किशोर माता-पिता के लिए सहायता समूह

समर्थन समूह में क्यों शामिल हों

संतुलन, विद्यालय, काम की रिपोर्ट करना और अपने बच्चे को खिलाने के लिए रात में उठना आसान नहीं है, खासतौर से उन किशोरों के लिए जिनके पास माता-पिता का समर्थन या सलाह नहीं है। किशोर माता-पिता के लिए सहायता समूह संयुक्त राज्य अमेरिका में पाए जा सकते हैं जो किशोरों को माता-पिता, किशोरों, शुक्राणुओं, एक एकीकृत किशोरी बनाने और पेरेंटिंग के बारे में संवाद करने में आपकी मदद करेंगे, जो आपको महत्वपूर्ण वित्तीय और स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के बारे में भी सिखाते हैं आपका बेटा कुछ वर्ग यह भी दिखाएंगे कि कम आय वाले परिवारों के लिए सहायता कैसे प्राप्त करें। विरोधियों को डीएम का प्रतिनिधित्व किया जाता है, समुदाय व्यापक रूप से ऑनलाइन उपलब्ध होते हैं जो न केवल आपको गुमनाम होने की अनुमति देता है, बल्कि आपके शेड्यूल के आसपास समुदाय के काम में बिताए गए समय के लिए भी।

लिंग पर आधारित एजेंसियां

ट्यूटर कार्यक्रम अन्य माता-पिता या किशोर किशोर माता-पिता को टैल्क बच्चों के लिए उपलब्ध हैं जो किसी की दृष्टि में बने हैं जो उनकी स्थिति में हैं। किशोर अभिभावक सलाह कार्यक्रम का लक्ष्य उन बच्चों और किशोरों के लिए है जो पहले से ही माता-पिता हैं और जो प्रतीक्षा करते हैं। एक सलाहकार जन्म प्रक्रिया के माध्यम से छात्रों को मार्गदर्शन करेगा और वित्त, शिक्षा और क्या उम्मीद करनी चाहिए इसके संबंध में क्या किया जाना चाहिए।


ऑनलाइन समुदाय

इस साइट में किशोर गर्भावस्था सहायता समूह MDJunction.com, साथ ही साथ 600 से अधिक सदस्यों के वैश्विक कुल के साथ युवा माताओं के एक सहायक समूह की सुविधा भी है। , माता-पिता या माता-पिता पुरुष या महिला किशोर होने के अनुभव, एजेंडा साझा कर सकते हैं, लेख पढ़ सकते हैं और फोरम टिप्स साझा कर सकते हैं। साइट में YoungMommies.com फोरम, पेज और कमरे हैं, जहां युवा मां चैट, छवियों और अन्य युवा पृष्ठों की कहानियों की कहानियों की प्रतीक्षा कर रहे हैं, इस बारे में जान सकते हैं कि फ़ोरम में सह-सह और चर्चाएं क्या हैं।




किशोर अभी भी किशोर माता-पिता के लिए गागा मौजूद हैं। StandUpGirl.com साइट, उदाहरण के लिए, गर्भवती किशोरों और किशोर माताओं को पेश करने के लिए एक साइट है। मां अपनी कहानियों को साझा करने, सलाह मांगने, और सलाह, कहानियों और अनुभवों के पृष्ठों पर क्लिक करने में सक्षम हैं। साइट में वीडियो हैं, गर्भावस्था की जांच करते हैं और ब्लॉग और मंचों के साथ बातचीत करने के लिए एक व्यापक ऑनलाइन समुदाय है।

यह साइट किशोर माता-पिता पर बाल देखभाल, शिक्षा, रोजगार, बाल देखभाल आदि के रूप में ध्यान केंद्रित करने वाली किशोर माता-पिता की जानकारी प्रदर्शन प्रदान करती है।

एजेंसियों

नियोजित माता-पिता की स्थिति संयुक्त राज्य अमेरिका के सभी हिस्सों हैं। अभिभावक और शिक्षक योजनाकार माता-पिता के बारे में बच्चों और शिक्षकों की ज़रूरतों पर माता-पिता। आप अधिक जानकारी के लिए PlannedParenthood.org अपनी आधिकारिक वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं। अन्य एजेंसियां ​​भी उपलब्ध हैं, मुख्य किशोर कार्यक्रम अंतर्दृष्टि जो पोर्टलैंड, ओरेगॉन, यूएसए में स्थित नकारात्मक, गैर-लाभकारी संगठन है। किशोर अभिभावक कार्यक्रम युवा किशोरों और माता-पिता को सिखाता है प्रसवपूर्व देखभाल, शिक्षा, अभिभावक शिक्षा और अधिक।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकेंजापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकें
36 - शिशु मालिश के पुरस्कार36 - शिशु मालिश के पुरस्कार
परिवारों के लिए कंप्यूटरपरिवारों के लिए कंप्यूटर
एक साथी जानवर की देखभाल कैसे करेंएक साथी जानवर की देखभाल कैसे करें
एक बीमारी के रूप में किशोर मुँहासाएक बीमारी के रूप में किशोर मुँहासा
सीखने की कठिनाइयों वाले बच्चों के लिए संसाधनसीखने की कठिनाइयों वाले बच्चों के लिए संसाधन
किशोरों की गोपनीयता पढ़ेंकिशोरों की गोपनीयता पढ़ें
बच्चे जो गोद ले सकते हैं?बच्चे जो गोद ले सकते हैं?
रात के शिफ्ट के काम करने वाले पिता के साथ बच्चे कैसे हैं?रात के शिफ्ट के काम करने वाले पिता के साथ बच्चे कैसे हैं?
किशोरों को जल्द ही नौकरी क्यों मिलनी चाहिए 3 कारणकिशोरों को जल्द ही नौकरी क्यों मिलनी चाहिए 3 कारण
» » किशोर माता-पिता के लिए सहायता समूह
© 2022 TonMobis.com