पानी के कछुओं को कैसे खिलाया जाए

पानी के कछुओं को कैसे खिलाया जाए

पानी कछुए वे सम्मान के उत्कृष्ट जानवर हैं, लेकिन किसी अन्य जानवर की तरह उन्हें हमेशा सावधानी बरतने के लिए सावधानीपूर्वक ध्यान और विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। और उन पहलुओं में से एक जो अक्सर उनके मालिकों से संबंधित है फ़ीड एनोन और यह हमेशा स्पष्ट नहीं होता कि हम किस तरह का खाना दे सकते हैं और इसे कैसे जोड़ सकते हैं। इसी कारण से, animales.sitio2.xyz में हम इस सम्मान में अपने dvvidas स्पष्ट करते हैं और हम समझाते हैं पानी के कछुओं को कैसे खिलाया जाए अपने saú की गारंटी के लिए।

वाणिज्यिक खाद्य पदार्थ वे पालतू जानवरों की दुकानों में बेचे जाते हैं, कछुओं को खिलाने के लिए सिर्फ एक शानदार विकल्प है, क्योंकि वे आम तौर पर पोषक रूप से पर्याप्त होते हैं और उन्हें सऊदीवेस विकसित करने के लिए आवश्यक सब कुछ प्रदान करते हैं।

हालांकि, यह संभव है कि आपके कछुए का फैसला हो मैं खाता हूँ अगर जानवर हाल ही में पकड़ा गया था या पहले इस तरह के भोजन के लिए इस्तेमाल किया गया था तो कुछ बहुत आम है। यदि यह माना जाता है कि इसकी प्राकृतिक स्थिति में, वे प्रजातियों के आधार पर जड़ी-बूटियों या अप्रिय हैं। इन मामलों में हमें अन्य soluñón चुनना होगा।

  • यदि आपका कछुआ है वह वाणिज्यिक भोजन खाना चाहता है या você आप अपने पैक किए गए भोजन को अपने प्राकृतिक माहौल में महसूस करने वाले अधिक प्राकृतिक उत्पादों के साथ मिश्रण करना चाहते हैं, तो आप उन विकल्पों से चुन सकते हैं जिन्हें हम आपको अगली देते हैं।

    पहला, और सबसे सरल, है सब्जियां , यह याद रखना अच्छा है कि ये जानवर इस प्रकार के भोजन के लिए बहुत महत्व देते हैं। छोटे सलाद, गाजर, गोभी या ककड़ी टुकड़ा deñlos, हमारे कछुआ, जो निश्चित रूप से उन्हें मजा आता है पता चल जाएगा के लिए एक स्वादिष्ट साथी बन सकता है।

    यदि você देखना है कि वह सब्जियां खाती है और इसलिए वाणिज्यिक खाद्य, और महत्वपूर्ण तुच्छ कम से कम सप्ताह में एक बार की पेशकश करने के लिए एक समय के रूप में apos उनमें से कई comeñaire खाते हैं की कोशिश कर रहा जारी रखने के लिए।

  • जैसे ही वे जानवर की रक्षा करते हैं, मछली प्राप्त करने के लिए एक बहुत ही सरल विकल्प है, क्योंकि você आपके कछुए tática को थोड़ा सा दे सकता है जो आपके घर के लिए खरीदता है, हमेशा ध्यान में रखना कि बहुत नमकीन है और वह कच्चा हो.

    मछली को कछुए और सुविधाजनक धोने से पहले आपको वसा को हटाने की कोशिश करने के लिए बहुत अच्छी तरह से धोने से पहले। हालांकि, यह अच्छा है कि आप जानते हैं कि कच्ची मछली अक्सर पानी को दूषित करती है, यही कारण है कि जानवर खाने के बाद इसे बदलना आवश्यक होगा। नीली मछली (ट्यूना, सैलून, सार्डिन) देने से बचें क्योंकि उनके पास अधिक वसा है और पानी को और अधिक उबालते हैं।




