एक सम्मानजनक कुत्ते शिक्षा के 10 योगदान

गलतफहमी यह हमें परेशान करने के लिए, जिसमें हम "बेवकूफ कुत्ता", अलग, गुस्सैल, हम दुर्भाग्य था है कि जब हमारे साथी चुनने काम करता है हमें विश्वास है कि हमारे कुत्ते बुरा है बना सकते हैं, लेकिन हमेशा यह गलतफहमी, हमारे हिस्से पर समझ की कमी से संबंधित है।

ऐसी कई अच्छी चीजें हैं जो हमें अपने कुत्तों को सम्मान और प्यार से शिक्षित कर सकती हैं, हम कुछ बताएंगे:

1. हमारे कुत्ते साथी को समझें। तरीकों जिसमें हम है कि सब कुछ करता है कि हमारे कुत्ते का हिस्सा है समझने के लिए उम्मीद कर रहे हैं को छोड़ने से "पर हावी करने की योजना, पदानुक्रम में चढ़ाई करने के लिए और हम उन्हें रोकना होगा," एक कुत्ते शिक्षा है कि सम्मान के आधार पर किया जाता है को समझने के लिए हमें सक्षम हो जाएगा कई कुत्ते के व्यवहार और उन्हें कैसे संशोधित करें या उन्हें वांछित कुछ की ओर रीडायरेक्ट करें।

2. अपनी भाषा का प्रयोग करें। समझ के हिस्से के रूप में, हम आपकी भाषा (शांत संकेत) का उपयोग करना सीखेंगे। हम आपको हमारे कुत्ते आरामदायक है और जब नहीं है, हम अपने ही भाषा का प्रयोग कर उसे पर जा सकते हैं, संचार प्रवाह होगा करने देगा।

3. लिंक में सुधार। हमारे कुत्ते के साथ सम्मान, समझ और संचार करना दोस्ती के आधार पर एक बंधन को मजबूत करेगा। हम एक साथी चाहते हैं जो हमारी तरफ से बनना चाहता है और न कि जो हमसे अलग होने से डरता है। हम आपसी कंपनी का आनंद लेंगे।

4. शांतता एक कुत्ते को लगातार सही करने होने की जरूरत नहीं है कि है, जो हम सब समय उसे क्या करना है और क्या कह नहीं करने के लिए नहीं होना चाहिए साथ रहने के लिए सक्षम होने के नाते, यह हमारे "गार्ड पर" लगातार नहीं हो सकेंगे, पार्क में है कि क्या, घर पर या मैदान में। अन्य लोगों और अन्य कुत्तों के बीच संबंधों में सुधार करता है।




5. विचलितों का उपयोग नहीं करना है। मुझे नहीं लगता कि जो कोई भी अपने कुत्ते को प्यार करता है उसे चोट पहुंचाना पसंद करता है, लेकिन वास्तविकता बहुत अलग है। विकलांगता या नहीं काम करने के लिए कैसे पता अलग ढंग से कभी कभी सुराग प्रतिकूल का सहारा लेना कुत्ते नियंत्रित करने की कोशिश करने के लिए। यह जानकर कि कौन प्रतिकूल या का उपयोग कर वैकल्पिक तरीकों (सज़ा / इनाम) सीधे छोड़ दिया जाएगा क्योंकि वे नैतिक नहीं हैं, क्या पशु कल्याण के विरुद्ध जाने के साथ-साथ वृद्धि हुई चिंता, भय के कारण और का उपयोग शामिल है आक्रामकता

6. हमारे कुत्तों में बेहतर स्वास्थ्य। हम हमें कई बीमारियों कि तीव्र तनाव टेबल, आत्म नुकसान के साथ जुड़े रहे अतिरिक्त और हमारे कुत्तों के मानसिक स्वास्थ्य में सुधार कर सकते हैं।

7. हमारे कुत्ते के साथ बाहर का आनंद लें। हम एक सैन्य परेड की तरह चलना करने की जरूरत नहीं है, तो थे आप अगर कुत्ते हमें आगे या देरी, अगर सामने या एक दरवाजा भर में हमारे पीछे गुजरता है ... हम अपने कुत्ते को जाने लंबित होने के लिए नहीं है, तो स्नीफ, प्रिये, अपनी गति से शांतता से चलें।

8. आक्रामकता की समस्याओं से बचें। हिंसा केवल अधिक हिंसा उत्पन्न करती है। अगर हम सम्मान के साथ हमारे कुत्ते का इलाज और हम समझते हैं कि कैसे आप विभिन्न स्थितियों में लग रहा है, हम कभी नहीं उसे अप्रिय बातों से बचने के लिए बाध्य करेगा और वह स्वयं की रक्षा करने के लिए मजबूर नहीं किया जाएगा।

9. हमारे आत्म-नियंत्रण में सुधार करें। अधिक सक्रिय और कुछ समस्याओं का है कि हमारे कुत्ते को देख शक्ति को पूरा कर सकता है हल करने में रचनात्मक होना करने के लिए संघर्ष को सुलझाने के, हमें मदद मिलेगी चिल्ला होने की नहीं है और हर पल को सही समझा और इस ले जा सकता है हमारे दैनिक जीवन।

10. कुत्ते को व्यवहार करना चाहते हैं जैसा हम चाहते हैं। कुत्ते पूरे दिन या खतरे में संघर्ष नहीं करना चाहते हैं। उनकी इच्छा शांत होना है। हम सही तरीके से कैसे करना है बातें पूछने के लिए सीखना है, तो हम संगत कर रहे हैं, हम उसे सुदृढ़ हम क्या चाहते हैं और हम संभावित गलतियों के खिलाफ धैर्य दिखाने के लिए, उनके आत्मसम्मान, आत्मविश्वास में सुधार लाने और प्राप्त उनके सीखने की क्षमता अधिक है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने चेहरे को कुत्ते के पास न रखेंअपने चेहरे को कुत्ते के पास न रखें
पुस्तक: कुत्तों के चुप संचारपुस्तक: कुत्तों के चुप संचार
कुत्ते ऑब्जेक्ट बनाम साथी कुत्तोंकुत्ते ऑब्जेक्ट बनाम साथी कुत्तों
अपने कुत्ते से सीखें: शांत, कुत्ते भाषा के लक्षणअपने कुत्ते से सीखें: शांत, कुत्ते भाषा के लक्षण
परिवार में कुत्ते का पदानुक्रमपरिवार में कुत्ते का पदानुक्रम
क्या आपको अपने कुत्ते पर हावी होने की ज़रूरत है?क्या आपको अपने कुत्ते पर हावी होने की ज़रूरत है?
क्या कुत्ते मनुष्यों को समझते हैं?क्या कुत्ते मनुष्यों को समझते हैं?
कुत्ते कैसे सोचते हैंकुत्ते कैसे सोचते हैं
कुत्ते कैसे अपना प्यार दिखाते हैं?कुत्ते कैसे अपना प्यार दिखाते हैं?
जब मैं उसे डांटता हूं तो मेरा कुत्ता मुझे समझता हैजब मैं उसे डांटता हूं तो मेरा कुत्ता मुझे समझता है
» » एक सम्मानजनक कुत्ते शिक्षा के 10 योगदान
© 2022 TonMobis.com