कुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व इसे कैसे प्राप्त करें?

हालांकि यह हमेशा बताया गया है कि बिल्लियों और कुत्तों

प्रत्यक्ष दुश्मन हैं, सच्चाई में यह बिल्कुल नहीं होता है, क्योंकि उनमें से एक हासिल करना संभव है अच्छी दृढ़ता ए, जहां सद्भाव शासन करता है और स्थायी विवाद नहीं होता है। हम मानते हैं कि ये विभिन्न प्रजातियां हैं जिनकी पूरी तरह से अलग प्रकृति है। दोनों शांति से रह सकते हैं जो इसे एक तरीका है कि प्रत्येक जानवर कोई उपद्रव अन्य जानवरों की उपस्थिति को स्वीकार कर सकते हैं और वह भी कर उनके मालिकों एक ही समय में अपने सभी पालतू जानवरों का आनंद ले सकते है। ताकि आप इसे अपने घर में प्राप्त कर सकें, हम आपको एक श्रृंखला के साथ छोड़ देते हैं टिप्स ताकि आपके कुत्ते और बिल्लियों में एक हो अच्छा सहअस्तित्व

peroosygatos

आपको इस आलेख में मिलेगा []

प्रत्येक जानवर की प्रकृति और प्राथमिकताओं का सम्मान करें

यह मौलिक है हमेशा प्रत्येक जानवर के संगठन का सम्मान करते हैं , अर्थात, कुत्तों के मामले में, वे झुंड द्वारा आयोजित किए जाते हैं, जहां इस संगठन को पदानुक्रम के अनुसार किया जाता है, केवल एक ही पशु होता है जो हावी होगा। दूसरी तरफ, बिल्लियों के मामले में, ऐसा कोई संगठन नहीं है, क्योंकि वे अकेले जानवर हैं जो प्रत्येक अपनी जगह की रक्षा करते हैं।

छवियां (1)

तो जिस तरह से आप स्वयं को संभालने के तरीके में यह अंतर करते हैं, उनके बीच संघर्ष उठने के लिए यह संभव बनाता है। को उनसे बचें, हम एक संगठन का सम्मान करने की कोशिश करते हैं, तो हम कुत्ते प्रभुत्व पर छोड़ दें लेकिन एक ही समय है कि बिल्ली छोड़ने वह अपने ही अंतरिक्ष में हो सकता है कि वह जहां हावी उनके क्षेत्रीयता के लिए जारी रख सकते हैं, पर।

उन्हें अलग-अलग जगहों पर खिलाओ

उन चीज़ों में से एक जो हमें नहीं भूलना चाहिए कि कुत्ते और बिल्ली दोनों को जानवरों को शिकारियों के रूप में माना जाता है, इसलिए भोजन पर संघर्ष होने के लिए यह असामान्य नहीं होगा। इस प्रकार के संघर्ष से बचने के लिए यह सलाह दी जाती है कि विभिन्न स्थानों पर जानवरों को खिलाने और जहां तक ​​संभव हो, एक-दूसरे से अलग हो जाएं।




कुत्ते और बिल्ली-लेख-संबंधों मानव

आदर्श रूप से, वे छोटे होने के बाद एक साथ रहना शुरू कर देना चाहिए

कई बार हमने उन्हें "रिश्तों के बारे में बात करते समय" कुत्तों और बिल्लियों की तरह "सुना है, हालांकि गुणवत्ता इस तरह के रिश्ते को कभी नहीं दी जाती है, इसलिए यह एक बुरा रिश्ता नहीं होना चाहिए। इस अर्थ में, यह संभव है कि कुत्तों और बिल्लियों को सह-अस्तित्व में मिल सके और इसे हासिल किया जा सके घरेलू प्रक्रियाएं और उस व्यक्ति की उपस्थिति से जो दोनों के बीच मध्यस्थ के रूप में कार्य करता है।

डाउनलोड (1)

सबकुछ सकारात्मक होने के लिए, सलाह दी जाती है कि जब दोनों छोटे हों, तो सह-अस्तित्व शुरू करें, और इसलिए पूरी तरह से पालन-पोषण और शिक्षा करें। आदर्श दोनों के साथ एक ही समय में त्यौहार करना होगा, और इसलिए यह संभावना है कि हम शुरुआत से ही उनके बीच एक अच्छा रिश्ता प्राप्त करेंगे।

जानवरों के बीच एक आधिकारिक प्रस्तुति बनाओ

यदि पहले से ही घर पर एक पालतू जानवर है और फिर एक और शामिल हो गए, या तो कुत्ते और बिल्ली प्रथम, द्वितीय या ठीक इसके विपरीत, यह महत्वपूर्ण है कि मालिकों propiciemos बैठक और दोनों के बीच प्रस्तुति के रूप में। आदर्श रूप में जब मुख्य घर शुभंकर पहले से ही तंग आ गया है, तो आप प्रदर्शन शारीरिक व्यायाम ताकि बैठक शांत और नहीं ऊंचा हो सकता है संभव के रूप में थक गया है इस प्रस्तुति बनाते हैं।

कब प्रस्तुति, हमें दोनों जानवरों को एक-दूसरे का निरीक्षण करने देना चाहिए, इसलिए इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह नया सदस्य कौन है। बैठक की उम्मीद के रूप में दिया गया है, तो यह महत्वपूर्ण है कि हम इस उपलब्धि दोनों जानवरों कि व्यवहार होने के लिए बधाई देता हूं और एक पुरस्कार प्राप्त porende को पहचानते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डर के साथ कुत्तोंडर के साथ कुत्तों
कई कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व की समस्याओं से कैसे बचें?कई कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व की समस्याओं से कैसे बचें?
अन्य कुत्तों के साथ अमेरिकी स्टाफफोर्ड की सह-अस्तित्वअन्य कुत्तों के साथ अमेरिकी स्टाफफोर्ड की सह-अस्तित्व
कुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेलकुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेल
मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता हैमेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है
बिल्लियों के बारे में 5 आम गलतियोंबिल्लियों के बारे में 5 आम गलतियों
बिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्वबिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्व
कुत्तों और बिल्लियों के बीच चयन करना आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित कर सकता हैकुत्तों और बिल्लियों के बीच चयन करना आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित कर सकता है
कुत्तों और बिल्लियों से कैसे संपर्क करेंकुत्तों और बिल्लियों से कैसे संपर्क करें
बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व में सुधार कैसे करेंबिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व में सुधार कैसे करें
» » कुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व इसे कैसे प्राप्त करें?
© 2022 TonMobis.com