गार्ड कुत्तों की सबसे अच्छी नस्लों

गार्ड कुत्तों की सबसे अच्छी नस्लों

मुझे लगता है कि जानवर हैं खजाने जो संरक्षित किया जाना चाहिए, क्योंकि वे उस अचूक खुशी की पेशकश करते हैं जो लोगों के दिलों को भर देता है। मेरा मानना ​​है कि प्रत्येक व्यक्ति के लिए एक जानवर है, एक पालतू जानवर जो आपको अतुलनीय कंपनी और आश्रय देगा।

पालतू जानवर, दो या तीन होना बहुत अच्छा है! जब तक आप उन्हें खुश रखने के बारे में जानते हैं। जब आप बाहर जाते हैं तो वे घर की देखभाल करने में भी बहुत मददगार हो सकते हैं। लेकिन से सतर्क रहें! यदि आप दिनों के लिए अनुपस्थित हैं तो हमेशा अपनी आपूर्ति और पानी छोड़ना न भूलें। हमेशा ध्यान रखें कि उनके पास लगभग उतनी ही जरूरत है जितनी हमारे पास है।

एक उपयोगी तथ्य के रूप में और यदि आप एक पालतू जानवर की तलाश में हैं जो घर का अभिभावक हो सकता है, तो मैं इस मिशन को करने के लिए सर्वोत्तम पेलुडिटोस की एक सूची छोड़ देता हूं:

जर्मन शेफर्ड: "पुलिस कुत्ते" के रूप में जाना जाता है। मुझे इस जानवर से प्यार है, यह उन वफादार कुत्तों में से एक है जो अपने "परिवार" के साथ बहुत बहुमुखी और स्नेही हैं। वे उन लोगों के साथ हिंसक नहीं होते हैं जिन्हें वे जानते हैं, लेकिन अगर वे किसी को नहीं जानते हैं तो वे रिक्त स्थान की देखभाल करके क्रूर हो सकते हैं।

पिटबुल: मैं इस नस्ल के कई जानवरों को जानता हूँ। सच्चाई यह है कि उनके सामने समाज के पूर्वाग्रहों के बावजूद, मुझे आक्रामक व्यवहार के साथ एक को नहीं पता था। जबकि हिंसा के अपवाद हैं, सबकुछ कैन को बढ़ाने पर निर्भर करता है।

अकिता: अगर मैं "हचिको" कहता हूं तो आपको निश्चित रूप से पता चलेगा कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं। रिचर्ड गेरे अभिनीत यह सुंदर और भावनात्मक फिल्म है, यह साबित करती है कि ये जानवर मौत के प्रति वफादार हैं।




अर्जेंटीना डोगो: आनुवंशिक रूप से संशोधित कुत्तों, जिसके परिणामस्वरूप मोटी मांसपेशियों के साथ एक मजबूत कुत्ता हुआ। इन जानवरों को प्रशिक्षित किया जाना चाहिए ताकि उनकी आक्रामक वृत्ति "नियंत्रित" हो। वे घर के उत्कृष्ट देखभाल करने वाले और बहुत चंचल हैं।

Doberman: वे दोस्ताना और बहादुर हैं, जो आपके घर की रक्षा के लिए सही हैं। हालांकि, हमें सावधान रहना चाहिए, क्योंकि यह उन लोगों के लिए खतरनाक हो सकता है जो अशिष्टता से संपर्क करते हैं।

गोल्डन रेट्रिवर: हर क्षेत्र (मैं उन्हें प्यार!) में उत्कृष्ट बच्चों के लिए एकदम सही शुभंकर हैं, परास्नातक करने के लिए उनकी निष्ठा में अच्छी तरह से मान्यता प्राप्त है और संरक्षित घर, के रूप में वे कर रहे हैं अपने "परिवार" के भक्त, और भी बहुत अच्छे और बड़े कुत्तों (मुख्य तस्वीर देखें)।

और आप, आप सूची में कौन सी दौड़ जोड़ देंगे?

सीसी के माध्यम से फोटो: commons.wikimedia.org

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के साथ बुजुर्गों के लिए थेरेपीकुत्तों के साथ बुजुर्गों के लिए थेरेपी
ऑटिस्टिक बच्चों के लिए 5 कुत्ते नस्लोंऑटिस्टिक बच्चों के लिए 5 कुत्ते नस्लों
क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?
सर्वश्रेष्ठ गार्ड कुत्तों में से शीर्ष 10सर्वश्रेष्ठ गार्ड कुत्तों में से शीर्ष 10
10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
एक कुत्ता होने का आनंदएक कुत्ता होने का आनंद
अपने कुत्ते को आदर्श पालतू बनाने के लिए 8 कदमअपने कुत्ते को आदर्श पालतू बनाने के लिए 8 कदम
एक जर्मन चरवाहा के लक्षणएक जर्मन चरवाहा के लक्षण
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
कुत्ते या बिल्ली खो जाने पर क्या करना हैकुत्ते या बिल्ली खो जाने पर क्या करना है
» » गार्ड कुत्तों की सबसे अच्छी नस्लों
© 2022 TonMobis.com