Niederau, ऑस्ट्रिया में होटल

Hotel Harfenwirt

बाहरी मस्ती की तलाश करने वाले यात्रियों को बिना किसी संदेह के हार्फ़ेनवार्ट पर्याप्त आवास विकल्प मिलेंगे। यहां, मेहमान सर्दियों में स्कीइंग और गर्मी में पैराग्लिडिंग से थोड़ी पैदल दूरी पर हैं और केवल अपने बेडरूम की खिड़कियों से सभी कार्य देख पाएंगे। उत्तेजना बाहरी तक ही सीमित नहीं है, हालांकि, हार्फ़नवार्ट मेजबान स्थानीय संगीतकारों को गाने और नृत्य से भरे रात के लिए लाइव करता है। सुबह में, सॉना में आराम करने से पहले बुफे नाश्ते में जाएं, या हार्फ़नवार्ट सूर्य स्नानघर के विचारों का आनंद लें। सभी कमरों में एक दृश्य है।

Hotel Harfenwirt

सोननहांवेग 5

Niederau Wildschonau ए -6314,

ऑस्ट्रिया

+43 (0) 533 9-8353

सद्भाव-होटल। कॉम

होटल सोनन्चेन

आराम होटल के लिए पहला सोन्स्चियन है, जहां मेहमानों को कई प्रकार की सेवाएं मिलेंगी, इन आवासों को चार सितारा होटल में भी माना जाता है। इसमें सौना, इनडोर पूल और ताजे पानी के पूल भी हैं, जहां आप किट्ज़बेल आल्प्स में क्रॉस-कंट्री स्कीइंग या स्नोबोर्डिंग के लंबे दिन के बाद आराम कर सकते हैं। Sonnschein के मेहमानों को भी playrooms और फिल्मों में बच्चों के लिए बहुत सारी साइट गतिविधियों की तलाश है। शाम को चार कोर्स भोजन तैयार किए जाते हैं, और शाम की गतिविधियां भी उपलब्ध हैं।

Sonnschein

सोननहांवेग 5

Niederau Wildschonau ए -6314,

ऑस्ट्रिया

+43 (0) 533 9-8353

harmony-hotels.com

होटल स्टाफलर


होटल स्टाफलर निएडेरौ के सबसे पुराने शहरों में से एक है और मुख्य रूप से सीमित बजट पर सर्दियों में यात्रियों को प्रदान करता है। होटल ढलानों से केवल 150 मीटर की दूरी पर स्थित है और निजी स्नानघर के साथ डॉर्मिटोरीज़ में सरल आवास प्रदान करता है। परिवार होटल के लोगों के अनुकूल माहौल की सराहना करेंगे और एंग्लोफोन को कम संचार करने में कोई समस्या नहीं है, क्योंकि कर्मचारी अंग्रेजी में धाराप्रवाह हैं।

होटल स्टाफलर

Ing.Hochmuthstrasse 166

Niederau 6314, ऑस्ट्रिया

+43-533921148

stafflerhotel.com

होटल वास्टलहोफ

जबकि क्षेत्र के अन्य होटल स्की छुट्टियों से संबंधित लोगों से मिल सकते हैं, Wastlhof Hotel ड्राइविंग का आनंद लेने वाले मेहमानों के लिए आवास प्रदान करता है। Wastlhof व्यस्त सड़कों से दूर स्थित है, तो मेहमान निएडेरौ में एक शांत रहने का आनंद ले सकते हैं। पाठ्यक्रम घुड़सवारी के अवसर प्रदान करता है, होटल आपको अपने आंगन और 18 सैडल घोड़ों और टट्टू के साथ स्वागत करता है। मेहमान कमरे और खुले स्थान भी देख सकते हैं, जैसे तुर्की स्नान और इनडोर पूल।

होटल वास्टलहोफ

Wildschonauerstrasse 206 ए

Niederau 6314,

ऑस्ट्रिया

+43 (0) 533 9-8247

hotelwastlhof.at

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गम वसंत के पास होटल, वीएगम वसंत के पास होटल, वीए
साउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटलसाउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटल
जकूज़ी के साथ डलास में होटलजकूज़ी के साथ डलास में होटल
प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
Bullittsville, केंटकी के पास होटलBullittsville, केंटकी के पास होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
Damrak, एम्स्टर्डम में होटलDamrak, एम्स्टर्डम में होटल
झील लुसेर्न और आसपास के होटलझील लुसेर्न और आसपास के होटल
» » Niederau, ऑस्ट्रिया में होटल
© 2022 TonMobis.com