आवास के लिए जानवरों की सिफारिश नहीं की जाती है

आवास के लिए जानवरों की सिफारिश नहीं की जाती है

हाल ही में, लोगों की संख्या है विदेशी जानवरों की खरीद

घर पर चाय के लिए और वे कंपनी कंपनी है। यद्यपि इन जंगली जानवरों का अवैध यातायात दूसरा सबसे बड़ा हथियार ट्रैफिकर है, इसकी कानूनी छूट और समान रूप से चिंताजनक है कि, कुछ अध्ययनों के मुताबिक, हमारे विदेशी जीवों से जीवित प्रत्येक विदेशी जानवर के लिए एक और नौ कैप्चर के दौरान या मृत्यु में मृत्यु हो गई जानवरों का स्थानांतरण

ये केवल कुछ जानवर हैं जिन्हें हम अनुशंसा करते हैं पर खरीदें :

  • गोह

वे 2 मीटर तक माप सकते हैं, उन्हें अपने ग्रैरियो के तापमान के बहुत सटीक नियंत्रण की आवश्यकता होती है, एक बहुत ही विशेष एनोन ए के एम के एलिया। स्वतंत्रता में, वे गर्म देशों में और पेड़ के तने में रहते हैं, जो कुछ निश्चित रूप से पेशकश करने में सक्षम नहीं होगा, एक बार कैद में वे आमतौर पर कुछ महीने रहते हैं।

गोह
  • सांप

    बेचे जाने वाले अधिकांश सांप अमेरिका अफ्रीका और एशिया से हैं, जहां उन्हें पर्यावरण से पकड़ा जाता है, कुछ ऐसा होता है भरने को कम करता है यह उन अन्य जानवरों को प्रभावित करता है जो उनके साथ रहते हैं और उन्हें अपने निवास से अलग करके अपने स्वयं के सांपों के पीड़ा का कारण बनते हैं।

    एलिया एम, और उनके लिए एक गिलास पिंजरे में रहने के लिए बहुत मुश्किल है, क्योंकि वे प्रकृति में मौजूद हैं। यही कारण है कि, कई बार, उन्हें बचने और ग्लास हिट करने की कोशिश करते समय चोट लगती है। याद रखें कि एक सांप भी आपके लिए खतरनाक हो सकता है, खासकर यदि यह भागने का प्रबंधन करता है।

    सांप
  • कछुओं

    विदेशी कछुए जब आप छोटे होते हैं, तो आप एक छोटे टैरियो में तैर सकते हैं और धूप से स्नान कर सकते हैं। लेकिन क्या आप जानते थे कि वे 25 सेंटीमीटर से अधिक लंबाई माप सकते हैं? वे काफी तेजी से बढ़ते हैं और जब वे करते हैं तो उनके लिए जगह ढूंढना मुश्किल होता है जहां उन्हें सांत्वना मिल सकती है। एलिया एम, और उनकी देखभाल करने के लिए जरूरी है, हर दिन पानी बदलते हैं, उन्हें गर्म देने की कोशिश करते हैं ... इस बार बिताने के लिए तैयार हैं? बहुत से लोग उनके साथ ऊब जाते हैं और नदियों या टैंकों में उन्हें छोड़ देते हैं, जो कछुए की मौत का कारण बनते हैं या यदि वे जीवित रह सकते हैं, तो वे विलुप्त होने के खतरे में स्थानीय कछुओं के बिना छोड़ देते हैं।

    हमारे देश के लिए कछुओं का परिवहन बहुत बुरी परिस्थितियों में किया गया है, इसलिए रास्ते में से दस में से नौ मर जाते हैं।

    कछुओं
  • विदेशी पक्षियों




    हर साल, पूरी दुनिया में, वे केवल 4 मिलियन बेचते हैं विदेशी पक्षियों उनमें से कई अवैध conercio से आते हैं, यह जंगली में कब्जा कर लिया जाता है। और ब्राजील इस अवैध रियायत के मुख्य स्रोतों में से एक है। इस अधिनियम में भाग लेते हैं और हमारे देश की प्रकृति को संरक्षित रखने में मदद करते हैं।

    स्वतंत्रता में, तोते, मैक और तोते जैसे विदेशी पक्षी, बड़े समूहों में रहते हैं और लंबी दूरी से उड़ते हैं। एक पिंजरे में बंद रहने के लिए उत्पादित ठोस और तनाव, उनमें से कई अजीब तरीके से व्यवहार करते हैं - पंख फेंकते हैं - या उदासी से मर जाते हैं।

    विदेशी पक्षियों
  • विदेशी जानवर

    एक होने की मुख्य समस्याओं में से एक विदेशी जानवर और अधिकांश लोगों को उनकी कई जरूरतों के बारे में पता है। यह जटिल है कि हम उन्हें पर्याप्त आवास प्रदान कर सकते हैं ताकि वे खुशी से रह सकें, इसलिए इनमें से कई जानवर बीमार और मर जाते हैं। इसलिए, हम पूछते हैं कि एक विदेशी जानवर खरीदने से पहले, मुझे लगता है कि सबसे सक्रिय यह है कि आपका जानवर खुश नहीं है।

    यदि उसके पास है ... उसके बारे में अच्छी तरह से सूचित किया जाए कि उसकी देखभाल कैसे करें।

    यदि आप एक होने के बारे में सोच रहे हैं ... इसे बेहतर कट ऑफ करें। यहां जानवरों का अनुमान लगाने के कुछ विचार दिए गए हैं जो घर पर उनके बच्चों के लिए बहुत उपयुक्त हैं।

    विदेशी जानवर
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं आवास के लिए जानवरों की सिफारिश नहीं की जाती है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • युक्तियाँ
    उचित जानवरों की सूची से कुछ जानवर इस लेख में प्रस्तुत किए गए घर से मेल खाते हैं। हालांकि, इनमें से कुछ जानवर कैद में रह सकते हैं, लेकिन वे उत्कृष्ट स्थिति में होना चाहिए। यदि आप एक विदेशी जानवर खरीदने का फैसला करते हैं, तो इसकी उत्पत्ति अच्छी तरह से जांचें और जानवरों के अवैध यातायात के साथ सहयोग न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    पालतू जानवर के रूप में मेंढकपालतू जानवर के रूप में मेंढक
    कुत्तों में रेबीज के लक्षणकुत्तों में रेबीज के लक्षण
    चिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैंचिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैं
    कंपनीकंपनी
    चिली में 10 सबसे अधिक पालतू जानवरों के पालतू जानवरचिली में 10 सबसे अधिक पालतू जानवरों के पालतू जानवर
    वेलेंसिया में विदेशी जानवरों के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सकवेलेंसिया में विदेशी जानवरों के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सक
    सबसे आम विदेशी शुभंकर: फेरेटसबसे आम विदेशी शुभंकर: फेरेट
    चिली में कानून द्वारा अनुमत विदेशी पालतू जानवरों के बारे में जानेंचिली में कानून द्वारा अनुमत विदेशी पालतू जानवरों के बारे में जानें
    रेबीज: विलुप्त होने के खतरे में एक बीमारीरेबीज: विलुप्त होने के खतरे में एक बीमारी
    अफ्रीका में सबसे विदेशी जानवरोंअफ्रीका में सबसे विदेशी जानवरों
    » » आवास के लिए जानवरों की सिफारिश नहीं की जाती है
    © 2022 TonMobis.com