झीलों में नाइजीरियाई होटल

संघीय भवन

फेडरल पैलेस नाइजीरिया के इतिहास में एक विशेष स्थान है। यहां था कि स्वतंत्रता की देश की घोषणा 1 9 60 में हुई थी। मेहमान पाएंगे कि होटल अटलांटिक महासागर के दृश्य पेश करता है। समुद्र या शहर के दृश्यों के साथ 140 से अधिक कमरे और स्वीट हैं और व्यापार आगंतुकों के लिए एक व्यापार कार्यकारी केंद्र हैं। सभी कमरे लैपटॉप के लिए इंटरनेट का उपयोग, मिनी बार और इलेक्ट्रॉनिक सुरक्षित हैं। मेहमान नाइजीरियाई क्षेत्रीय एक्सप्लोरर्स रेस्तरां के व्यंजन का आनंद ले सकते हैं, और पूर्वजों की आत्माओं और शराब सलाखों में आराम कर सकते हैं। होटल में पानी की स्लाइड और पास के सूरज के साथ एक ओलंपिक आकार का स्विमिंग पूल है। कैसीनो होटल में रूले मशीन, ब्लैकजैक और स्लॉट मशीन हैं।

निवासी विक्टोरिया द्वीप पर भी शहर में बार बीच के नजदीक हैं, और नाइजीरिया के राष्ट्रीय रंगमंच के सांस्कृतिक इतिहास के बारे में और जान सकते हैं, जिसमें आंगन देश में आधे घंटे दूर कला की नेशनल गैलरी है।

संघीय पैलेस होटल

26 अहमदु बेल्लो वे

विक्टोरिया द्वीप, लागोस

नाइजीरिया

011-234-1-262-3116

suninternational.com

गोल्डन ट्यूलिप फेस्टैक झीलों

गोल्डन ट्यूलिप फेस्टैक टाउन में एक चार सितारा होटल है, जो लागोस से बेनिन को जोड़ने वाले ईकोवास गलियारे पर शहर का बढ़ता हिस्सा है। होटल के मेहमान हवाई अड्डे से 30 मिनट और शहर के बंदरगाह से कार द्वारा 15 मिनट की दूरी पर हैं।

गोल्डन ट्यूलिप में 471 कमरे और सुइट्स हैं। सभी कमरे इंटरनेट, मिनी बार, टेलीफोन सुरक्षित और बाथरूम से सुसज्जित हैं। फिटनेस सचेत यात्री होटल के बीच एक जिम, टेनिस और स्क्वैश कोर्ट, स्विमिंग पूल और सौना चुन सकते हैं। 500 लोगों तक की क्षमता के साथ होटल में मीटिंग रूम किराए पर लेने वाली कंपनियां। होटल रेस्तरां लाउंज पूल और बगीचों को देखकर, पूल बार और ग्रिल में हल्के भोजन और सलाद परोसा जाता है, बार और लाउंज पेय और स्नैक्स पेश करता है।

मेहमान ऊपरी किंग स्ट्रीट पर ओबा पैलेस की पैदल दूरी के भीतर हैं, जो 1705 में लाओस के ओबा या राजा की सीट थी। दौरे की नियुक्ति की व्यवस्था की जाती है। आगंतुक ओलोवो ताइवो के स्मारक को देख सकते हैं, जो शहर के लागोस में ब्रॉड स्ट्रीट पर मुख्य डैनियल कॉनराड ताइवो को समर्पित एक इमारत है।

गोल्डन ट्यूलिप फेस्टैक झीलों

Omuwo Odufin, मील 2




P.M.B. 031

लागोस, नाइजीरिया

011-234-1-279-2980

goldentulipfestaclagos.com

ईको होटल और सूट

एको होटल एंड सूट अटलांटिक महासागर और कुरमो लैगून के दृश्य पेश करता है। स्वीट्स डेस्क, कॉपर, प्रिंटर, लिविंग रूम और पाकगृह से लैस हैं। होटल के कमरों में एक बड़ी बालकनी और लागोस, कुरामो लागोन या अटलांटिक शहर के दृश्य हैं। सुइट्स और होटल के कमरे दोनों हाई स्पीड इंटरनेट और सैटेलाइट टेलीविजन प्रदान करते हैं। व्यापार केंद्र कंप्यूटर स्टेशन और संदेश सेवा प्रदान करता है। होटल टेनिस, वॉलीबॉल और बास्केटबाल और एक पूल और व्यक्तिगत प्रशिक्षकों के साथ एक जिम प्रदान करता है। 2,000 लोगों की क्षमता वाले कमरे बैठकें। होटल में पांच रेस्तरां और बार में फ्रांसीसी भोजन शामिल हैं जिनमें रेस्तरां भोजन और सोल कुरामो स्पोर्ट्स कैफे में एक बुफे परोसा जाता है।

निवासी बार बीच के नजदीक हैं, एक समुद्र तट जो लागोस के पश्चिम में ओशनोग्राफी संस्थान के माध्यम से होटल से शहर के केंद्र तक पहुंचता है। विक्टोरिया द्वीप से इकेजा यात्रा करने वाले मेहमान अपने जीवंत रेस्तरां और डिपार्टमेंट स्टोर्स के साथ एलन एवेन्यू शॉपिंग जिले में जा सकते हैं।

ईको होटल और सूट

कुरामो वाटर्स

विक्टोरिया द्वीप

लागोस, नाइजीरिया

011-234-1-277-2700

ekohotels.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Heraklio, creta में होटलHeraklio, creta में होटल
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
ओन, नाइजीरिया में होटलओन, नाइजीरिया में होटल
अटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटलअटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
झील लुसेर्न और आसपास के होटलझील लुसेर्न और आसपास के होटल
ब्लैक हॉक कैसीनो, कोलोराडो में होटलब्लैक हॉक कैसीनो, कोलोराडो में होटल
लाहौर, पाकिस्तान में मोटललाहौर, पाकिस्तान में मोटल
» » झीलों में नाइजीरियाई होटल
© 2022 TonMobis.com