कैलोप्सिता पर हावी कैसे करें

कैलोप्सिता पर हावी कैसे करें

तुम जानते होकैलोप्सिता पर हावी कैसे करें

? अगर जवाब है, तो हम UmComo.con.br में आपको खोजने के लिए कुछ उपयोगी टिप्स देंगेकैसे अपने calopsita पर हावी हैअनुमान का Calopsitas सम्मान के उत्कृष्ट जानवर हैं, हालांकि कभी-कभी उनके पास थोड़ा विद्रोही स्वभाव होता है, जिससे उन्हें अमांस से सीखना आवश्यक हो जाता है।

  • अपने calopsita मास्टर कैसे करें पर सिफारिशें

एक पर हावी होने के लिएcalopsitaArisca, você बहुत समर्पित होना है, हैधैर्यऔर पर्याप्त व्यापार समय के लिएजीत जाएगाताकि वह कर सकेभरोसाक्या और उसके साथ आपसे बातचीत करने, सावधानी के साथ कार्य करने के लिए, आप कई प्राप्त करने के अंत हो जाएगाआप bicadasऔर एक परिणामस्वरूप एक उग्र calopsite होगा!

यदि आपकी कैलोप्सी में रहने का आदी हैपिंजरोंऔर बंधन योन का उपयोग किया जाता हैसंपर्कमनुष्यों के साथ, और बेहतर शांति से जाओ! आप उसके छोटे से छोटे से संपर्क स्थापित करते हैं, उसे उसके हंसने के लिए उपयोग करने दें और थोड़ा, थोड़ा सा, उसके साथ अधिक आरामदायकस्पर्श.

क्या करने के लिए pássaro को आकर्षित करने का सबसे अच्छा तरीका है, अपने मोन में थोड़ी मात्रा में खाना रख रहा है, इसलिए यह पिंजरे को अपनी इच्छानुसार छोड़ देगा और इसमें होने में दिलचस्पी होगीअगलाvocê से

कभी भी घर के अंदर पक्षी को छोड़ देंपंखइसे काटकर पक्षी के लिए बहुत खतरनाक और हानिकारक हो सकता है, क्योंकि यह हानिकारक हो सकता है (पैर मोड़ सकता है, बिल तोड़ सकता है और दूसरों को)।

की सिफारिश कीऔर पक्षी को अपने घर के पर्यावरण में उपयोग करने दें, याद रखें कि यह उसके लिए एक बिल्कुल नया वातावरण है, कि उसने अपना पूरा जीवन पिंजरे में बिताया। जब आप अच्छी तरह से पहचाने जाते हैं, तो अपने घर को जानबूझकर उड़ने दें और एक विशेष पेशेवर (अधिमानतः एमैं पशु चिकित्सा) और चट्टानों ताकि एक पक्षी के पंखों को सावधानी से व्यवस्थित किया जा सके जो महान ऊंचाई तक पहुंचने के बिना पोरम उड़ सकते हैं। इस तरह, आप अपने अभयारण्य के करीब और करीब पहुंच सकेंगे और आपके घर में उपयोग कर सकेंगे।

अपने calopsita मास्टर कैसे करें पर सिफारिशें
  • अपने calopsita tame शुरू करने के लिए पहले कदम उठाओ!




    शांति से जाओ और अधीर हो! कर कर शुरू करोधीमी गति से आंदोलन, अपने मोन ड्राइव करें मैंने पक्षी को एक ही बंद से बांध दिया है, कभी भी उंगलियों को पूरी तरह से नहीं दिखाता है क्योंकि कैलोप्सिता डर सकती है और आपकी उंगलियों की रक्षा के लिए बेहोशी हो सकती है।

    यदि आप अपनी calopsita नहीं खरीद रहे हैं, तो सुझाव है कि एक बहुत ही युवा calopsita (एक द्वारा चुने गएपशुशावक), इस तरह वह अधिक आदी हो जाएगी जैसे कि वह उसका हिस्सा थीfamília.

    यह ध्यान देने योग्य है कि यहां तक ​​कि सबसे नरम calopsites भी एक समय की जरूरत हैआरामएक कोने में और अधिकसुरक्षितयदि आप पक्षी के आराम के क्षणों से अवगत नहीं हैं, तो आप बहुत तनावग्रस्त हो सकते हैं और बीमार हो सकते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैलोप्सिता पर हावी कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पोल्ट्री.

  • युक्तियाँ
    आपके पास कैलोप्सिट है? हमें पक्षी के साथ अपने अनुभव के बारे में बताएं, आपको यह जानना अच्छा लगेगा कि इस खूबसूरत पक्षी के साथ आपका रिश्ता कैसा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बोस्टन टेरियर, थोड़ा यात्रीबोस्टन टेरियर, थोड़ा यात्री
    क्या आपको अपने कुत्ते पर हावी होने की ज़रूरत है?क्या आपको अपने कुत्ते पर हावी होने की ज़रूरत है?
    पहले से कुत्तोंपहले से कुत्तों
    ऑटिस्टिक बच्चों के लिए कुत्तों के साथ उपचारऑटिस्टिक बच्चों के लिए कुत्तों के साथ उपचार
    कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाए
    लाक्षणिक भावनालाक्षणिक भावना
    कुत्ते और बिल्लियों के लिए अपने stegies चुप करने के लिए 9 चालें भीख मांगनाकुत्ते और बिल्लियों के लिए अपने stegies चुप करने के लिए 9 चालें भीख मांगना
    बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व में सुधार कैसे करेंबिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व में सुधार कैसे करें
    कुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व इसे कैसे प्राप्त करें?कुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व इसे कैसे प्राप्त करें?
    बुलडॉग पिल्ला होने के लिए टिप्सबुलडॉग पिल्ला होने के लिए टिप्स
    » » कैलोप्सिता पर हावी कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com