कैलोप्सिता की देखभाल कैसे करें

कैलोप्सिता की देखभाल कैसे करें

यदि आप मानते हैं कि पक्षी अच्छे सम्मान वाले जानवर हैं, तो कैलोप्सिता आज़माएं, (या कैटुर्रा, यदि आप स्पेन में रहते हैं)! ब्राजील के विधानमंडल द्वारा यह espáss de pássaro é विचार करता है, ए घरेलू पक्षी

इसके कारण मालिक पर निर्भरता : केवल डॉकिल, इंटरैक्टिव, खुश, बहुत चिपकना और कैलोप्सिता पुरुष इसे सुंदर धुनों के साथ दे सकते हैं। अब जब आप इस भावना को थोड़ा बेहतर तरीके से जान रहे थे, तो आपको कंपनी को रखने के लिए आपको एक प्राप्त करने पर विचार करना चाहिए। यदि ऐसा है, तो इस आलेख को animales.sitio2.xyz पढ़ना जारी रखें और जानें कैलोप्सिता की देखभाल कैसे करें !

  • कैलोप्सिता खरीदने से पहले कुछ बिंदुओं पर विचार करना चाहिए

  • यह एक अनुमानित पशु है, आश्रित, कौन वह ध्यान और देखभाल की मांग करेगा . सुनिश्चित करें कि आप calopsita, समय और धन की मात्रा बनाने के लिए आवश्यक स्थितियों को पूरा करते हैं;
  • एक calopsita 25 साल तक रह सकते हैं , जिसका मतलब है कि यह उसके बारे में अच्छा है, उसके पास उसकी जिंदगी के एक बड़े हिस्से के लिए उसकी कंपनी होगी;
  • वह सिफारिश करता है कि, जब आप यात्रा करते हैं, तो आप के साथ कैलोप्सिटा लें। इस कारण से, यदि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो बहुत यात्रा करता है , उसे अधिक बहुमुखी जानवर, या कुछ ट्रस्ट फंडों को अपनाने पर विचार करना चाहिए जो उनकी अनुपस्थिति के दौरान उनके साथ रहते हैं;
  • Você है घर पर कुत्तों और बिल्लियों ? इस बारे में सोचें कि आप एक पसारो के आगमन से कैसे निपटने जा रहे हैं, और आरामदायक घर पिंजरे को सुरक्षा में रखने के लिए सबसे उपयुक्त है।
  • Calopsitas सूर्योदय और सूर्यास्त पर बस अच्छी आवाज़ इस कारण से, यदि आप रात में देर से सो रहे हैं या जल्दी बिस्तर पर जा रहे हैं, तो शायद वे आपके लिए आदर्श जानवर होंगे।
  • Calopsite की जगह

    यदि आप अपने घर के लिए कैलोप्सिटा ले जाने के लिए दृढ़ हैं, तो खोज शुरू करें और पिंजरों का चयन करें। ये पैसारोस लगभग 30 सेमी मापते हैं और इरॉन को एक की आवश्यकता होती है हैंगर के साथ चिकित्सा आकार पिंजरे ताकि वे आसानी से स्थानांतरित हो जाएं, अपने पंख खोलें और पिंजरे के बारों पर पूंछ के पंखों के साथ लगातार हराएं। यदि आपके पास शिल्प के लिए हाथ है, तो उन्हें पास करने के लिए पिंजरे को आजमाएं। पिंजरे को एक में रखें आरामदायक जो मैनहोन एन द्वारा सूर्य प्राप्त करता है और सूर्यास्त में ठंडा हो, जो तापमान में अचानक परिवर्तन से गुजरता है या जिसमें गंध की गंध होती है। पिंजरे को सीधे सूर्य की रोशनी में रखने के लिए सावधान रहें और पिंजरे को साफ करने के तरीके सीखें।

    Calopsite की जगह
  • भोजन

    Calopsitasón बहुत ही खाद्य भोजन की मांग कर रहे हैं, क्योंकि इस espície के लिए कोई विशेष आहार नहीं मिला है वे सबकुछ थोड़ा खाते हैं . इस कारण से आप अपनी आत्मा के लिए पाए जाने वाले पौधे की जड़ों को पोषित कर सकते हैं (वे बीज पसंद करते हैं), या सब्ज़ियों, फलों और सब्ज़ियों के साथ जो आपके पास आमतौर पर घर, पोन और उबले अंडा होते हैं। बस ध्यान रखें कि, इन oponas के बीच, आप कुछ है उन्हें उन्हें क्या खाना चाहिए? : एवोकैडो, सलाद, मनी, बीज, टमाटर और आम तौर पर मानव और प्राकृतिक खाद्य पदार्थ, जैसे आइसक्रीम, मांस या दही। भोजन कक्ष और शराब पीने वाला यह प्लास्टिक से बना होना चाहिए, क्योंकि इसकी कैलोप्सिट उन्हें खाने में सक्षम होगी, और पानी को ठंडा किया जाना चाहिए।

