कैसे पता चलेगा कि मेरा हम्सटर नर या मादा है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरा हम्सटर नर या मादा है या नहीं

वह अपने लिंग को जानना चाहता है हम्सटर ? यदि किसी भी कारण से आपको यह निर्धारित करना है कि आपका हम्सटर नर या मादा है, तो हम आपको इस लेख को पढ़ने के लिए आमंत्रित करते हैं। ऐसे मामले हैं जिनमें आपके पालतू जानवर के लिंग को जानना विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, उदाहरण के लिए जब एक और हैम्स्टरी चुनते हैं तो आप उन्हें पुनरुत्पादन से रोकना चाहते हैं। Animales.sitio2.xyz में हम você व्याख्या करते हैं कैसे पता चलेगा कि आपका हम्सटर नर या मादा है या नहीं। सेक्स के दिन को निर्धारित करने के तरीके के बारे में जानने के लिए कुछ मार्गदर्शन और सबसे ऊपर की आवश्यकता है।

आपको एक अच्छा समय मिलना चाहिए अपने हम्सटर की जांच करें . अपने पालतू जानवर के लिंग को निर्धारित करने में सक्षम होने के लिए आपको इसे तक पहुंचना होगा और वे नीचे और पीछे बहुत अच्छे लगते हैं। अपने पालतू जानवर को अच्छी तरह से जांचने के लिए अपने पालतू जागने और आराम से रखने की कोशिश करें। यदि आप घबराए हुए हैं, नींद और थके हुए हैं तो यह संभव है कि आप você दबाएं और काट लें।

सबसे अच्छा तरीका है अपने हम्सटर के लिंग को देखें वह अपने बच्चों के बीच रहेंगे और उन्हें बहुत इच्छा महसूस करेगा। इस प्रकार के जानवर को निरस्त करने के लिए कुछ भी पसंद नहीं है, इसलिए परीक्षा उत्तीर्ण करने से पहले थोड़ा छेड़छाड़ और सहारा दें।

  • यह सिफारिश की जाती है कि यदि आप अपने बच्चों से हम्सटर से निकलते हैं और गिरते हैं तो आप टेबल के नीचे एक तस्वीर या गद्देदार क्षेत्र डालते हैं। तनावपूर्ण पल को रोकने की आवश्यकता और यदि यह गिरती है, तो जानवर पर बहुत अधिक तनाव पैदा होगा। यह जरूरी है कैंगोट द्वारा अपना हम्सटर उठाओ यह उनके युवाओं में सबसे अधिक मछली का रूप है। बहुत अच्छी तरह से करने के लिए, जानवर के नीचे एक मोन की हथेली रखें और कंधे के ब्लेड के ऊपर धीरे-धीरे ढीली त्वचा को चुनता है, और इसलिए उसके सिर और शेर का काटने को नियंत्रित करेगा।

  • अब आपको हम्सटर को उठाना और घूमना होगा। मुक्त मोन के साथ यह अपने शुभंकर के वजन का समर्थन करता है, उठाता है और चालू करता है ताकि उसका शरीर आपके मोम की हथेली पर समर्थित हो। शरीर उस विशेष बिंदु पर आयोजित किया जाना चाहिए। अब आपको उन विशेषताओं का मूल्यांकन करना होगा जो महिलाओं से पुरुषों को अलग करते हैं। बुनियादी पहलुओं में से एक आकार है, नर महिलाओं की तुलना में बड़े हैं . यदि आपके आस-पास के अन्य हैम्स्टर हैं तो बेहतर ढंग से तुलना कर सकते हैं यदि आपका हम्सटर नर या मादा है। इसका आकार आपके जानवर के लिंग का एक अच्छा संकेतक है और एक अच्छा भोजन करने वाला है।




  • जब ऊपर से एक पुरुष हम्सटर मनाया जाता है तो यह हो सकता है कि यह पिछला उठाया और इंगित करता है। हालांकि, मादाओं के पास एक गोलाकार पिछला क्षेत्र है। पूंछ के पास हम्सटर के नीचे देखो। हैम्स्टर 35 दिनों में यौन परिपक्वता तक पहुंचते हैं यदि आपका जानवर वयस्क है, तो आप अपने लिंग को बेहतर ढंग से अलग कर सकते हैं। पुरुषों में बड़े टेस्टिकल्स होते हैं, जो अमेन्डोला के रूप में अपने पैरों को अधिक प्रमुख बनाते हैं, लेकिन मादाओं में सबसे अधिक घनिष्ठ अंतरंग भाग होते हैं।

  • आपको अपने पेट की अच्छी तरह से जांच करनी चाहिए अपने हम्सटर के लिंग का निर्धारण करें . आप निपल्स के अस्तित्व की तलाश कर सकते हैं और पूंछ के नीचे भी देख सकते हैं। यदि आपको पुरुष दुविडा के बिना टेस्टिकल्स मिलते हैं। और यदि आप प्रमुख निपल्स के 6 जोड़े देखते हैं तो यह एक महिला होगी।

    अज्ञात हम्सटर जीनस में एक विशेष गंधक ग्रंथि भी है, जो बहुत दिखावटी और प्रमुख है। यदि पुरुष पूर्ण परिपक्वता में है कि ग्रंथि दिखाई देगी - यह पीला है और नाभि के क्षेत्र में है। यदि उस क्षेत्र के माध्यम से खोज करने के बाद वह अंतर करने में सक्षम है और क्योंकि उसका पशु यौन परिपक्वता तक पहुंच गया है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरा हम्सटर नर या मादा है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक हम्सटर के दांतों की देखभालएक हम्सटर के दांतों की देखभाल
    बिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्वबिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्व
    हैम्स्टर प्रकारहैम्स्टर प्रकार
    अपने नायक को किसी की देखभाल में छोड़ देंअपने नायक को किसी की देखभाल में छोड़ दें
    मेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करेंमेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करें
    एक हम्सटर की देखभाल कैसे करेंएक हम्सटर की देखभाल कैसे करें
    रूसी हम्सटर की देखभाल कैसे करेंरूसी हम्सटर की देखभाल कैसे करें
    एक हम्सटर कैसे चुनेंएक हम्सटर कैसे चुनें
    एक हम्सटर के लिए एक अभ्यास के रूप मेंएक हम्सटर के लिए एक अभ्यास के रूप में
    क्योंकि एक gerbillinaecommons होने के कारण। एक हम्सटर के बजायक्योंकि एक gerbillinaecommons होने के कारण। एक हम्सटर के बजाय
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरा हम्सटर नर या मादा है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com