एक bobtail combing के लिए युक्तियाँ

एक bobtail combing के लिए युक्तियाँ

Bobtail अपने छोटे से पूंछ सुविधा के लिए नामित किया गया है, लेकिन क्योंकि सदियों से उनके झुंड और चराई भेड़ करते हैं करने के लिए प्रशिक्षित किया गया था भी पुरानी अंग्रेज़ी शीपडॉग के रूप में जाना जाता है, उन्हें संभावित शिकारियों से बचाने के।

सभी कुत्तों के फर के साथ, बोबेल को इसे साफ, असंगत और जानवर के लिए आरामदायक कटौती के साथ आवश्यक देखभाल प्राप्त करनी चाहिए। हो सकता है कि आप कुछ हद तक उलझन वाली उपस्थिति से दूर हो जाएं जो नग्न आंखों के पास है, लेकिन इस नस्ल के बालों को भी समायोजन की आवश्यकता है। यदि आप सभी को जानना चाहते हैं एक bobtail कंघी करने के लिए चालें , विशेषज्ञ पशु के इस लेख को पढ़ना जारी रखें।

आप भी रुचि रखते हैं: मेरे पानी के कुत्ते को कैसे बांधें?
सूची

बॉबटेल का कोट कैसा है?

पुराने अंग्रेजी चरवाहे को कैसे बांधना है, यह जानने से पहले, अपने फर की विशेषताओं को समझना आवश्यक है। Bobtail का ठेठ रंग सफेद के साथ भूरे और नीले रंग के भूरे रंग के बीच बदलता रहता है, और कुछ भूरे रंग के क्षेत्रों के साथ भी होते हैं, हालांकि बाद वाला सामान्य नहीं होता है। मंडल की नाखुश उपस्थिति जटिल को जोड़ती है, क्योंकि यह आसानी से उलझ जाती है, हालांकि अनुशासन के साथ इसे साफ रखना आसान होगा।

बालों का बनावट बल्कि मोटा है , एक लहर आकार के साथ। इसमें फर की दो परतें होती हैं, बाहरी एक जो लंबा होता है और त्वचा से जुड़ा छोटा होता है। इसलिए, पूरी तरह से दाढ़ी देने की सिफारिश नहीं की जाती है, क्योंकि हम अपने प्राकृतिक संरक्षण के जानवर को वंचित कर देंगे।

बॉबटेल का कोट कैसा है?

आपको इसे जोड़ने के लिए किन टूल्स की आवश्यकता है?

हेयर स्टाइल दिनचर्या शुरू करने से पहले, आपको इसके लिए आदर्श उपकरण प्राप्त करने होंगे:

  • रबर युक्तियों के साथ धातु कंघी , गेंदों के बिना। यह केवल मुंह और स्नैउट के चारों ओर पैरों के बाल को लुभाने के लिए काम करेगा।
  • बंद दांत के साथ धातु कंघी . विशेष रूप से गुदा और जननांगों के आसपास के क्षेत्र के लिए।
  • धातु टूथब्रश . पूरे मंडल को कंघी करने और नॉट्स को खोलने में मदद करने के लिए।
  • नरम ब्रिस्टल ब्रश . स्टाइल करते समय अंतिम खत्म करने के लिए, उचित दिशा में मंडल को ऑर्डर करना।

जब पुराने अंग्रेजी चरवाहे को जोड़ना आता है, तो हम कार्ड के उपयोग से बचने की सलाह देते हैं, क्योंकि यह केवल बालों को शुरू करेगा। इसके अलावा, विशेष रूप से कुत्तों के लिए केवल कॉम्ब्स और ब्रश खरीदना याद रखें।

पुराने अंग्रेजी चरवाहे को कैसे बांधें?

सबसे सलाह है एक टेबल पर bobtail को कंघी करने के लिए रखें और इसे ब्रश करें , इस तरह शरीर के सभी कोनों तक पहुंचना आसान होगा और मंडल में कोई गाँठ नहीं छोड़ेगा। यह शरीर के साथ पैर और अंत में सिर का पालन करने के लिए शुरू होना चाहिए।




कंघी करने से पहले, प्रक्रिया को तेज करने के लिए पानी या कुत्ते कंडीशनर के साथ मंडल स्प्रे करें इन चरणों का पालन करें :

