अपने पालतू जानवर के साथ एक खुश क्रिसमस कैसे खर्च करें।

अपने पालतू जानवर के साथ मेरी क्रिसमस कैसे व्यतीत करें।

हम पहले से ही जानते हैं कि क्रिसमस हमारे प्रियजनों के साथ आनंद लेने का आनंद है, जिसमें चार पैर वाले लोग शामिल हैं! नीचे हम आपको कुछ सुझाव देंगे ताकि आपके पालतू जानवर क्रिसमस का पूर्ण आनंद उठा सकें।
-EXEESSES के साथ आओ।

ये तिथियां आपको भोजन के साथ बिताने के लिए आमंत्रित करती हैं, और हां यह सच है कि उन्हें खुद का इलाज करने का अधिकार भी है, लेकिन आप जो भोजन देते हैं उससे सावधान रहें। उदाहरण के लिए, चॉकलेट कुत्तों और बिल्लियों के लिए जहरीला है, और कोई नौका नहीं!
यदि आप बचे हुए पदार्थों को देने के लिए प्रवण हैं, तो अपने सिर का उपयोग करें, कभी उन्हें हड्डियों, या मसालेदार या बहुत चिकना चीजों के साथ बचे हुए न दें। एक सामान्य नियम के रूप में, आप "पाप" और कुछ बचे, यह अच्छी तरह से पकाया मछली या दुबला मांस, और सॉस की एक छोटी राशि है, तो हम पशु चिकित्सक के क्रिसमस दिवस पर जाना नहीं होगा, क्योंकि हमारे प्यारे साथी उसे अच्छी तरह से बैठ नहीं था देने के लिए चाहते हैं, तो क्रिसमस की पूर्व संध्या भोज ... घटना है कि अपने पालतू एक पशु चिकित्सा पर्चे आहार पीछा कर रहा है (किसी भी स्वास्थ्य समस्याओं के इलाज के लिए) में, काफी सख्त लायक है और अपने सहयोगी के स्वास्थ्य खतरे में कुछ भी नहीं देते हैं।
-नोटिस विज़िट्स

यदि आपके घर पर सामान्य से अधिक लोग हैं, तो उन्हें यह जानना सुविधाजनक है कि आपके पालतू जानवर कैसा पसंद करते हैं या पसंद नहीं करते हैं। वे खिलौने नहीं हैं, और कभी-कभी बच्चों और वयस्कों द्वारा अत्यधिक ध्यान, एक बड़ा तनाव हो सकता है। उन्हें शांत घर में एक जगह छोड़ दो जहां वे शोर और मस्ती से आराम कर सकते हैं। बिल्लियों के मामले में, यह बेहतर है कि आप अपने ट्रे और अपने गले / फीडर को शांत इलाकों में भी रखें जहां वे अदृश्य हो सकते हैं। उन्हें एक अच्छे कार्डबोर्ड बॉक्स की सुरक्षा भी बहुत पसंद है, इसलिए आप एक नया छुपा जगह रखने के लिए उपहार बॉक्स का लाभ उठा सकते हैं।
-घर की सजावट करें।




ईस्टर फ्लॉवर या होली जैसे क्रिसमस पौधे विषाक्त हैं, इसलिए यदि आप उन्हें आभूषण के रूप में उपयोग करना चाहते हैं तो बहुत सावधान रहें। मेरी सलाह है कि आप हमेशा कुत्ते या बिल्ली की पहुंच से बाहर हो रहा है, और अगर यह संभव नहीं है, हमेशा हमारे प्यारे सहयोगियों गहने के लिए अन्य गैर हानिकारक द्वारा प्रतिस्थापित किया जा सकता है।

इसके अलावा आपको मोमबत्तियों और क्रिसमस के पेड़ों से भी सावधान रहना होगा। हमारी बालों उन्हें अनजाने में फेंक सकती है और महान विनाश का कारण बन सकती है। बिल्लियों को पेड़ के गहने के साथ खेलना अच्छा लगता है, आप उनके लिए उपयुक्त खिलौने रख सकते हैं और पेड़ को अच्छी तरह से गिरने से रोकने के लिए अच्छी तरह से सुरक्षित कर सकते हैं। उनके पास बहुत अच्छा समय होगा!
-नोइस और पेटर्स।

हमारे पालतू जानवरों में से कई को कुछ भी पसंद नहीं है, और इनमें से बहुत से डरावनी पार्टियां बिताई जाती हैं। यह आपकी स्थिति है, तो डॉक्टर के पास मिलता है, क्लिनिक हमेशा हम मानकों और उत्पादों है कि शोर, तनाव या इस समय कुछ जानवरों पीड़ित के लिए सहिष्णुता सुधार कर सकते हैं पर सलाह देने के लिए सक्षम होने के लिए जा रहे हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्रिसमस पर कुत्तोंक्रिसमस पर कुत्तों
मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ को फेंकता है, इससे कैसे बचें?मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ को फेंकता है, इससे कैसे बचें?
ये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैंये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैं
मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ खाता है, इससे कैसे बचें?मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ खाता है, इससे कैसे बचें?
क्रिसमस में हमारे कुत्ते से बचने के लिए 5 खतरेक्रिसमस में हमारे कुत्ते से बचने के लिए 5 खतरे
क्रिसमस में हर बच्चे के लिए एक कुत्ताक्रिसमस में हर बच्चे के लिए एक कुत्ता
मेरे कुत्ते ने क्रिसमस संयंत्र खाया है - प्राथमिक चिकित्सामेरे कुत्ते ने क्रिसमस संयंत्र खाया है - प्राथमिक चिकित्सा
क्रिसमस की छुट्टियां आती हैं, आप अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंगे?क्रिसमस की छुट्टियां आती हैं, आप अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंगे?
क्रिसमस के पेड़ पर हमला करने वाली बिल्लियों की गिफ्टक्रिसमस के पेड़ पर हमला करने वाली बिल्लियों की गिफ्ट
मेरी बिल्ली क्रिसमस के पेड़ पर चढ़ती है - इससे कैसे बचेंमेरी बिल्ली क्रिसमस के पेड़ पर चढ़ती है - इससे कैसे बचें
» » अपने पालतू जानवर के साथ एक खुश क्रिसमस कैसे खर्च करें।
© 2022 TonMobis.com