एक नज़र में गुणवत्ता





जैसा कि हम पहले से ही जानते हैं, हमारे कुत्ते या बिल्ली को दिए गए भोजन की अच्छी गुणवत्ता को पहचानने के लिए, हमें अपने बालों और उनकी मल को देखना होगा। लेकिन क्यों?

त्वचा और हमारे पशुओं के कोट के अच्छे स्वास्थ्य को विभिन्न खनिजों और ऐसे जस्ता, बायोटिन, निकोटिनिक एसिड और pantothenic एसिड, विटामिन ए, सल्फर अमीनो एसिड और के रूप में प्राकृतिक सामग्री के आहार में योगदान से संबंधित है ओमेगा 6 और ओमेगा 3 फैटी एसिड के पर्याप्त संतुलन।

हम हमेशा कहते हैं के रूप में, अच्छा खाना इन तत्वों है कि अक्सर घर भोजन में असंतुलित कर रहे हैं प्रदान करता है, और कच्चे माल हमारे घरों में उपलब्ध है, यह एक भोजन है कि एक अच्छा संतुलित भोजन का एक ही लाभ प्रदान करता है प्राप्त करने के लिए बहुत मुश्किल है।

फिर, हमारे छोटे दोस्त, मंथन में अधिक चमक, कम बालों के झड़ने और शुष्कता या स्केल गठन के संकेतों के बिना त्वचा की सराहना करना अच्छा होता है।

मल के संबंध में, गुणवत्ता कई कारकों के माध्यम से देखी जा सकती है। एक ओर, प्रोटीन की पाचन क्षमता के माध्यम से। अधिक सुपाच्य घटक भोजन का अधिक अंश स्टार्च की बीच बढ़िया तालमेल के माध्यम से, शरीर से और एक परिणाम हम एक कम मल मात्रा ध्यान दें के रूप में है और दूसरी तरफ आत्मसात किया जाएगा। इसका मतलब है कि स्टार्च की खाना पकाने की डिग्री सटीक होना चाहिए, क्योंकि यदि यह अपर्याप्त है तो उन्हें आंशिक रूप से पकाया जाता है और कम दृढ़ता के साथ जमा उत्पन्न होता है। और इसके अलावा, यह इस तरह चुकंदर लुगदी या कासनी और inulin के रूप में कुछ सामग्री है, जो पोषक तत्व अवशोषण में सुधार लाभकारी आंतों वनस्पति के विकास के लिए ऊर्जा स्रोत प्रदान द्वारा प्रदान की prebiotics के भोजन में उपस्थिति महत्वपूर्ण है, और पानी का। यह एक छोटी मात्रा और मल की अधिक दृढ़ता के साथ ही भोजन की अच्छी गुणवत्ता के लक्षण हैं।

इसलिए, जब हम अपने भरोसेमंद पशुचिकित्सा की सलाह का पालन करते हैं, तो हमारे कुत्ते या हमारी बिल्ली के लिए सबसे उपयुक्त भोजन, हम कंटेनरों के विस्तार से इन अवयवों के महत्व को पहचान सकते हैं।

अच्छी गुणवत्ता का एक संतुलित भोजन और हमारे पालतू जानवरों के प्रत्येक शारीरिक चरण की आवश्यकताओं के अनुकूल, आपके स्वास्थ्य की रक्षा करने और आपको वह सुंदर जीवन देने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है जो हम चाहते हैं।

Vitalcan के तकनीकी विभाग

क्या आपने खाना बदलते समय बालों में या अपने पालतू जानवर के मल में कोई बदलाव देखा था? हमें बताओ!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते आहार में आवश्यक फैटी एसिडकुत्ते आहार में आवश्यक फैटी एसिड
लंबा जीवनलंबा जीवन
प्रोटीन के लिए क्या हैं?प्रोटीन के लिए क्या हैं?
बेहतर चुनें मैं अपने कुत्ते के लिए इन दोनों के बारे में सोचता हूंबेहतर चुनें मैं अपने कुत्ते के लिए इन दोनों के बारे में सोचता हूं
कुत्ते के बाल के लिए अच्छा खानाकुत्ते के बाल के लिए अच्छा खाना
सामन, कुत्तों के लिए एक उच्च गुणवत्ता वाले घटकसामन, कुत्तों के लिए एक उच्च गुणवत्ता वाले घटक
खनिज: वे क्या हैं और मेरे कुत्ते को क्या उपभोग करना चाहिए?खनिज: वे क्या हैं और मेरे कुत्ते को क्या उपभोग करना चाहिए?
मैं अपने वरिष्ठ कुत्ते को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?मैं अपने वरिष्ठ कुत्ते को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?
कुत्तों के लिए प्रोटीन का महत्वकुत्तों के लिए प्रोटीन का महत्व
कुत्तों के लिए अंडेकुत्तों के लिए अंडे
» » एक नज़र में गुणवत्ता
© 2022 TonMobis.com