  1. सभी मृत तारों को हटाने और गांठों का पता लगाने के लिए, विपरीत दिशा में कंघी करने के लिए धातु दांत कंघी का उपयोग करें। जब आप एक पाते हैं, तो इसे कंघी के साथ पूर्ववत करने के लिए इसे अपनी अंगुलियों से पहले अलग करने का प्रयास करें। कुत्ते को चोट पहुंचाने के लिए बहुत सावधान रहें जब आप इसे करते हैं।
  2. जब आप पूरे शरीर और पैरों को मिलाकर समाप्त कर लेते हैं, तो गांठों को हटाने और चेहरे, कान और स्नैउट को सुचारू बनाने के लिए रबर युक्तियों के साथ छोटे कंघी का उपयोग करें। फिर, जननांग क्षेत्र के लिए दांत दांत कंघी।
  3. अंत में, जिस दिशा में यह बढ़ता है और आदेश, पैर, पीठ और कान जावक के बाल मार्गदर्शन में बाल को बदलने के लिए नरम बाल खड़े ब्रश ले, जबकि छाती नीचे ऊपर fluffed और किया जाना चाहिए ।

अंतिम ब्रशिंग के बाद, इसकी अनुशंसा की जाती है उंगलियों के बीच जमा होने वाले बालों को ट्रिम करें , गतिशीलता की सुविधा और गंदगी को जमा करने से रोकने के लिए। यदि आप आंखों के चारों ओर बहुत सारे बाल देखते हैं, तो इसे थोड़ा सा या इसे पूंछ में इकट्ठा करने का चयन करें।

पुराने अंग्रेजी चरवाहे को कैसे बांधें?

Bobtail combing के लिए सुझाव

इस दौड़ में, आदर्श है नॉट्स के गठन से बचें , और जब वे प्रकट होते हैं उन्हें खत्म कर दें। इसके लिए, हम आपको सलाह देते हैं इसे रोजाना कंघी करें , जबकि आप सप्ताह में एक बार ब्रश कर सकते हैं।

पिल्लों से बाल विनाशकारी हो सकता है, तो 6 महीने बाद नियमित कंघी और ब्रश करने के साथ शुरू करने के लिए सलाह दी जाती है, दोनों विरासत moulting यह आसान बाल जब कट दुम वयस्क ठीक करने के लिए बनाने के लिए मदद करने के लिए। इस अर्थ में, बहुत सारे धैर्य को ब्रश करने और ब्रश करने के लिए दोनों आवश्यक हैं, अन्यथा यदि आप अपने कुत्ते को चोट पहुंचाने के अलावा बहुत कठिन फेंक देते हैं तो बालों को तोड़ दिया जाएगा।

दूसरी तरफ, यह अनुशंसा की जाती है एक मासिक स्नान या हर डेढ़ महीने . हालांकि, अगर आप कई समुद्री मील कि पूर्ववत नहीं किया जा सकता है के साथ खुद को पाते हैं, तो आप इसे कुत्ते नहाया जा करने के लिए तैयार करने के लिए लेने के लिए और विरासत कटौती करनी चाहिए।

हालांकि सबसे कठिन बाल कट दुम समुद्री मील हैं, वे वे फार्म कभी नहीं होगा अगर आप की सिफारिश की आवृत्ति पर दिनचर्या है कि आप संकेत दिया है और कंघी और ब्रश का पालन करें। इसी तरह, आप हमारे लेख को सर्वश्रेष्ठ कुत्ते के बाल खाद्य पदार्थों पर परामर्श कर सकते हैं और अतिरिक्त चमक और नरमता प्रदान कर सकते हैं। साथ ही, अपने बालों वाले साथी को पूर्ण जीवन का आनंद लेने के लिए भोजन और व्यायाम की मूल देखभाल प्रदान करना न भूलें।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक bobtail combing के लिए युक्तियाँ , हम आपको हमारे हेयर केयर सेक्शन में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Bobtail कुत्तों या पुराने अंग्रेजी चरवाहों की नस्लBobtail कुत्तों या पुराने अंग्रेजी चरवाहों की नस्ल
दाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्लदाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्ल
मेरे पानी के कुत्ते को कैसे बांधें?मेरे पानी के कुत्ते को कैसे बांधें?
पुराने अंग्रेजी भेड़ के बच्चे की देखभालपुराने अंग्रेजी भेड़ के बच्चे की देखभाल
प्रोफाइल: अंग्रेजी चरवाहेप्रोफाइल: अंग्रेजी चरवाहे
लाल देखा मैक्स स्टंपी बिल्लीलाल देखा मैक्स स्टंपी बिल्ली
जापानी bobtail बिल्ली नीला और सफेद खींचाजापानी bobtail बिल्ली नीला और सफेद खींचा
कैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग केकैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग के
जापानी bobtail बिल्ली © s mi-keजापानी bobtail बिल्ली © s mi-ke
दुनिया में 10 सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लेंदुनिया में 10 सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लें
» » एक bobtail combing के लिए युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com