    भोजन
  • पंखों का काटना / ट्रिमिंग

    क्योंकि यह डॉकिल पक्षी की प्रजाति है, अक्सर कैलोप्सिटस के मालिक उन्हें अपने पिंजरों से मुक्त करते हैं और चलो देते हैं घर के चारों ओर स्वतंत्र रूप से चलना ताकि हम उनके साथ अधिक आसानी से बातचीत कर सकें। अपने कैलोप्ससाइट को घर से अंदर खतरनाक स्पेन से बचने या यात्रा करने से रोकने के लिए, आप अपने पंखों को काट सकते हैं, जिनमें शामिल हैं पंखों से काट लें . कुछ प्राणियों के लिए पेना ने अनुभव किया कि एक पशुचिकित्सा के रूप में, यह अपने कैलोप्सिता को चोट पहुंचाने या जोखिम में उसे सौदे के स्थान को रोकना बंद कर दिया।

    पंखों का काटना / ट्रिमिंग
  • की आदतें और व्यवहार




    Sable de saúde calopsitas मेरे पास बीमार होने की प्रवृत्ति है लेकिन वे बहुत निराश हो सकते हैं अगर वे वांछित क्षीणन प्राप्त करते हैं, यहां तक ​​कि आत्म-सीमित प्राप्त करते हैं! व्यवहार कैलोप्सिट से कैलोप्सिट तक थोड़ा भिन्न होते हैं, लेकिन सामान्य तरीके से वे खुश हैं, पिसारोस, ब्रिनलहॉन और संपत्तियां जो अपने मालिकों के साथ समय बिताना पसंद करती हैं। कैलोप्सिट को मास्टर करने का तरीका जानें दिन में कम से कम 1 घंटे समर्पित करें , जिसके दौरान आप उसे परेशान करेंगे, उसके लिए सीटी और खेलेंगे। Calopsitas बहुत जल्दी धुन सीखने के लिए जाते हैं, तो उसके लिए कुछ चुप संगीत खेलते हैं, सीटी या अगले passsos के आगे रखें। यदि आप नहीं हैं, तो आपके पास उस समय अपने कैलोप्सिट के साथ बिताने का अवसर है, एक खिलौना खरीदो या उसके लिए एक साथी की तलाश करें, ध्यान रखें कि उसे कैलोप्सिटस के कुछ विरोधियों को अपना स्वयं का साथी चुनना चाहिए। एक calopsita बनाने के पल में जानने के लिए एक और बहुत महत्वपूर्ण बात यह है कि वे रात के डर से पीड़ित Tem Temén इस कारण से, इसे पूरी तरह से घुटने में कभी नहीं छोड़ें।

    की आदतें और व्यवहार
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैलोप्सिता की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पोल्ट्री.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक पालतू कुत्ता कैसे चुनेंएक पालतू कुत्ता कैसे चुनें
    बुजुर्गों के लिए पालतू जानवरबुजुर्गों के लिए पालतू जानवर
    अपने बच्चे के लिए पालतू जानवर कैसे चुनेंअपने बच्चे के लिए पालतू जानवर कैसे चुनें
    कैलोप्सिता पिल्ला की देखभाल कैसे करेंकैलोप्सिता पिल्ला की देखभाल कैसे करें
    ब्राजील के टेरियर की देखभाल कैसे करेंब्राजील के टेरियर की देखभाल कैसे करें
    एक्वैरियम मछली की देखभाल की तरहएक्वैरियम मछली की देखभाल की तरह
    एक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करेंएक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करें
    एक फिंच की देखभाल कैसे करेंएक फिंच की देखभाल कैसे करें
    एक पालतू छिपकली की देखभाल कैसे करेंएक पालतू छिपकली की देखभाल कैसे करें
    एक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करेंएक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करें
    » » कैलोप्सिता की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com