आईपॉड 32 जीबी 64 जीबी बनाम

मुख्य विशेषताएं

आईपॉड टच का मुख्य कार्य, 32 जीबी या 64 जीबी, सिंक्रनाइज़ और संगीत चलाने के लिए है। हालांकि, इस तरह के उपकरणों को डाउनलोड करने और टीवी शो और फिल्में, रिकॉर्ड वीडियो चल पॉडकास्ट, के रूप में अन्य मल्टीमीडिया कार्यों के लिए तैयार कर रहे हैं, फोटो, डाउनलोड आवेदन, इंटरनेट और ई-मेल और मोबाइल के लिए वीडियो गेम के समर्थन ब्राउज़ देखने मोबाइल फोन और ऑडियो किताबें। इसलिए, आईपॉड टच 32 जीबी / 64 जीबी मॉडल व्यक्तिगत डिजिटल सहायक, पोर्टेबल गेमिंग कंसोल और वायरलेस मोबाइल डिवाइस के रूप में भी काम कर सकते हैं।

कनेक्टिविटी

32 जीबी और 64 जीबी दोनों में 30 पिन कनेक्टर हैं जो कनेक्टर के पैकेजिंग से केबल के एक छोर को स्वीकार करते हैं। दूसरे छोर एक USB संबंधक है कि उपयोगकर्ता एक एकीकृत आयन की बैटरी चार्ज और डिजिटल सामग्री सिंक्रनाइज़ करने के लिए एक USB- संगत इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद के लिए डिवाइस से कनेक्ट करने की अनुमति देता है। भी शामिल एक मिनी स्टीरियो जैक 3.5 मिमी, और वाई-फाई 802.11b / g / n वायरलेस कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ 2.1 और EDR प्रौद्योगिकी प्रदान करने का समर्थन करता है कि एक ड्राइवर है।


सिस्टम आवश्यकताएं


कम से कम एक यूएसबी 2.0 पोर्ट और iTunes पुनरावृत्ति 10.1 वर्षों के लिए एक कंप्यूटर कनेक्शन की आवश्यकता है। मैकिंटॉश कंप्यूटर्स को मैक ओएस एक्स संस्करण 10.5.8 या बाद में संगतता के लिए चलाना चाहिए। विंडोज़ आधारित कंप्यूटरों के लिए, आईपॉड 32 जीबी काम और विंडोज एक्सपी, विंडोज विस्टा और विंडोज 7 के साथ 64 जीबी दोनों के लिए।

शारीरिक और बैटरी विवरण

केवल चांदी में उपलब्ध, 32 जीबी और 64 जीबी आइपॉड टच 4.4 से 2.38 इंच के साथ मापा गया। वजन उद्धृत या 3.56 औंस है, और प्रत्येक खिलाड़ी के पास बहु-स्पर्श स्क्रीन वाली 3.5 इंच की स्क्रीन है। एक पूरी तरह से चार्ज बैटरी --- जो चार घंटे में पहुंचा जा सकता है --- दोनों 32 जीबी और 64 जीबी के साथ ऑडियो प्लेबैक के 40 घंटे और वीडियो प्लेबैक की सात घंटे तक उपलब्ध कराने के लिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लगभग 16 जी आइपॉड स्पर्शलगभग 16 जी आइपॉड स्पर्श
क्या आप अपने आईपॉड में डीवीडी लोड कर सकते हैं?क्या आप अपने आईपॉड में डीवीडी लोड कर सकते हैं?
ऐप्पल आइपॉड पहली पीढ़ी बनाम दूसरी पीढ़ी स्पर्शऐप्पल आइपॉड पहली पीढ़ी बनाम दूसरी पीढ़ी स्पर्श
ब्लू-रे किसने बनाया?ब्लू-रे किसने बनाया?
मैं अपने आईपॉड पर गाने क्यों नहीं लगा सकता?मैं अपने आईपॉड पर गाने क्यों नहीं लगा सकता?
दिलचस्प चीजें आप ज़्यून कर सकते हैंदिलचस्प चीजें आप ज़्यून कर सकते हैं
आइपॉड के बारे में जानकारीआइपॉड के बारे में जानकारी
सोनी ब्रेविया टेलीविजन विनिर्देशोंसोनी ब्रेविया टेलीविजन विनिर्देशों
क्रोमैटिक आइपॉड के बारे मेंक्रोमैटिक आइपॉड के बारे में
बेल्किन संगीत रिसीवर निर्देशबेल्किन संगीत रिसीवर निर्देश
» » आईपॉड 32 जीबी 64 जीबी बनाम
© 2022 TonMobis.com