पेटर्स, फ्लोरिडा के पास होटल

ला क्विंटा इन और सूट

ला क्विंटा इन एंड सूट फ्लोरिडा के कटलर रिज में स्थित है, जो कि पीटर्स के दक्षिण में सिर्फ 1.7 मील और 5 मिनट की ड्राइव है। ला क्विंटा फेयरचिल्ड उष्णकटिबंधीय उद्यान के पास स्थित है, और बंदर जंगल क्षेत्र में कई रेस्तरां की दूरी चलने के भीतर भी है, जिसमें एप्पेनी जॉनी और रॉकेट शामिल हैं। इस होटल ने एक नि: शुल्क नाश्ता, आउटडोर पूल, आंतरिक गलियारे और कपड़े धोने की सेवा का सजाया है। प्रत्येक कमरे या सुइट को आधुनिक शैली में सुसज्जित किया गया है और इसमें राजा आकार का बिस्तर या दो डबल बेड हैं। हाई स्पीड वायरलेस इंटरनेट का उपयोग, प्रीमियम केबल चैनलों वाला एक टीवी और एक मानार्थ समाचार पत्र भी मेहमानों को प्रदान किया जाता है। साप्ताहिक दरें उपलब्ध हैं और पालतू जानवरों का स्वागत है।

मोटेल 6

मोटेल 6 कटलर रिज 1.8 किमी और पीटर्स के पांच मिनट दक्षिण में है। यह एक केंद्रीय यातायात सड़क पर स्थित है जो होमस्टेड मियामी स्पीडवे, फ्लोरिडा कुंजी, फोर्ट लॉडरडेल और मियामी बीच से यात्रा करता है। यह आरामदायक मोटल आंतरिक गलियारे, सम्मेलन सुविधाओं, एक आउटडोर पूल और सिक्का कपड़े धोने की सुविधा प्रदान करता है। मेहमान मुफ्त वायर्ड और विस्तारित वायरलेस इंटरनेट वाले कमरे का आनंद ले सकते हैं। कमरे विभिन्न प्रकारों में उपलब्ध हैं, जैसे बिस्तर, एक डबल बेड, एक राजा आकार का बिस्तर, दो डबल बेड और दो डबल बेड। बच्चे और पालतू जानवर स्वतंत्र हैं, विकलांग कमरे के लिए अनुकूलित कमरे और मिनी रेफ्रिजरेटर वाले कमरे भी उपलब्ध हैं।


गुणवत्ता Inn


पीटर्स के उत्तर में केवल 2.8 मील और तीन मिनट की दूरी पर, मियामी क्वालिटी इन, दक्षिण समुद्र तट और मैथेसन हैमॉक पार्क और मरीना समेत डाउनटाउन और नियाग्रा शॉपिंग समुद्र तटों के नजदीक है। एक नि: शुल्क महाद्वीपीय नाश्ते का वर्णन किया गया है, साथ ही एक गर्म आउटडोर पूल, कपड़े धोने की सुविधा और एक बैठक कक्ष जो 56 लोगों तक पहुंच सकता है। विशाल कमरे बाहर से उपलब्ध हैं और राजा आकार के बिस्तर या दो रानी आकार के बिस्तर हैं, कुछ कमरों में रेफ्रिजरेटर हैं। मुफ्त उच्च गति इंटरनेट का उपयोग, साथ ही एचबीओ के साथ केबल टीवी। क्वालिटी इन अतिरिक्त शुल्क के लिए पालतू जानवर स्वीकार करता है।

हॉलिडे इन एक्सप्रेस

हॉलिडे इन एक्सप्रेस एक स्टाइलिश और सुरुचिपूर्ण होटल है जो कि केंडल, फ्लोरिडा में 8.4 मील और 16 मिनट की दूरी पर स्थित है। क्षेत्र के सबसे नए होटलों में से एक, जो केंडल-तामीयामी कार्यकारी हवाई अड्डे के बगल में है। यह होटल पूल, जकूज़ी और ताड़ के पेड़ों के साथ एक आउटडोर पूल क्षेत्र प्रदान करता है। एक पेशेवर रूप से डिज़ाइन किया गया हरा, एक जिम और एक व्यापार केंद्र भी साइट पर उपलब्ध है और बच्चे मुफ्त में खाते हैं। इसके अलावा, हॉलिडे इन पांच मील त्रिज्या के भीतर यात्रा करने वाले मेहमानों के लिए निःशुल्क परिवहन प्रदान करता है। सभी कमरे और स्वीट धूम्रपान रहित हैं और इनमें किंग आकार के बिस्तर या दो डबल बेड, एक डेस्क, हाई स्पीड इंटरनेट का उपयोग और केबल / उपग्रह भी शामिल है। अनुरोध किए जाने पर विकलांग और कमरे रेफ्रिजरेटर और माइक्रोवेव ओवन के साथ सुसज्जित कमरे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कमजोर पड़ने के पास होटलकमजोर पड़ने के पास होटल
वावा, ओन्टारियो मोटलवावा, ओन्टारियो मोटल
Hazleton मोटल, पेंसिल्वेनियाHazleton मोटल, पेंसिल्वेनिया
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
किले lauderdale में वाणिज्यिक boulevard पर होटलकिले lauderdale में वाणिज्यिक boulevard पर होटल
नॉर्थ्रिज क्षेत्र मोटलनॉर्थ्रिज क्षेत्र मोटल
वुडस्टॉक, जॉर्जिया के पास पालतू दोस्ताना होटलवुडस्टॉक, जॉर्जिया के पास पालतू दोस्ताना होटल
सेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुईसेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुई
पतन, नेवादा में पालतू जानवर और स्विमिंग पूल के साथ होटलपतन, नेवादा में पालतू जानवर और स्विमिंग पूल के साथ होटल
पॉककैट में होटल, सीटीपॉककैट में होटल, सीटी
» » पेटर्स, फ्लोरिडा के पास होटल
© 2022 TonMobis.com