अल्फारोमैटिक्स और हवा की सुगंध




इत्र और एयर फ्रेशनर उद्योग: ऊपर या मंदी?

क्या लोग खुद को परेशान करते हैं और इन मुश्किल समयों में भी अपने मानक सौंदर्य नियम जारी रखते हैं? संगठन एयर फ्रेशनर उत्पादों और गंध नियंत्रण उत्पादों के लिए अपने आदेश जारी रखते हैं?

क्या आपका बजट गंभीर आंखों से अजीब है? या हो सकता है कि यह पूरी भाप आगे जा रहा है, जिद्दी है कि तथ्य यह है कि अर्थव्यवस्था सबसे अच्छे राज्यों में नहीं हो सकती है, कि उनकी आर्थिक-गिरावट की जीवनशैली के साथ जारी रखने की उनकी बात नहीं है?

हाल के वर्षों में सुगंध और गंधक उद्योग कैसे मारा गया है? क्या मैं एक वसूली में हूँ?

प्रसाधन सामग्री खर्च शायद उत्पाद और देश से भिन्न होता है। नॉर्डिक देशों, या जिन देशों में कम ओजोन संरक्षण या यूवी विकिरण में वृद्धि हुई है, वे त्वचा संरक्षण क्रीम या लोशन पर अधिक खर्च कर सकते हैं। इटली और फ्रांस जैसे बड़े फैशन उद्योग वाले यूरोपीय देशों में सुगंध और इत्र में अधिक रुचि हो सकती है।

हम भूल नहीं सकते कि हरित आंदोलन, या तो। प्राकृतिक और कार्बनिक सुगंध बिक्री परफ्यूम सिंथेटिक इत्र और इत्र से अधिक खर्च करने में वृद्धि देख रहे हैं, या कम से कम एक अधिक न्यायसंगत खेल मैदान में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

ग्लोबल इनसाइट, 2007 में प्रकाशित एक लेख के अनुसार, विशेष पुरुषों की सुगंध में पुरुषों के लिए कॉस्मेटिक उत्पादों की विस्तृत और बढ़ती विविधता और अधिकांश देशों में प्राकृतिक / कार्बनिक की बढ़ती मांग भी है।

AlphaAromatics, पिट्सबर्ग, PA, में स्थित प्राकृतिक सुगंध, जैविक सुगंध, सिंथेटिक सुगंध और इत्र, सुगंधित मोमबत्तियां और डिफ्यूज़र अपने सभी जरूरतों और खुशबूदार खुशबू के लिए प्रदान करता है।

भले ही ग्राहकों ने गैर-आवश्यक खर्च कम कर दिए हों, उनके पास पूरी तरह से समाप्त नहीं किया जा सकता है और नहीं हटाया जा सकता है।

बाजार के कुछ हिस्सों में मिंटेल ऑक्सीजन राज्यों का एक हिस्सा है, अर्थव्यवस्था के मंदी से बाहर आने वाले विकास के अवसर मौजूद हैं क्योंकि कई उपभोक्ता डिओडोरेंट्स पर खर्च काटने तक ही सीमित हैं, लेकिन उन्होंने सब कुछ खरीदने से नहीं रोक दिया है। यह व्यवहार अमेरिकी घरों में डिओडोरेंट्स के महत्व को दर्शाता है।

शौचालय और स्नान स्वच्छता उत्पादों, एयरोसोल समाधान, कीटाणुनाशक डिस्पेंसर और औद्योगिक डिओडोरेंट्स उपलब्ध हैं, लेकिन एयर-स्वेन्ट इंटरनेशनल सभी औद्योगिक सफाई और स्वच्छता उत्पादों के लिए एक अद्वितीय प्रदाता है।

आर्थिक संघर्ष के समय भी, स्वच्छता के साथ-साथ ग्राहक सेवा पर निरंतर ध्यान, निवेश पर वापसी में वृद्धि, और संतुलित बजट के लिए संघर्ष को समाप्त नहीं करना चाहिए, अच्छा समय या बुरा।

हमेशा आपूर्ति और मांग रहेगी, और अल्फाएरोमैटिक्स सुगंध पर्फ्यूम और एयर फ्रेशर्स और गंध नियंत्रण उत्पाद हमेशा अपने ग्राहकों की मांग के लिए उपस्थित होंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए इत्र बनाने के लिए कैसेकुत्तों के लिए इत्र बनाने के लिए कैसे
प्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ हैप्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ है
क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?
ऑनलाइन परफ्यूम स्टोरऑनलाइन परफ्यूम स्टोर
बरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्वबरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्व
इत्र के स्वास्थ्य जोखिमइत्र के स्वास्थ्य जोखिम
इत्र का उपयोग करने के लाभइत्र का उपयोग करने के लाभ
अपनी सुगंध बचाओ! अपने पसंदीदा इत्र की रक्षा के लिए बहुत आसान तरीके!अपनी सुगंध बचाओ! अपने पसंदीदा इत्र की रक्षा के लिए बहुत आसान तरीके!
त्वचा की रक्षा के लिए कोई कमाना लोशन नहीं?त्वचा की रक्षा के लिए कोई कमाना लोशन नहीं?
क्या परबेन्स खराब हैं? इसे अभी खोजें!क्या परबेन्स खराब हैं? इसे अभी खोजें!
» » अल्फारोमैटिक्स और हवा की सुगंध
© 2022 TonMobis.com