  • क्रिकेट यह पानी के कछुए को खिलाने का एक उत्कृष्ट विकल्प भी है। पोषक तत्वों और विटामिन से भरा हुआ, वे आसानी से सरीसृपों में विशिष्ट पालतू दुकानों में पाए जा सकते हैं, और आमतौर पर कछुए उन्हें बहुत पसंद करते हैं। मात्रा सीई और कछुए के आकार पर निर्भर करती है, ताकि इन मामलों में, विशेषज्ञ से परामर्श करना सबसे अच्छा हो।

  • टूना कछुए के आहार को बदलने के लिए एक और अच्छा विकल्प है लार्वा , बिजली आपूर्ति में विशेषज्ञता रखने वाले स्टोरों में उन्हें ढूंढना भी आसान है। केवल एक महान पौष्टिक योगदान और जानवर के लिए स्वादिष्ट होगा।

  • सामान्य रूप से, छोटी कीड़े कछुए को खिलाने के लिए सिर्फ एक अच्छा विकल्प है, जो आपको ठेठ वाणिज्यिक भोजन से दूर जाने की अनुमति देता है। यह विशेष रूप से उन्हें थकने से रोक देगा। आधे चींटियों या घर मकड़ियों, जिन्हें हम आम तौर पर हमारे घर में पाते हैं, हमारे सम्मानित जानवर के लिए एक दावत बन सकते हैं।

  • ये कुछ अच्छे सुझाव हैं, लेकिन यदि आपके पास भोजन की मात्रा में कुछ सापेक्ष नुकसान है तो आपको अपना कछुआ देना चाहिए, सर्वोत्तम एक विशेषज्ञ से परामर्श करें कि सही तरीके से पूर्व।

  • एलेम डी ला समुद्री कछुए फ़ीड करता है उनकी देखभाल के संबंध में विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखना चाहिए, जिनमें से निम्नलिखित संकेत सामने आते हैं:

  • जो पानी आप अपने कछुए के जीवन में डालते हैं वह पर्याप्त होना चाहिए म्यान ताकि जानवर आराम से तैर सके।
  • भूमि में जमीन का एक टुकड़ा रखना जरूरी है ताकि आपका पानी कछुआ आराम कर सके और धूप से स्नान कर सके।
  • यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने कछुए के कछुए को अपने घर के कोने में रखें जहां वहां सूरज की रोशनी .
  • टैरियो का तापमान बीच में आना चाहिए 26 और 28 डिग्री . यह महत्वपूर्ण है कि तापमान 25 से कम न हो, क्योंकि यह कछुए बीमार होने का कारण बन सकता है।
  • टैरिओ का पानी हमेशा अपने सम्मान के जानवरों में डिनोस के contas को रोकने के लिए साफ होना चाहिए।
  • उम में हम आपको पानी के कछुए की देखभाल करने के तरीके के बारे में अधिक युक्तियां देते हैं, अपने पशु ज़िन्हो को एक सौहार्दपूर्ण तरीके से जीते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पानी के कछुओं को कैसे खिलाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    पानी के कछुओं को खिलाानापानी के कछुओं को खिलााना
    भूमि कछुए में Piramidismभूमि कछुए में Piramidism
    पानी के कछुए पर 5 बुनियादी युक्तियाँपानी के कछुए पर 5 बुनियादी युक्तियाँ
    भूमि कछुओं के लिए निषिद्ध भोजनभूमि कछुओं के लिए निषिद्ध भोजन
    एक स्थलीय कछुए के खोल की देखभाल कैसे करेंएक स्थलीय कछुए के खोल की देखभाल कैसे करें
    पानी के कछुए की देखभाल कैसे करेंपानी के कछुए की देखभाल कैसे करें
    आवास के लिए जानवरों की सिफारिश नहीं की जाती हैआवास के लिए जानवरों की सिफारिश नहीं की जाती है
    मेरे कछुए को कैसे साफ करेंमेरे कछुए को कैसे साफ करें
    कछुए के पेट में एक उछाल हैकछुए के पेट में एक उछाल है
    पानी कछुए की देखभालपानी कछुए की देखभाल
    » » पानी के कछुओं को कैसे खिलाया जाए
    © 2022 TonMobis.com