मुँहासे का इलाज करने और आगे की क्षति को रोकने के लिए कुछ मूल सौंदर्य युक्तियाँ




यह एक कर्तव्य है जिसे कभी भी चेहरे पर चोट या निशान नहीं लगाना चाहिए। आपको अपने हाथों को अपने चेहरे के एक तरफ और मुंह में रखना चाहिए। यदि आप इसे एक लत नहीं बनाते हैं, तो दबाव आर्टिकरिया आपको बीमार होने के लिए मजबूर कर सकता है। यह चेहरे पर निशान को खत्म कर सकता है और इसकी कुल सुंदरता को बाधित कर सकता है।

जब भी पानी के लोगों को पीना एक खुशी है। पानी आपकी त्वचा को हाइड्रेटेड और स्वस्थ रखेगा। शरीर में पर्याप्त पानी शरीर में जमा विषैले पदार्थों को नियंत्रित करता है। शरीर शरीर से विषाक्त पदार्थों को फिसलने में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका के रूप में कार्य करता है। कभी-कभी आप पर्याप्त पानी नहीं पीते हैं, विषाक्त पदार्थों को समय-समय पर घुमाया जा सकता है और आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है।

भोजन लगातार खपत का होता है जिससे चेहरे पर मुँहासे के प्रकोप में महत्वपूर्ण अंतर हो सकता है। तुम खाना भी फिसलन intaking, की लत है, तो प्रतिकूल मुँहासे करने का अपना तरीका परेशान प्रभावित कर सकता है जो। फलों और सब्ज़ियों की पर्याप्त खपत एक दिन चेहरे पर मुँहासे के प्रकोप की घटना को रोक सकती है।

छिद्रों में बर्फ की नियुक्ति जलने और सूजन से जुड़ी रोक सकती है। आप अपने कार्यों में बर्फ या बर्फ बीम को कुछ क्रियाओं या एक समय में रख सकते हैं। इस हर आधे घंटे या तो जब तक कटौती अनाज आकार पर बैठता है दोहराने के लिए जारी रखें।

तनाव मुँहासे रिसाव का एक पहलू माना जाता है। आपको आराम करने का एक तरीका मिलना चाहिए। कम से कम 8 घंटे के लिए हर दिन सोने के पर्याप्त घंटों के लिए जरूरी है। इस पर विचार करें या नहीं, अच्छी तरह से स्नूज़ उन चीजों में से एक है जो आपके तनाव स्तर में टाइटैनिक अंतर डाल सकते हैं।

चेहरा त्वचा को पुण्य रखने के लिए इसे एक लत बनाओ। दिन में कम से कम दो बार अपने चेहरे को कुल्ला करना जरूरी है। चेहरे पर इस्तेमाल किया जाने वाला साबुन चेहरे की त्वचा के लिए बहुत शुष्क नहीं होना चाहिए। इस कारण से एक हल्का साबुन इस्तेमाल किया जाने वाला सबसे अच्छा होगा।

मौजूदा उज्ज्वल क्रीम और मलम हैं, जिनमें सैलिसिलिक एसिड या बेंज़ॉयल पेरोक्साइड है। इसे चेहरे के मुँहासे से प्रभावित क्षेत्र में बिल्कुल लागू किया जा सकता है। इसकी सामग्री बैक्टीरिया को मार सकती है और त्वचा में सूजन से छिद्र से छुटकारा पा सकती है। बाद में, आप अपनी त्वचा को हाइड्रेटेड और स्वस्थ रखने के लिए कम तेल-रहित मॉइस्चराइज़र का उपयोग कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासे निशान को कम करने के लिए 4 युक्तियाँमुँहासे निशान को कम करने के लिए 4 युक्तियाँ
7 घरेलू उपचार घर पर सिस्टिक मुँहासे का इलाज7 घरेलू उपचार घर पर सिस्टिक मुँहासे का इलाज
हरी मुँहासा चाय उपायहरी मुँहासा चाय उपाय
वयस्क मुँहासा के लिए प्राकृतिक उपचारवयस्क मुँहासा के लिए प्राकृतिक उपचार
मुँहासे का इलाज करने के लिए सरल युक्तियाँमुँहासे का इलाज करने के लिए सरल युक्तियाँ
मुँहासे का इलाज करने का एक वैकल्पिक तरीकामुँहासे का इलाज करने का एक वैकल्पिक तरीका
मुँहासे निशान तेजी से कैसे छुटकारा पाएं - मुँहासे को खत्म करने के लिए 12 रहस्यों को खोजेंमुँहासे निशान तेजी से कैसे छुटकारा पाएं - मुँहासे को खत्म करने के लिए 12 रहस्यों को खोजें
सभी प्राकृतिक मुँहासा उपचार प्रणालीसभी प्राकृतिक मुँहासा उपचार प्रणाली
मुँहासे के बारे में सच्चाईमुँहासे के बारे में सच्चाई
आसान मुँहासे को रोकने के लिए कैसेआसान मुँहासे को रोकने के लिए कैसे
» » मुँहासे का इलाज करने और आगे की क्षति को रोकने के लिए कुछ मूल सौंदर्य युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com