उस खरपतवार को न लें! इसका अध्ययन करें!




घास:
1. पाक और औषधीय पौधों: एक धीमी गति से बढ़ते सुगंधित पौधे का उपयोग ताजा या सूखे मौसम में किया जाता है, इसके औषधीय गुणों के लिए, या इत्र में। साल्विया और दौनी जड़ी बूटी हैं।
2. वुडी स्टैम्स के बिना वनस्पति वनस्पति: एक अर्ध-उत्पादन संयंत्र जो वुडी उपजी का उत्पादन नहीं करता है और प्रत्येक मौसम की नई उपजाऊ और पत्तियों का निर्माण नहीं करता है
3. ड्रग्स (स्लैंग)

वनस्पति:
1. विशेष रूप से पौधों के वैज्ञानिक अध्ययन के लिए अपशिष्ट सुविधाओं के लिए पौधों का
2. हर्बल दवाएं: एक दवा या एक हर्बल उत्पाद (अक्सर बहुवचन में उपयोग किया जाता है)

कभी-कभी मुझे लगता है कि बड़ी दवाओं के कारण लॉबी को उन छोटी कंपनियों को खत्म करने के लिए आराम मिलता है जो हमारे चारों ओर बढ़ने वाले पौधों से प्राकृतिक उत्पादों का उत्पादन करते हैं क्योंकि वे वास्तव में नहीं चाहते हैं कि हम इन पौधों और उनकी अविश्वसनीय उपचार शक्तियों को समझें। इन पौधों के अपने विचलित संस्करणों को धक्का देना जारी रखें, पेट्रोलियम उत्पादों और रसायनों के साथ पंप किए गए concoctions का संग्रह। और चूंकि उनमें से कई नुस्खे हास्यास्पद रूप से महंगी हैं, इसलिए वे यह जानना पसंद नहीं करते कि एक ही पौधे आपके बगीचे में उगता है।

तो, मैं क्या सुझाव दे रहा हूँ? मुझे उम्मीद है कि आप बाहर जा सकते हैं और जड़ी बूटी और पौधों के बारे में कुछ अच्छी किताबें खरीद सकते हैं और सीख सकते हैं कि ये पौधे हमारे लिए क्या कर सकते हैं। हो सकता है कि आप पौधों को मलम और मलम में कैसे बदलना सीखना नहीं चाहते हैं। लेकिन उन कंपनियों को देखो जो इसे करते हैं। उच्च गैस की कीमतों, अत्यधिक खाद्य पदार्थों और खोए गए नौकरियों के समय में यह ताज़ा नहीं होगा यदि आप एंटी-फंगल क्रीम, दयालु, प्राकृतिक और पृथ्वी के एक जार को एक छोटे से अंश के लिए खरीद सकते हैं रासायनिक पर्चे बंधे?
क्या मैं कुछ भूल रहा हूँ? मैं हूँ मैं दवा कंपनियों द्वारा आयोजित भयानक उल्लेख का उल्लेख करना भूल गया। जड़ी बूटियों और पौधों को रेंगना बेहद खतरनाक और जहरीला है। दरअसल, उनमें से कुछ हो सकते हैं। पौधों के जिम्मेदार उपयोग के लिए थोड़ा सा अध्ययन की आवश्यकता होती है। लेकिन आपको पूरी किताब पढ़ने की जरूरत नहीं है! बढ़ने जा रहे सिस्टम पर स्वयं की सावधानी और डेटा।

सभी पौधे सभी लोगों के लिए अच्छे नहीं हैं। यह सच है कि गर्भवती महिलाओं और नर्सिंग माताओं के लिए प्रतिबंध हैं। लेकिन चलो चीजों को परिप्रेक्ष्य में रखें। क्या आपने कभी उन भयानक दुष्प्रभावों और नुस्खे के लिए अन्य डरावनी चीजें सुनी हैं? मुझे नहीं पता कि एक जड़ी बूटी या वनस्पतिविद दुःस्वप्न की संभावनाओं से संपर्क करते हैं।
तो अपने बगीचे में जड़ी बूटियों और पौधों का आनंद लें। थोड़ा सा पढ़ें। "हो सकता है कि कुछ कैप्सूल या मलम बनाने की भी कोशिश करें, और जब आप प्राकृतिक और सुरक्षित उत्पादों को चाहते हैं, वही जड़ी बूटी जिन्हें भगवान ने हमें उपयोग करने के लिए दिया है, तो जाने और खोजने के लिए एक अच्छी कंपनी ढूंढें आपके स्थानीय स्वास्थ्य खाद्य भंडार पर संभावनाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वनस्पति त्वचा देखभाल के लिए सर्वोत्तम उत्पादों का चयन करने के लिए गाइडवनस्पति त्वचा देखभाल के लिए सर्वोत्तम उत्पादों का चयन करने के लिए गाइड
एक मछलीघर के लिए पौधों का चयन कैसे करेंएक मछलीघर के लिए पौधों का चयन कैसे करें
पौधे आधारित एलर्जी का उपचारपौधे आधारित एलर्जी का उपचार
आयुर्वेद स्वास्थ्य के लिए समग्र दृष्टिकोणआयुर्वेद स्वास्थ्य के लिए समग्र दृष्टिकोण
सर्वश्रेष्ठ मुँहासा उपचार - प्राकृतिक जड़ी बूटीसर्वश्रेष्ठ मुँहासा उपचार - प्राकृतिक जड़ी बूटी
एक्जिमा जड़ी बूटी के रूप में उपचार - क्या यह आपके लिए है?एक्जिमा जड़ी बूटी के रूप में उपचार - क्या यह आपके लिए है?
अत्यधिक सुगंधित सोया मोमबत्तियों का उपयोग करने के कुछ फायदेअत्यधिक सुगंधित सोया मोमबत्तियों का उपयोग करने के कुछ फायदे
एक आवश्यक तेल क्या है?एक आवश्यक तेल क्या है?
आवश्यक तेलों के कई उपयोगआवश्यक तेलों के कई उपयोग
सुरक्षित रूप से बगीचे की प्रकृति ले लीजिएसुरक्षित रूप से बगीचे की प्रकृति ले लीजिए
» » उस खरपतवार को न लें! इसका अध्ययन करें!
© 2022 TonMobis.com