सैन्य सरकार से नागरिक क्षेत्र में संक्रमण

ऐसी कुछ नौकरियां हैं जिनमें आप वर्षों से काम कर सकते हैं और अपने कौशल के लिए बाजार खोज सकते हैं, जैसा कि आप सेना छोड़ते समय पाएंगे। ऐसे कुछ पेशेवर क्षेत्र हैं जिनमें सभ्य दुनिया भर में नौकरियां हैं, जो तुलनीय हैं, लेकिन कुछ ऐसे हैं जिनके पास नागरिक समकक्ष नहीं है। सैन्य नागरिक संक्रमण के लिए तैयार करने के लिए यहां 11 चीजें हैं जो आप कर सकते हैं।




1. अपना शोध करें, नौकरी ढूंढें जो कि सेना में आपने जो किया है उसे फिट करें। यदि आप सैन्य हथियारों के विकास में उन कंपनियों को ढूंढने के लिए सैन्य हथियार में विशेषज्ञ हैं जो सैन्य उपकरणों के विकास में उनके साथ काम करने के लिए काम करते हैं। वे सेना के साथ देश में सबसे बड़े नियोक्ता हैं।


784 588 741 2. इस अर्थव्यवस्था में, जीआई बिल के पैसे का उपयोग करने और किसी तरह की शिक्षा प्राप्त करने की सलाह दी जाती है। यदि विश्वविद्यालय आपकी बात नहीं है, तो तकनीकी स्कूलों या प्रशिक्षण पाठ्यक्रमों को देखें। आपके स्थानीय विश्वविद्यालय में कई विषयों पर विभिन्न प्रकार के वर्ग हैं, और यह देखने का एक अच्छा तरीका है कि आप इसे विश्वविद्यालय में कटौती कर सकते हैं या नहीं। आप विश्वविद्यालय में प्रत्येक कक्षा के लिए कम भुगतान करते हैं और आपके द्वारा अर्जित क्रेडिट को विश्वविद्यालय में स्थानांतरित किया जा सकता है। 784 588 741 3. एक अच्छी तरह से लिखित फिर से शुरू करें। सैन्य सेना में स्रोतों का प्रयोग करें, जबकि आप अभी भी सेना में हैं। संक्रमण के आधार पर एक केंद्र ने लोगों को प्रशिक्षित किया है कि आपने जो काम किया है, उसमें सबसे अच्छा फिर से शुरू करने में आपकी मदद करें। यदि आप बाहर हैं तो आपको अपने लेखन कौशल के बारे में विश्वास नहीं होने पर आपको फिर से लिखने के लिए एक विश्वसनीय स्रोत मिलना चाहिए। 784 588 741 4. अपनी कार को व्यवसाय करें या यात्रा करें। अपना नाम और संपर्क जानकारी इस पर रखें। इसके अलावा, उस पेशेवर का नाम डालने से डरो मत जो आप चाहते हैं। इसे फैलाने के लिए। 784 588 741 5. पाठ्यक्रम के बारे में। आधार पर या समुदाय में स्वयंसेवक के रूप में किए गए किसी भी काम को जोड़ने के लिए मत भूलना। कई सैनिकों ने बेस या स्थानीय समुदाय दोनों में महत्वपूर्ण घटनाओं में योजना बनाने या भाग लेने में मदद की है। अगर आपको कुछ मजेदार क्षणों को याद नहीं करना पड़ेगा! 784 588 741 6. इसके अलावा, अगर आपको प्रशिक्षण की पेशकश की जाती है या इसे पढ़ना बंद कर दिया जाता है। इससे पता चलता है कि आप एक समूह और बातचीत के सामने आ सकते हैं। 784 588 741 7. सभ्य दुनिया की भाषा में अपना अनुभव रखें। कोई भी परवाह नहीं करता कि आप दो सितारा जनरल के सहायक थे। उन्हें अपने कर्तव्यों और जिम्मेदारियों को बताएं और उन्हें एक भाषा में डाल दें जो वे समझते हैं। 784 588 741 8. स्थानीय बेरोजगारी कार्यालय में मुफ्त कक्षाओं में जाने के लिए घर के बाहर नेटवर्क, नेटवर्क, नेटवर्क। पेशेवर संघों की बैठकों में भाग लें। सुपरमार्केट में लोगों से बात करें, यह सच है, बहुत से लोग मदद करना चाहते हैं, इसलिए यह कहने से डरो मत कि नौकरी की खोज, कुछ बेहतरीन संदर्भ आते हैं
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सैन्य सवारीसैन्य सवारी
आयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंआयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
विकलांग लोगों के लिए नौकरी खोज रणनीतियोंविकलांग लोगों के लिए नौकरी खोज रणनीतियों
ओकलाहोमा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंओकलाहोमा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
कोलोराडो में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंकोलोराडो में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
सर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढेंसर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढें
प्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्रप्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्र
भर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्डभर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्ड
होटल जो सवाना, जॉर्जिया में सैन्य सम्मान को छूट देते हैंहोटल जो सवाना, जॉर्जिया में सैन्य सम्मान को छूट देते हैं
नए मेक्सिको में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंनए मेक्सिको में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
» » सैन्य सरकार से नागरिक क्षेत्र में संक्रमण
© 2022 TonMobis.com