काले और कांस्य श्वास के खून को जानना

काले और कांस्य Conhound एक लंबा इतिहास है जो इंग्लैंड की शुरुआत में वापस चला जाता है। वह ब्लडहाउंड (सैन हबर्ट कुत्ते के रूप में जाना जाता है) और टैलबोट कुत्ते (विलुप्त जाति) के वंशज हैं।


वे अपने अलग-अलग रंग और रेकूनों और ओपॉसमों की तलाश करने की उनकी क्षमता के लिए बहुत नस्ल और सराहना करते थे। नस्ल, भालू और प्यूमा जैसे बड़े जानवरों को शिकार करने के लिए नस्ल का भी उपयोग किया जाता है। ब्लैक एंड कांस्य कंघउंड एक तेज शिकारी नहीं है, हालांकि यह एक महान ट्रैकर है।

काले और कांस्य Conhound के लक्षण

ब्लैक एंड कांस्य कंघउंड 58 सेमी लंबा और 68 सेमी लंबा है, जिसमें वजन 22 किलो और 31 किलो वजन के साथ होता है, जिसमें मादा पुरुषों की तुलना में छोटी होती हैं।

इन कुत्तों को उच्च ऊर्जा और प्रतिरोध के साथ चेतावनी पर होने का प्रभाव देना चाहिए। वे मांसपेशियों और भारी हैं, उनकी आंखें अंधेरे भूरे रंग के हैं, और उनका स्वरूप बहुत अभिव्यक्तिपूर्ण है। कान लटक रहे हैं, फर घने है, लेकिन घोंसला, आंखों और छाती पर समृद्ध अग्नि-रंग के धब्बे के साथ मोटी काला है।

काले और कांस्य Conhound की देखभाल

इस नस्ल के छोटे लेकिन घने कोट को हफ्ते में दो बार ब्रश करना पड़ता है। यद्यपि इन कुत्तों ने ज्यादा बाल नहीं छोड़े हैं, फिर भी उन्हें वसंत और गिरावट के दौरान निरंतर ब्रशिंग की आवश्यकता होती है, क्योंकि यह गति को नियंत्रण में रखने में मदद करता है।
नस्ल के भारी कानों को साप्ताहिक सफाई की आवश्यकता होती है, या अधिक यदि कुत्ता लंबे समय से बाहर हो जाता है।


काले और कांस्य Conhound दैनिक व्यायाम की आवश्यकता है। सुबह और दोपहर में लंबी सैर, या साइकिल के साथ एक सवारी, अधिकांश कुत्तों को खुश रखेगी।

अभ्यास के दौरान, नस्ल मजबूत शिकार प्रवृत्तियों के बाद से, काले और कांस्य Conhound हर समय पट्टा पर होना चाहिए।

ये कुत्ते सामाजिक जानवर हैं, दोनों लोग और अन्य कुत्तों के साथ। लेकिन इसके लिए, शुरुआती उम्र से इन कुत्तों को अन्य जानवरों और परिवार के पर्यावरण के बाहर अन्य लोगों के साथ सामाजिककरण किया जाना चाहिए।

इस कुत्ते के लिए प्रशिक्षण एक चुनौती हो सकती है, क्योंकि उनके पास स्वयं का दिमाग है। वे स्वाभाविक रूप से शिक्षित हैं, लेकिन वे जिद्दी और स्वतंत्र भी हो सकते हैं। एक बुनियादी आज्ञाकारिता पाठ्यक्रम हमेशा एक अच्छा विचार है।


काले और कांस्य Conhound की चेतावनी

काला और कांस्य Conhound एक अच्छा परिवार कुत्ता है, बच्चों के साथ धैर्य है और अन्य कुत्तों के साथ शांत है। हालांकि, यह अपने तीव्र भौंकने की वजह से पड़ोसियों के साथ समस्याएं पैदा कर सकता है।

अन्य पालतू जानवरों के साथ सभी बातचीत की निगरानी की जानी चाहिए, याद रखें, यह एक शिकार कुत्ता है।

हाइपोथायरायडिज्म के अलावा, सबसे महत्वपूर्ण स्वास्थ्य समस्याएं कूल्हे और कोहनी डिस्प्लेसिया हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ब्लडहाउंड कुत्ते नस्लब्लडहाउंड कुत्ते नस्ल
कुत्तों की नस्ल सहानुभूतिकुत्तों की नस्ल सहानुभूति
दाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्लदाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्ल
कुत्तों की नस्ल grifg_कुत्तों की नस्ल grifg_
न्यूफाउंडलैंड के आधिकारिक मानकन्यूफाउंडलैंड के आधिकारिक मानक
अफगान ग्रेहाउंड रंगअफगान ग्रेहाउंड रंग
छोटी सीमा टेरियर शिकारीछोटी सीमा टेरियर शिकारी
Bergamo कुत्ते नस्लBergamo कुत्ते नस्ल
काले रूसी टेरियर की दौड़ को जाननाकाले रूसी टेरियर की दौड़ को जानना
कोनहाउंड को जाननाकोनहाउंड को जानना
» » काले और कांस्य श्वास के खून को जानना
© 2022 TonMobis.com