इत्र आपको अच्छा महसूस कर सकता है?




सभ्यता की शुरुआत के बाद से, महिलाओं ने यह दिखाने के तरीकों की मांग की है कि सौंदर्य है। इत्र हमेशा जोड़ा गया तत्व रहा है, जिसने सही स्पर्श किया है। सौंदर्य आगे आया और बारीकी से भावनात्मक हो गया। चलो इत्र!

यदि हम अफ्रीकी जनजातियों को देखते हैं, जो जनजातियां अभी भी जीवित हैं, जैसे कि हम उन्हें अपने पूर्वजों के रूप में देखते हैं, हम पश्चिम में किसी की तुलना में जीवन के आदिम स्तर को भी देखते हैं, हम कुछ पहलुओं का उपयोग पाते हैं।

हम क्या पाते हैं? हमने सोने के गहने का उपयोग किया। हम सुगंधित धूप का उपयोग पाते हैं। यह एक डॉल्से और गब्बाना नहीं हो सकता है, लेकिन यह निश्चित रूप से इत्र का एक रूप है!

हम निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि अगर हम 100 साल, 1000 साल, 10,000 साल, दुनिया की महिला, वापस अच्छे लगने वाले काम करते हैं!

इत्र निश्चित रूप से अंतर बनाता है। फेरोमोन एक प्राकृतिक गंध है जिसे हम उत्सर्जित करते हैं। हालांकि, पुरुष और महिला दोनों ऐसा करते हैं, क्योंकि यह बहुत ही आकर्षक गंध नहीं है क्योंकि कुछ बदलाव होने चाहिए।

उदाहरण के लिए, मधुमक्खी फेरोमोन का उपयोग यह जानने के लिए करते हैं कि वे किस समूह से संबंधित हैं। हालांकि, मानविकी के मामले में, चीजों को देखने के लिए, क्योंकि यह बहुत ही स्वच्छ नहीं है। हम हर दिन स्नान करते हैं, इसलिए, संक्षेप में, हमारे पास आकर्षक गंध नहीं है!

हमें कुछ बदलावों की आवश्यकता है, जैसे मानवता ने सुगंध का चयन किया है जो हमारे लिए काम करता है। यह महिलाओं के लिए इत्र के रूप में आता है, और वास्तव में क्या अंतर बनाता है।

एक औरत की कोई गंध अनजान हो सकती है। हालांकि, इसे एक सुंदर कॉलोनी जोड़ने के लिए और एक महिला चुंबकीय हो सकती है, और लोग इसे देखने के लिए बारी करते हैं।

इत्र एक औरत को अधिक आकर्षक लग सकता है, और एक खूबसूरत औरत को और भी खूबसूरत बना सकता है।

इत्र की दुनिया में आपका स्वागत है। यह प्राकृतिक फेरोमोन की गंध छोड़ देता है, और विभिन्न इत्र की पसंद में आता है!

एक विस्तृत श्रृंखला है। मध्य युग से, परफ्यूम का उपयोग उस बिंदु तक बढ़ जाता है जहां हम कंपनियों को शुरू करना शुरू करते हैं, जैसा कि हमने आज किया है। और बहुत सारे हैं!

इत्र की दुकानें बहुत व्यापक हैं, और विकल्प बहुत अच्छे हैं। ब्रांड के बाद ब्रांड बढ़ता जा रहा है, और पसंद से सीमित नहीं है। इस तरह के विकल्पों के साथ, तो एक विकल्प जटिल हो सकता है!

पूरे स्टोर को खरीदने की ज़रूरत नहीं है, उन्हें उन विकल्पों के लिए जरूरी नहीं है जिन्हें आप सबसे अधिक पसंद करते हैं। और विशाल विविधता के कई फायदे हैं। सबसे बड़ा फायदा यह है कि आप सुगंध पा सकते हैं जो आपको सबसे ज्यादा अपील करता है।

न केवल आपको रुचि रखने वाली सुगंध मिल सकती है, बल्कि नए विकल्पों का लगातार प्रवाह होना भी संभव है। एक फैशन सहायक के रूप में, सभी तरह से लगातार परिवर्तन और सुधार होते हैं, और प्रत्येक सीजन से चुनने के लिए कई नए विकल्प लाते हैं।

इत्र की दुनिया में आपका स्वागत है! यह निश्चित रूप से मनुष्यों में मौजूद प्राकृतिक गंधों से बेहतर गंध करता है, और हमारे पास अभी भी हमारी कॉलिंग बढ़ाने का एक तरीका है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए इत्र बनाने के लिए कैसेकुत्तों के लिए इत्र बनाने के लिए कैसे
पुरुषों के लिए सबसे अच्छी त्वचा देखभाल के लिए आपका अंतिम गाइड - 4 रहस्यों ने अवयवों का खुलासा कियापुरुषों के लिए सबसे अच्छी त्वचा देखभाल के लिए आपका अंतिम गाइड - 4 रहस्यों ने अवयवों का खुलासा किया
ऑनलाइन परफ्यूम स्टोरऑनलाइन परफ्यूम स्टोर
बरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्वबरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्व
एक क्रिसमस उपहार सौंदर्य-कैसे खरीदेंएक क्रिसमस उपहार सौंदर्य-कैसे खरीदें
आवश्यक तेल के साथ प्रकृति का स्वाद प्राप्त करेंआवश्यक तेल के साथ प्रकृति का स्वाद प्राप्त करें
इतिहास में अरोमाथेरेपीइतिहास में अरोमाथेरेपी
इत्र के स्वास्थ्य जोखिमइत्र के स्वास्थ्य जोखिम
इत्र का उपयोग करने के लाभइत्र का उपयोग करने के लाभ
अपनी सुगंध बचाओ! अपने पसंदीदा इत्र की रक्षा के लिए बहुत आसान तरीके!अपनी सुगंध बचाओ! अपने पसंदीदा इत्र की रक्षा के लिए बहुत आसान तरीके!
» » इत्र आपको अच्छा महसूस कर सकता है?
© 2022 TonMobis.com