अमेज़ॅन का दौरा कैसे करें


शिक्षा

वास्तव में जाने के पहले अपनी लंबी लंबी पैदल यात्रा यात्रा की तलाश करें। अमेज़ॅन का सामना करना सबसे साहसी भ्रमणों में से एक है कि एक व्यक्ति अपने जीवन में कभी भी योजना नहीं बना सकता है, और केवल अपने बैग को पैक करना और जंगल में ही सिर करना असंभव है। अमेज़न के विभिन्न क्षेत्रों के बीच भूगोल के संदर्भ में महान विविधता को देखते हुए, तथ्य यह है कि विभिन्न देशों में अमेज़न नदी के झूठ, जिनमें से कई का दौरा करने के लिए वीजा की आवश्यकता होती है के वर्गों, वहाँ मार्ग के दर्जनों रहे हैं उल्लेख करने के लिए नहीं तैयारी की जरूरत है, अक्सर यात्रा करने से पहले महीने।

दूतावास बोलो। एक बार यह स्थापित है कि अमेज़न के वर्गों जो लंबी पैदल यात्रा, विभिन्न देशों जो संयुक्त राज्य अमेरिका दूतावासों का दौरा करेंगे की एक पूरी सूची के लिए विदेश विभाग की वेबसाइट के मालिक के दौरान यात्रा करना चाहते हैं। और `किसी भी दूतावास से संपर्क करने की अपनी यात्रा की सफलता के लिए महत्वपूर्ण है या नहीं, आप एक वीजा, तुम कितनी देर तक रह सकते हैं, और क्या जरूरत है (यदि हो तो) महत्वपूर्ण जोखिम को ध्यान में रखा जाना चाहिए की जाँच करने के। अधिकांश देशों में पीले बुखार, पीले टीकाकरण और मलेरिया को दवा के रूप में और कभी-कभी अन्य टीकों की भी आवश्यकता होती है। विश्व स्वास्थ्य संगठन उन देशों की एक अद्यतन सूची बनाए रखता है जिनके लिए टीकों की आवश्यकता होती है।

सही तरह के लंबी पैदल यात्रा गियर लाओ। अच्छा जूते और मोजे एक लंबी पैदल यात्रा साहसिक आनंद लेने के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं, लेकिन वहाँ अन्य कारणों, बाहर सोने जा रहा तरह है, जिस स्थिति में आप एक तम्बू होगा, मच्छरदानी, और कई अन्य हैं घर सजावट जितना अधिक आप प्राप्त करेंगे उतना अधिक आपको ले जाना होगा, और यदि आपके पास संचालन का आधार है या उपकरण के संदर्भ में लोड को हल्का करने में मदद नहीं कर सकता है।




एक स्थानीय गाइड भर्ती। सचमुच ऐसे दर्जनों संसाधन हैं जिनका उपयोग आप इंटरनेट पर कर सकते हैं जो यात्रियों को सही दिशा में ट्रैवल एजेंसियों और स्थानीय गाइडों को इंगित करता है जो अमेज़ॅन के विभिन्न हिस्सों के माध्यम से व्यक्तियों या समूहों को अपना रास्ता बनाने में मदद कर सकते हैं। क्षेत्र के कोने-कोने, और पौधों और जानवरों की प्रजातियों की विविधता, औसत यात्री जो खतरनाक क्षेत्रों के माध्यम से मार्गदर्शन में मदद और इस तरह के जहरीले पौधों और जानवरों खतरों के रूप में संभावित खतरों से बचने कर सकते हैं पेशेवर के बिना अमेज़न में छोड़ने के लिए लगभग असंभव मिलेगा, घने जंगल पार करने की कठिनाई का जिक्र नहीं है।

अप्रत्याशित के लिए योजना। और `जंगल के बाद सभी। तथ्य यह है कि देशों है कि अमेज़न के माध्यम से प्रसारित या विकास के तहत या संयुक्त राज्य अमेरिका के रूप में ही मानकों के लिए नहीं अभी भी कर रहे हैं के कई, वहाँ हमेशा आश्चर्य होगा यह देखते हुए, और यह एक खुले दिमाग रखने के लिए सबसे अच्छा है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?
यात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनीयात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनी
बजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करेंबजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करें
दक्षिणपूर्व एशिया में कैसे यात्रा करेंदक्षिणपूर्व एशिया में कैसे यात्रा करें
एक हाईस्कूल यात्रा के लिए विचारएक हाईस्कूल यात्रा के लिए विचार
यात्रियों में सामुदायिक परिषदोंयात्रियों में सामुदायिक परिषदों
बिना अंतरराष्ट्रीय यात्रा को अपनाने के लिए कैसे सुनिश्चित करेंबिना अंतरराष्ट्रीय यात्रा को अपनाने के लिए कैसे सुनिश्चित करें
क्या आप कोलंबिया से अपने पालतू जानवर के साथ उड़ते हैं? यही आपको ध्यान में रखना चाहिएक्या आप कोलंबिया से अपने पालतू जानवर के साथ उड़ते हैं? यही आपको ध्यान में रखना चाहिए
पर्यटन अभिनव विचारपर्यटन अभिनव विचार
फ्लोरिडा everglades के बारे में पर्यटक जानकारीफ्लोरिडा everglades के बारे में पर्यटक जानकारी
» » अमेज़ॅन का दौरा कैसे करें
© 2022 TonMobis.com