एक मछलीघर के लिए पौधों का चयन कैसे करें

एक मछलीघर के लिए पौधों का चयन कैसे करें

यह स्पष्ट है कि एक आदमी के साथ प्राकृतिक पौधे

वह अधिक सुंदर और आकर्षक है, मछली के कई प्रेमियों के लिए लगभग कृत्रिम निद्रावस्था है। वैसे भी, वनस्पति को जानने के समय हमें अपने जल टैंक में पेश करना होगा, हमें कुछ महत्वपूर्ण कारकों पर विचार करना होगा। यही कारण है कि, animales.sitio2.xyz में हम você सिखाते हैं एक तन के लिए पौधों का चयन कैसे करें.

  • कृत्रिम पौधों या प्राकृतिक पौधों

और हमारे समय के लिए वनस्पति की सजावटी शक्ति निर्विवाद है और यह निश्चित है कि बाजार हमें एक प्रदान करता है कृत्रिम पौधों की विस्तृत विविधता , कभी-कभी एक महान यथार्थवाद, जो तारियो की सुंदरता को महसूस करता है और बिना किसी दर्द के एक सुंदर एस्पोनेल बनाने की अनुमति देता है।

कृत्रिम पौधों का मुख्य लाभ यह है कि हमें बहुत उपयोग करना है देखभाल में कम समय हमारे समय के अनुसार, उन्होंने कहा कि प्राकृतिक जीव, सभी जीवित प्राणियों की तरह, ध्यान देने की जरूरत है। तो यह सबसे पहले मौलिक है, खुद से पूछने के लिए कि हम अपने मछली टैंक में कितना समय समर्पित हैं।

दूसरी ओर, प्राकृतिक पौधों का उपयोग केवल सजावटी कवक को पूरा करता है, लेकिन हमारे जानवरों के जीवन की गुणवत्ता में भी मदद करता है।

वास्तव में, वास्तविक पौधे के रूप में कार्य करते हैं प्राकृतिक उपचार संयंत्र अवशेषों को रीसाइक्लिंग करना जो स्वयं की मछली पैदा करते हैं और सीओ 2 एगुआ लाते हैं। लेकिन हमें उनकी देखभाल करने के लिए उनकी देखभाल करनी होगी क्योंकि, सामान्य रूप से, तारियो के पौधे बहुत नाज़ुक होते हैं।

  • मछलीघर का प्रकार

    प्राकृतिक पौधों को चुनने के बाद, हमारी मछली के लिए कुछ सांत्वना देने के लिए, गोकोनॉन को कार्य में चुनना आवश्यक है टैरियो की कक्षा जिनमें से हमारे पास है: उष्णकटिबंधीय, अमेज़ोनियन, परिदृश्य, इस्ताको, डच, इत्यादि।

    तापमान और पानी का प्रकार मीठा या नमकीन, जो हमारे पूर्व निर्धारित टैंक पर ही हावी होगा केवल पौधों का प्रकार जिसे हम tadornañón delñón के लिए उपयोग कर सकते हैं। हमें अपने कैरियो में मौजूद प्रकाश की मात्रा को भी ध्यान में रखना होगा। अधिक जलाया, पौधों की अधिक विविधता चुन सकते हैं।

  • मछली के साथ पौधों का रिश्ता




    यह महत्वपूर्ण है कि, जाहिर है, यह ध्यान में रखता है कि मछली के प्रकार जो खोज में टैरियो में रहते हैं या। अपने माध्यम को मनोरंजन करें ताकि यह अपने प्राकृतिक आवास के लिए अधिकतम संभव लग रहा था जिसके साथ हमारे जानवर अधिक सौदा और खुश हैं। इस कार्य में, पौधे भी मौलिक भूमिका निभाते हैं, जिससे मछली को अधिक उपयुक्त साधन मिलते हैं जहां इसे विकसित किया जा सकता है।

    यह स्पष्ट है कि हमें अन्य खोजों को ध्यान में रखना चाहिए, यह सुनिश्चित करने के लिए कि अतीत में वनस्पति का प्रकार किस प्रकार पेश किया गया है विषाक्त अंदर रहने वाली मछली प्रजातियों के लिए। मछली आम तौर पर पौधों को हल्के ढंग से काटती है और जहरीले पदार्थों के मामले में परिणामस्वरूप कटौती कर सकती है।

    अंतिम लेकिन कम से कम नहीं, सबसे उपयुक्त और सुरक्षित वितरक या मछली की बिक्री में विशिष्ट किसी भी प्रतिष्ठान के साथ परामर्श करना है। इन पेशेवरों को उनके टैरियो की जरूरतों के बारे में पता चल जाएगा और कौन सा पौधे केवल उनके लिए सबसे उपयुक्त हैं।

    हमारे लेख में táríoexplicamos के पौधों को कैसे विकसित किया जाए इस भाषा में वनस्पति के लिए शुरू करने का तरीका।

    मछली के साथ पौधों का रिश्ता
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक मछलीघर के लिए पौधों का चयन कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें मछली और एक्वैरियम.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    पौधों को खाने से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें?पौधों को खाने से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें?
    एक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करेंएक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करें
    ताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    खारे पानी के एक्वैरियम को कैसे बनाए रखेंखारे पानी के एक्वैरियम को कैसे बनाए रखें
    खारे पानी के एक्वैरियम का निर्माण कैसे करेंखारे पानी के एक्वैरियम का निर्माण कैसे करें
    घर पर मछलीघर रखने के विचारघर पर मछलीघर रखने के विचार
    बगीचे में एक मछली तालाब बनाने के लिए कैसेबगीचे में एक मछली तालाब बनाने के लिए कैसे
    आवश्यक तेलों के कई उपयोगआवश्यक तेलों के कई उपयोग
    सुनहरी मछली की देखभालसुनहरी मछली की देखभाल
    बेटा मछली की देखभालबेटा मछली की देखभाल
    » » एक मछलीघर के लिए पौधों का चयन कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com