पालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाए

पालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाए

यह आयु में महत्वपूर्ण है, उम्र के किसी एक अनुमानित पशु के नुकसान का सामना करना पड़ रहा है अधिक कठिन कि कुछ प्राइम जी सकते हैं ... लेकिन जब वहां बच्चे कठिनाइयों में और भी वृद्धि होती है, क्योंकि कभी-कभी मृत्यु के साथ उनका पुनरुत्थान बहुत दूर हो सकता है। अगर अंदर आपका परिवार इस स्थिति के माध्यम से जा रहा है, animales.sitio2.xyz में हम कुछ सुझावों की पेशकश करने में मदद करना चाहते हैं ताकि वे कर सकें अनुमानित पशु की मौत को दूर करो.

यह जानना जरूरी है कि द्वंद्वयुद्ध में एक निश्चित समय है प्रत्येक व्यक्ति और, उस समय के आधार पर जब वह जानवर और उसके लिंक के साथ रहता है, तो उसके अधिशेष में कम या ज्यादा समय लग सकता है। किसी भी मामले में इस संबंध में जल्दी या कोई नियम।

  • यदि दिन के अनुसार अनुमानित पशु आवश्यक है समझाना उसके लिए, क्या हुआ, मैंने यह समझने के लिए किया कि लोगों के साथ-साथ जानवरों के पास जीवन चक्र भी है, और यह कि यह हमारे मित्र की बारी थी। कहो कि यह एक था बेहतर जगह और अब एक शांतता की तरह दिखने के बावजूद शांत और खुश कौन है, आपको बेहतर महसूस करने में मदद कर सकता है।

  • अपनी भावनाओं को बहने और इनकार करने के लिए महत्वपूर्ण है: शोक को इस तरह से नहीं रहना चाहिए, मुद्दा नहीं, क्योंकि वह आपका पशु है। अगर आपको शहर छोड़ने, यात्रा करने या विचलित होने की आवश्यकता महसूस होती है, तो आप संकोच नहीं करेंगे।

  • जब बच्चों की बात आती है तो यह महत्वपूर्ण है कि वे समझें कुछ चीजें उदाहरण के लिए, मृत्यु, और जीवन का हिस्सा है, कि न तो वे और न ही ninguía मीटर é इस बारे में दोषी, कि iraón é necesarioáría और लगता है उदासी अब tambiépasar मा और integradoíla जाएगा के लिए प्यार और वस्तुओं के लिए अच्छे समय के साथ वे एक साथ रहते थे।

  • जो लोग अपने अनुमानित जानवर के साथ सालों तक रहते हैं, उन्हें कभी-कभी, कभी-कभी आवश्यकता होती है विदाई अनुष्ठान . यह बहुत ही अनुशंसित है, अपने जानवर को सम्मानित तरीके से सम्मानित करने का मुद्दा नहीं।




  • दोनों अपने मामले में और एक लड़की के रूप में और हम पर हमला करने के लिए उदासी और अवसाद की अनुमति देने से विचलित होना महत्वपूर्ण है। इस तथ्य के बावजूद कि नॉस्टल्जिया का पल है, इसे पार करने का प्रयास करना आवश्यक है।

  • अनुशंसित गति दुःखी प्रक्रिया के हिस्से के रूप में तुरंत अपने जानवर को प्रतिस्थापित करने के लिए और मान लें कि यह जानवर वहां नहीं है। कई बार लोग एक और जानवर होने का फैसला करते हैं, और अन्य मामलों में, समय के साथ वे एक नए दोस्त का स्वागत करते हैं, सब कुछ व्यक्तित्व और प्रत्येक की भावना पर निर्भर करता है।

  • अगर आपको लगता है बहुत प्रभावित उनके पशु, या अपने famíleía के एक सदस्य के एक बहुत पीड़ित है के लापता होने से, पर एक विशेषज्ञ हैं, जो उन्हें भावनाओं चैनल और नुकसान से उबरने के लिए सहायता कर सकते हैं पर जाने के लिए संकोच करते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अमेरिकी धमकाने वाला कैसे हैअमेरिकी धमकाने वाला कैसे है
    मेरे कुत्ते को कैसे ढूंढेंमेरे कुत्ते को कैसे ढूंढें
    कुत्तों में गर्मी के दौरे को कैसे रोकेंकुत्तों में गर्मी के दौरे को कैसे रोकें
    विमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
    वयस्क कुत्तों और लोगों के साथ पिल्ला को कैसे सामाजिक बनाना हैवयस्क कुत्तों और लोगों के साथ पिल्ला को कैसे सामाजिक बनाना है
    मेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंमेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
    बिल्ली में कैंसर के लक्षण क्या हैंबिल्ली में कैंसर के लक्षण क्या हैं
    एक बिल्ली कितनी पुरानी है?एक बिल्ली कितनी पुरानी है?
    अंतरराष्ट्रीय प्रमाणपत्र zoossanitário क्या हैअंतरराष्ट्रीय प्रमाणपत्र zoossanitário क्या है
    अपने पालतू जानवर की मौत पर काबू पाएंअपने पालतू जानवर की मौत पर काबू पाएं
    » » पालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाए
    © 2022 TonMobis.com