पिल्ला पग: नस्ल की कीमत और विशेषताओं

पिल्ला पग: नस्ल की कीमत और विशेषताओं

एक कुत्ते का पग अपने छोटे और मजबूत कद के लिए जाना जाता है, और बड़ी गोल आंखों, काले और स्नेही पसंदीदा राया में से एक है जब विचार सबसे अच्छा दोस्त बहुत ही साथी और हंसमुख होता है। के बारे में और जानने के लिएपिल्ला पग: रेनो की प्रीनो और विशेषताओंanimals.site2.xyz ने इस पर कुछ रिपोर्ट एकत्र की।

भले ही यह एक जंगली है, जहां से पुरातनता के साथ रिकॉर्ड मौजूद हैं,पग कुत्ताजब वह मेन इन ब्लैक में दिखाई दिए तो उन्होंने अधिक कुख्यातता प्राप्त की। उनकी विशाल काले आंखें, केवल उनकी मुख्य विशेषताओं में से एक, कोमलता और जीवन से भरा है। हालांकि, उस सबसे अच्छे दोस्त की खरीद में निवेश करने से पहले, केवल यह जानना महत्वपूर्ण हैरिया की विशेषताओंऔर मूल्यांकन करें कि क्या आपकी इच्छा आपको प्राप्त करने में सक्षम होगी।

  • एक बार जब यह अपने मालिक से चिपक जाता है, तो उस पग को बहुत ध्यान देने की आवश्यकता होती है। इस विशेषता का एलेम काफी हड़ताली है, राया से दा को अच्छी तरह से अन्य कॉन और सामान्य रूप के जानवरों के साथ। दोस्ती की वही आसानी वह अजनबियों के साथ है और इसलिए, सड़क पर और पार्कों में चलने पर हमेशा ध्यान रखना महत्वपूर्ण है, ताकि उसकाबाजार में preñoऔर उच्च, जो आर $ 1,500 हजार से आर $ 3 हजार डॉलर से भिन्न होता है।

  • यद्यपि यह अन्य राई से संबंधित है, प्यूगिन के साथ पग का एकमात्र रिश्ते है, क्योंकि दोनों की उत्पत्ति चीनी के रूप में वर्णित है। इसकी भौतिक विशेषताओं केवलछोटा ट्रंक, कठिन मांसपेशियों के साथ वर्ग और मजबूत। उनकेपिंसmópequeñas, लेकिन आनुपातिक, बहुत मजबूत होने के alemm। घुटने अच्छी तरह से कोण हैं, कंधे झुकाव हैं और पैर सीधे और समानांतर हैं।

  • पग फिट बैठोशरीर के अनुपात में अपेक्षाकृत चौड़ा और अपेक्षाकृत चौड़ा है, और माथे पर झुर्री को परिभाषित किया है, बड़े और खुले नाक के एलेम।cuelloñoयह थोड़ा कमाना, मोटा और मजबूत एलेम है। jáथूथनावर्ग, छोटा और छोटा हुआ और उसके कान sópequeñas, ठीक और मुलायम, गिर सकता है और trás के लिए झुक सकता है या आगे गिरता है। रूट नहर के बारे में, यह सीधे सीधी रेखा बनाने वाले incisors के साथ चौड़ा है।




  • पग की पूंछऔर उच्च, पोरम, आमतौर पर कूल्हे पर enroladinho है। जै अपने चिकनी, मुलायम, छोटे और ठीक है, क्योंकि उसकी tonality चांदी से काले रंग में बदल सकती है, झुंड (पीले टोस्ट) और गले (नारंगी लाल) के माध्यम से जा रही है। विशेषज्ञों के मुताबिक,आदर्श वजनइस लाइन के शंकु के लिए छह और आठ किलो के बीच होना चाहिए। अपनी व्यवहारिक विशेषताओं का सम्मान करते हुए, यह इस तथ्य पर प्रकाश डाला गया है कि पग की एक विशाल क्षमता हैफिट बैठता हैविभिन्न लोगों और वातावरण के लिए।

  • एक राय मानता हैबहुत स्मार्ट, ऊर्जा से भरा एक कंस के एलिया एम और वह, इस कारण से, वह इस तथ्य के बावजूद पीना पसंद करता है कि व्यायाम की उसकी आवश्यकता मध्यम है, जिसे अतिरिक्त रूप से अनुशंसित किया जाता है, एक बार जब उसका छोटा घोंसला उसे सांस छोड़ देता है। उनके पास कम गर्मी की सहनशीलता भी है। पग कर सकते हैं15 साल की उम्र में रहते हैंऔर, हालांकि यह हो सकता है, यह हमेशा ऐसा करना आसान नहीं रहा है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पिल्ला पग: नस्ल की कीमत और विशेषताओं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    Teckel, अच्छा "dachshund"Teckel, अच्छा "dachshund"
    कुत्तों की दौड़ पग या कार्लिनो: वफादार और स्नेही दोस्तकुत्तों की दौड़ पग या कार्लिनो: वफादार और स्नेही दोस्त
    काले और कांस्य श्वास के खून को जाननाकाले और कांस्य श्वास के खून को जानना
    एक वायर्डेल टेरियर कैसे हैएक वायर्डेल टेरियर कैसे है
    बीगल कुत्ता: कीमत और विशेषताओंबीगल कुत्ता: कीमत और विशेषताओं
    काले रूसी टेरियर की दौड़ को जाननाकाले रूसी टेरियर की दौड़ को जानना
    काला फारसी बिल्लीकाला फारसी बिल्ली
    बॉम्बे बिल्लीबॉम्बे बिल्ली
    फारसी बिल्ली चिंचिलाफारसी बिल्ली चिंचिला
    नार्वेजियन वन बिल्ली काले और सफेदनार्वेजियन वन बिल्ली काले और सफेद
    » » पिल्ला पग: नस्ल की कीमत और विशेषताओं
    © 2022 TonMobis.com