कैसे चुनें
© 2022 TonMobis.com