किशोरों के लिए सौंदर्य सुझाव




आज की दुनिया में किशोर होने के नाते अच्छे दिखने के लिए कई संस्कृति दबाव आते हैं। मीडिया सुंदर चेहरे से भरा है जो विकास के तनाव में जोड़ता है। किशोर परिपक्व महिलाओं की विभिन्न त्वचा और मेकअप की जरूरतों का ख्याल रखते हैं। किशोरों के लिए निम्नलिखित मेकअप युक्तियों में कई समस्याएं शामिल हैं। एक छोटी उम्र में, एक हल्का मॉइस्चराइज़र आवश्यक हो सकता है, लेकिन त्वचा को शुष्क बनाने के लिए भारी क्रीम का उपयोग न करें। हल्की त्वचा देखभाल के रखरखाव के लिए तैयार किए गए उत्पाद को चुनें और छिद्रों को छिपाना नहीं है।

एक भारी मॉइस्चराइजर शायद विनाश का कारण बनता है और मुर्गियों का कारण बनता है। सोने के समय, दिन में एक बार हल्के मॉइस्चराइज़र का उपयोग करने का प्रयास करें। मुँहासे युवाओं का संकट है, लेकिन ऊपर वर्णित तत्वों के साथ, अधिकांश अनाज को पूरी तरह से कवर नहीं किया जा सकता है। कुंजी आपकी त्वचा टोन से मेल खाने वाले छिपाने वाले और आधार दोनों को चुनना है।

नरम और पतले दो कीवर्ड हैं जिन्हें किशोरों को चाल करने के लिए ध्यान में रखना चाहिए। वे रंग जो उनके लिए सबसे अच्छे हैं वे हैं जो प्राकृतिक त्वचा के स्वर के करीब हैं या चेहरे पर थोड़ा रंग "जोड़ते हैं, जैसे गुलाबी, मूंगा, तटस्थ भूरा और भूरे रंग के रंग।

लड़कियों के लिए सौंदर्य सुझाव

अधिकांश किशोर लड़कियां 12 से 13 वर्ष की उम्र के आसपास हल्की मेकअप का उपयोग शुरू करती हैं क्योंकि वे अपनी उपस्थिति के बारे में अधिक जागरूक हो जाते हैं। कुछ कदम हैं कि कोई किशोरी एक सुंदरता बनने के लिए उपयोग कर सकती है जो आंखों के झपकी में खिलती है। त्वचा की खामियों, acnes, त्वचा दोष, निशान या काले घेरे को कवर करने के लिए अपनी त्वचा टोन से मेल खाने वाली एक छुपाने वाला का उपयोग करें। किशोरों के लिए फाउंडेशन जरूरी नहीं है। जबकि यह छिद्र छिड़क सकता है, यह अतिरंजित भी दिखाई देगा।

आधार छोड़ें और केवल अपने दोषों पर एक चेकर का उपयोग करें। चमक को कवर करने के लिए मुलायम ग्रे eyeliner लागू करें और बाहरी किनारे पर अच्छी तरह मिलाएं। ब्राउन मस्करा की एक परत लागू करें, लेकिन यदि आपके पास स्वाभाविक रूप से काले eyelashes है, तो आप भी काले मस्करा का उपयोग कर सकते हैं। यदि आपके पास गर्म त्वचा टोन है, तो शुद्ध आड़ू ब्लश एप्लिकेशन का उपयोग करें, लेकिन यदि आपके पास ठंडा त्वचा टोन है, तो मुलायम गुलाबी स्वर का उपयोग करें। कपास की गेंद के साथ अच्छी तरह से मिलाएं।

चीनी नींबू त्वचा ग्लिसरीन सौंदर्य युक्तियाँ

1 चम्मच ताजा क्रीम, 1 चम्मच चीनी, और नींबू के हिस्सों को लें और अपने हाथों को रगड़ें जब तक कि सभी चीनी अनाज पूरी तरह से भंग नहीं हो जाते। प्रभावी परिणाम प्राप्त करने के लिए यह हर दिन 2 या 3 सप्ताह के लिए पूरी तरह से किया जाना चाहिए।

पुरुषों के लिए सौंदर्य सुझाव

पुरुषों के लिए मेकअप रैंप मॉडल के आकर्षक दिखने वाले मुंडा इलाज के लिए तेजी से लोकप्रिय हो रहा है जो पुरुषों को इतना वांछनीय बनाता है। ये कुछ सुझाव हैं जो पुरुष उपयोग कर सकते हैं। अपनी त्वचा की रक्षा और देखभाल करें। झुर्री और त्वचा कैंसर को रोकने का सबसे अच्छा तरीका है आपकी त्वचा को सूर्य की क्षति से बचाने, सनस्क्रीन के साथ एक दैनिक मॉइस्चराइज़र का उपयोग करना। स्वच्छ और स्वस्थ त्वचा के लिए एक अच्छा धोना आवश्यक है। यह मृत कोशिकाओं को हटा देगा और चेहरे की सतह को सुचारू बनाएगा।

दाग हानिकारक होने के बिना शक्तिशाली होना चाहिए। उन झाड़ियों से दूर रहें जिनमें कठोर तत्व होते हैं जैसे कि अखरोट के अर्क या बीज से गंदगी के टुकड़े। शेविंग के बाद, आपको उस उत्पाद के साथ मॉइस्चराइज करना होगा जिसमें बिल्कुल शराब नहीं है। शेविंग के बाद भी भारी सुगंधित से बचें, क्योंकि वे त्वचा को परेशान कर सकते हैं। जब यह गर्म हो, हल्के रंग, सूती कपड़े और मोजे पहनें। यह कम गर्मी को अवशोषित करता है और पसीने के दाग "" कम दिखाई देंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तेल त्वचा के लिए उपचारतेल त्वचा के लिए उपचार
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
सूखी त्वचा के लिए त्वचा देखभाल के लिए टिप्ससूखी त्वचा के लिए त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
किशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचारकिशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचार
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरेशुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरे
सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?
एक सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ सौंदर्य उत्पादोंएक सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ सौंदर्य उत्पादों
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
» » किशोरों के लिए सौंदर्य सुझाव
© 2022 TonMobis.com