ड्राइविंग के डर को खत्म करो




आपने उन लोगों के बारे में सुना होगा जो ड्राइव करने से डरते हैं। यह डर के कारण एक आम स्थिति है कि लंबे समय तक ड्राइविंग चिंता ड्राइविंग की ओर जाता है। ड्राइविंग के डर को दूर करने के डर और तरीकों को चलाने के लिए विस्तार से विश्लेषण करने से पहले, हम समझने के लिए एक परिदृश्य दर्ज करेंगे कि आपको वास्तव में कोई समस्या है या नहीं।

कुछ लोगों में, ड्राइविंग का डर इतना तीव्र है कि वे एक कार में बैठने से इंकार कर सकते हैं। हालांकि, तर्कसंगत सोच, आप अपने विचारों को अजीब होने के बारे में खोज सकते हैं। ड्राइविंग / भय के डर को दूर करने के लिए हमेशा बाहर निकलना पड़ता है, हालांकि, यह पता लगाना आवश्यक है कि यह ड्राइविंग के डर का कारण क्यों बन रहा है। एक बार कारण का मूल्यांकन किया जाता है, चिकित्सक मनोविज्ञान के अपने डर का प्रभार ले सकता है। आप कार्यक्रम के लिए डर गाइड के रूप में स्वयं सहायता कार्यक्रम भी देख सकते हैं, जो आपको घर पर पूर्ण गोपनीयता के साथ ड्राइविंग के डर को सफलतापूर्वक पार करने में मदद करता है।

डर गाइड की पुष्टि करने वाले संकेत

यह एक तथ्य है कि हम में से प्रत्येक समय किसी अन्य समय या किसी प्रतिकूल स्थिति यातायात में चिंता और चिंता से डर सकता था। अध्ययनों से पता चला है कि ड्राइविंग के डर के साथ लोगों को सड़कों पर सबसे सुरक्षित हैं के रूप में उनकी चिंता अधिक चौकस अलग पायलटों विश्वास है कि अपनी कारों भयग्रस्त ड्राइवरों तुलना में अधिक बार नष्ट किया जाना है।

सबसे आम इस हालत से पीड़ित लोगों में देखा लक्षणों में से कुछ बेचैनी है, हथेलियों के पसीना हृदय गति और यहाँ तक कि एक आँसू में फट करने की प्रवृत्ति रेसिंग। और यह सब सड़क के बीच में हो सकता है। यह परिस्थिति संबंधी चिंता का मामला है, जहां पूरे शरीर और दिमाग पर पूर्ण नियंत्रण करने के लिए प्रभावी ढंग से भय से उबरना आवश्यक है।

ज्यादातर लोगों को जो ड्राइविंग है कि किसी भी वाहन दुर्घटना से निपटने नहीं कर सकता है के डर से ग्रस्त हैं, वे मनोवैज्ञानिक तौर पर बहुत पहिया पीछे बैठने के लिए चिंता हमलों के लिए स्टेडियम में जाने के लिए डर रहे हैं। ये लक्षण यादृच्छिक रूप से होते हैं, कब

पहली बार अपनी कार ड्राइव करें
आत्मविश्वास की कमी या ड्राइव करने की क्षमता
एक राजमार्ग के पास
एक पुल या एक खड़ी पहाड़ी पर ड्राइविंग
यातायात में फंस गया

ड्राइविंग के डर को खत्म करो

आप केवल उस प्रक्रिया का पालन करके ड्राइविंग के डर को दूर कर सकते हैं जिसे इलाज या इलाज के रूप में पहचाना नहीं जाता है। यह मुख्य रूप से लोगों को तार्किक सोच, शांत प्रतिबिंब और समग्र दृष्टिकोण के साथ ड्राइविंग डर की चुनौतियों का सामना करने की क्षमता के बारे में है। ड्राइविंग के डर को दूर करने के कुछ सरल तरीकों पर चर्चा की गई है:

यदि ड्राइविंग का डर है, और चिंता के हमलों की उम्मीद करने के लिए, कार से बाहर निकलें और चलें। यह आपको बेहतर महसूस करने में मदद करेगा।
जाने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप अपनी कार में सहज महसूस करते हैं। यह आपके पसंदीदा संगीत, आदि खेलने के लिए दर्पण और सीटों को समायोजित करने से कुछ भी हो सकता है।
और "जब तक आप अपने गाइड से परिचित नहीं हैं बेहतर संगीत खेल नहीं। इन सबसे ऊपर, तेज संगीत और पैदा कर रहा व्याकुलता, जबकि गाड़ी चला बचने के लिए, और अधिक उत्सुक बना रही है।
एक दोस्त से एक गोताखोरी पर आपसे पूछें, ताकि आप किसी को अपनी तरफ से आराम कर सकें
इसके अलावा, आस-पास की सड़कों और अलग सड़कों पर ड्राइव करने के डर को दूर करने के लिए, जब तक वे एक व्यस्त सड़क पर जाने के लिए पर्याप्त सुरक्षित न हों।
एक पेशेवर कोच द्वारा प्रशिक्षित, और पूर्णता का लक्ष्य निर्धारित करने के बजाय गलतियों को करने के लिए तैयार रहें।
तैयार रहें और ड्राइविंग से पहले सबसे खराब सामना करने के लिए तैयार हों, लेकिन सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ। प्रतिकूल परिस्थितियों से निपटने के लिए अधिकांश में पानी, भोजन, प्राथमिक चिकित्सा इत्यादि में टायर रखें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कार में अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंकार में अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
कार द्वारा हमारे कुत्ते के साथ सुरक्षित यात्रा के लिए टिप्सकार द्वारा हमारे कुत्ते के साथ सुरक्षित यात्रा के लिए टिप्स
नया क्या है - साप्ताहिक सारांश (12/07/12)नया क्या है - साप्ताहिक सारांश (12/07/12)
लासिक आंख की सर्जरी क्या हैलासिक आंख की सर्जरी क्या है
तीव्र अग्नाशयशोथ के साथ यॉर्कशायरतीव्र अग्नाशयशोथ के साथ यॉर्कशायर
आभा को साफ करने के लिए अरोमाथेरेपी आवश्यक तेलों का उपयोगआभा को साफ करने के लिए अरोमाथेरेपी आवश्यक तेलों का उपयोग
खेल काम आईपीओ में आज्ञाकारिता अनुभागखेल काम आईपीओ में आज्ञाकारिता अनुभाग
हॉस्टल कैसे खोजेंहॉस्टल कैसे खोजें
लोगों ने खुद को क्यों गोली मार दीलोगों ने खुद को क्यों गोली मार दी
यातायात दुर्घटनाओं के मुख्य कारणयातायात दुर्घटनाओं के मुख्य कारण
» » ड्राइविंग के डर को खत्म करो
© 2022 TonMobis.com