एक रियल एस्टेट डेवलपर कैसे बनें

एक अचल संपत्ति डेवलपर बनने के लिए एक जीवित बनाने के आसान तरीके हैं, लेकिन अगर ऐसा करने का फैसला किया गया है, तो ऐसा करने के कई तरीके हैं। पहला विश्वविद्यालय या विश्वविद्यालय जाना है और वास्तुकला या तकनीकी वास्तुकला में डिग्री प्राप्त करना है। इंजीनियरिंग में डिग्री उपयोगी हो सकती है, लेकिन वे निर्माण उद्योग के व्यापक ज्ञान प्रदान नहीं करते हैं। स्नातक होने के बाद, आपको एक आर्किटेक्चर स्टूडियो या शायद नगर पालिका के नियोजन विभाग में काम करना चाहिए ताकि स्वीकृति प्रक्रिया के विवरण जान सकें, जो अचल संपत्ति विकास खेल का एक अभिन्न अंग है। 3-5 साल की स्कूली शिक्षा और निर्माण या नगर निगम सरकार के अनुभव के कुछ वर्षों के साथ, आप एक रियल एस्टेट विकास कंपनी में नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए तैयार हैं।

एक रियल एस्टेट डेवलपर बनने का एक और तरीका वित्तीय पहलू से संपर्क करना है। ऋण अचल संपत्ति के विकास का सबसे महत्वपूर्ण पहलू है और इसे डिजाइन और निर्माण में विशेषज्ञों द्वारा महत्व में कभी कम महत्व नहीं दिया जाना चाहिए। यदि संख्याएं मेल नहीं खाती हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि योजना कितनी अद्भुत हो सकती है, एक विकास परियोजना उड़ती नहीं है।





ऐसे लोग हैं जो कहते हैं कि यह स्थान, स्थान, स्थान के बारे में है। यह सच हो सकता है, लेकिन सभी बतखों को एक सतत विकास योजना के पहियों से पहले गठबंधन किया जाना चाहिए, और बतख सबसे महत्वपूर्ण वित्त पोषण की चिंता करते हैं। अर्थशास्त्र में डिग्री प्राप्त करना एक रियल एस्टेट डेवलपर बनने के लिए आवश्यक नहीं हो सकता है, लेकिन निर्माण लागत अनुमान, संपत्ति मूल्य, और समय और परियोजनाओं के अनुक्रम के गहन ज्ञान और लागत पर उनका प्रभाव सफलता और विफलता के बीच अंतर हो सकता है।

784 588 741 अब तक, परिकल्पना यह है कि एक रियल एस्टेट डेवलपर बनने में रुचि रखने वाला व्यक्ति मौजूदा विकास कंपनी के वाहन के माध्यम से ऐसा करना चाहता है। जो लोग अपना खुद का अचल संपत्ति विकास व्यवसाय शुरू करने का सपना देखते हैं, उन्हें सबसे पहले उन्हें पता होना चाहिए कि उन्हें बहुत पैसा चाहिए, या जिन सदस्यों के पास है। रियल एस्टेट विकास सस्ता नहीं है और विशेष रूप से अनुमोदन और निर्माण प्रक्रियाओं में देरी के संबंध में अतिरिक्तता घातक हो सकती है।

मैं जल्दी से एक व्यक्तिगत उदाहरण उद्धृत करता हूं। सालों पहले मैं एक छोटी परियोजना में एक भागीदार के रूप में शामिल था जिसमें हम एक आवासीय परियोजना में अतिरिक्त नगरपालिका इकाइयों के प्रमाणीकरण को प्राप्त करने में सक्षम थे जो लाभ और हानि के बीच अंतर बना सकता था। क्योंकि पैसा

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
असली शहर में चोरी कुत्ताअसली शहर में चोरी कुत्ता
आपके राशि चक्र पर आधारित सर्वोत्तम दौड़आपके राशि चक्र पर आधारित सर्वोत्तम दौड़
अपना आदर्श नौकरी कैसे ढूंढेंअपना आदर्श नौकरी कैसे ढूंढें
वेस्ले चैपल में कुल विश्राम अनुभववेस्ले चैपल में कुल विश्राम अनुभव
एक दुभाषिया कैसे बनेंएक दुभाषिया कैसे बनें
खानपान करियर से संबंधित सब कुछखानपान करियर से संबंधित सब कुछ
सैन्य सरकार से नागरिक क्षेत्र में संक्रमणसैन्य सरकार से नागरिक क्षेत्र में संक्रमण
Aaa हीरा क्या है?Aaa हीरा क्या है?
एक टाइमशेयर की कीमत के रूप मेंएक टाइमशेयर की कीमत के रूप में
संयुक्त राज्य अमेरिका में आपराधिक प्रोफाइलर बनने के लिए आवश्यक आवश्यकताओंसंयुक्त राज्य अमेरिका में आपराधिक प्रोफाइलर बनने के लिए आवश्यक आवश्यकताओं
» » एक रियल एस्टेट डेवलपर कैसे बनें
© 2022 TonMobis.com