थाईलैंड कार किराए पर लेना

सामग्री

थाईलैंड में एक कार किराए पर करने के लिए, आप तीन चीजों की आवश्यकता होगी: एक ड्राइवर का लाइसेंस थाई या अंतरराष्ट्रीय ड्राइविंग परमिट (आईडीपी), एक वैध पासपोर्ट और गारंटी करने के लिए एक क्रेडिट कार्ड (या पैसे की एक पर्याप्त राशि है, लेकिन इस, ज़ाहिर है, यह सबसे अच्छा विचार है)। कार किराए पर लेने वाली कंपनी आपके पासपोर्ट धारण करेगी जब तक कि आप आरामदायक महसूस न करें, मशीन को वापस न करें।

प्रभावी

यह किराये की कंपनी पर निर्भर करता है, लेकिन सामान्य रूप से थाईलैंड में किराये की कार की स्थिति संयुक्त राज्य अमेरिका और यूरोप में उपेक्षित है। एक घर की चाबियाँ, चोटों के कम स्तर, खरोंच वाले पेंट और टूटी असबाब के साथ हाथों को सौंपना असामान्य नहीं है। जाने से पहले, कार को स्वयं जांचें: तरल पदार्थ, बेल्ट, टायर और अतिरिक्त पहिया पर नज़र डालें। यह बिल्कुल जरूरी है कि आप अपनी कार को सुरक्षित रखें क्योंकि आप शायद दुर्घटनाओं के लिए जिम्मेदार ठहराए जा रहे हैं।


विचार

इससे पहले कि आप किराए के लिए चुनते हैं, तो, समझते हैं कि थाईलैंड में ड्राइविंग एक साहसिक है। "" सबसे पहले में बड़े शहर पार्किंग अक्सर बहुत खोजने के लिए मुश्किल और लंबे समय तक रहता है के लिए महंगा है। जटिल नागरिक योजना (एक माध्यम, मध्यस्थ और प्रतीत होता है यादृच्छिक बीजान्टिन यातायात पैटर्न) का मतलब है कि शहरों में चलना अक्सर तेज़ होता है। बैंकाक में भारी यातायात को आमतौर पर स्काईट्रेन या मेट्रो से बाहर रखा जाता है, और ग्रामीणों और अर्ध-ग्रामीण क्षेत्रों में यात्रा के लिए ड्राइवरों के साथ वैन ढूंढना आसान होता है। मोटरसाइकिल और स्कूटर यातायात कामिकज़ शैली है, यदि आपके पास कोई अनुभव नहीं है, तो आप आसानी से किसी को नुकसान पहुंचा सकते हैं या मार सकते हैं। अंत में, यदि आप एक शानदार पायलट बचाव की मुद्रा में नहीं कर रहे हैं, सड़क पर रोष व्यक्त के साथ किसी भी समस्या हो रही है, वे पूरी तरह से आराम से गंदगी सड़कों के ऊपर से उछल रहे हैं, या बहुत भारी यातायात के लिए थोड़ा धैर्य है, तो आप एक में आराम की तुलना में बहुत खुश हो जाएगा तुक-तुक या एक टैक्सी (या महानगर के बाहर हैं, तो अपने वाहन के साथ एक स्थानीय गाइड किराया।)

चेतावनी


हर बार जब आप मोटरसाइकिल और स्कूटर के लिए आने वाले यातायात की सावधानीपूर्वक समीक्षा का दरवाजा खोलते हैं तो सभी यात्रियों को याद दिलाना सुनिश्चित करें। और `थाईलैंड में कारों, लेन, और फुटपाथ, और कभी-कभी रास्ते के किनारे भी जगहों पर ड्राइव करने के लिए दोपहिया वाहनों के लिए कानूनी और सामान्य। इस प्रकार, पायलट और / या यात्री वाहन को चोट पहुंचाने या मारने के लिए, उच्च गति से कार दरवाजे पर दौड़ मोटरसाइकिलों के लिए यह बहुत आम है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि, इस मामले में, वाहन के मालिक सभी नुकसान के लिए ज़िम्मेदार है।

यातायात पुलिस

यदि आपको यातायात उल्लंघन के लिए थाईलैंड में गिरफ्तार किया गया है, तो मानक प्रक्रिया ड्राइवर के लिए टिकटों की खरीद के बदले पुलिस चालक को लाइसेंस देने के लिए होती है। अगला कदम स्थानीय पुलिस स्टेशन जाना, जुर्माना देना और लाइसेंस पुनर्प्राप्त करना है। नकद में 300 बाहट की औसत लागत के साथ, पुलिस अधिकारी को जगह पर हल करना असामान्य नहीं है। इस अवसर के लिए आपको इस राशि को कार में नजर रखना चाहिए, और बुद्धिमानी से पैदल यात्री की आधिकारिक राय पर जाना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
किराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करेंकिराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करें
दक्षिणपूर्व एशिया में कैसे यात्रा करेंदक्षिणपूर्व एशिया में कैसे यात्रा करें
यात्रियों में सामुदायिक परिषदोंयात्रियों में सामुदायिक परिषदों
यातायात दुर्घटनाओं के मुख्य कारणयातायात दुर्घटनाओं के मुख्य कारण
एक कमरा किराए पर लेने के लिए नियमएक कमरा किराए पर लेने के लिए नियम
यदि आपके पास 16 से कम है, तो नौकरी कैसे खोजेंयदि आपके पास 16 से कम है, तो नौकरी कैसे खोजें
आप आइपॉड पर किराए पर आईट्यून्स पर फिल्में देख सकते हैं?आप आइपॉड पर किराए पर आईट्यून्स पर फिल्में देख सकते हैं?
मुझे शॉट की पासपोर्ट फोटो कहां मिल सकती है?मुझे शॉट की पासपोर्ट फोटो कहां मिल सकती है?
किसिमिमी, फ्लोरिडा में मोबाइल होम पार्ककिसिमिमी, फ्लोरिडा में मोबाइल होम पार्क
मोरोक्को में एक दंगा कैसे किराए पर लेंमोरोक्को में एक दंगा कैसे किराए पर लें
» » थाईलैंड कार किराए पर लेना
© 2022 TonMobis.com