विनियम जो आपके कुत्ते की रक्षा करते हैं

reglamentos_blog

क्या आप अपने कुत्ते पर लागू नियमों को जानते हैं? हम आपको मुख्य बताते हैं और चेतावनी, जुर्माना और प्रतिबंधों से बचने के लिए हम आपको कुछ सिफारिशें देते हैं।

  1. यदि आप अपनी कार में अपनी बालों को लेते हैं तो आप अपनी बाहों और पैरों के बीच पकड़, लोड या जगह नहीं रख सकते हैं।
    सिफारिश: हमेशा अपने कुत्ते को सुरक्षा दोहन या सुरक्षा टोकरी में ले जाएं। यह जुर्माना से बच जाएगा और आपको सुरक्षित रखेगा।001_arnes
  2. बिना वेंटिलेशन के पार्क किए गए या बंद वाहनों के अंदर कुत्तों को छोड़ना प्रतिबंधित है। और हमेशा इसे एक पट्टा के साथ लाएं ताकि आप बिना किसी समस्या के अपनी कार से बाहर निकल सकें।

002_correa

  1. कुछ नगर पालिकाओं में अपने कुत्ते की पूंछ या कान काटना प्रतिबंधित है। यद्यपि यह कुछ जातियों में एक आम प्रथा है, लेकिन इस कार्रवाई के गंभीर परिणाम हो सकते हैं क्योंकि यह दुर्व्यवहार या क्रूरता है जो स्पष्ट चोट का कारण बनती है।

  2. कानून के लिए आवश्यक है कि सभी पालतू जानवरों के पास एक चिप और रिकॉर्ड हो और निर्जलित हो। और फिर, अपने लाइसेंस प्लेट पर अपना पंजीकरण नंबर और संपर्क जानकारी जोड़ना सुनिश्चित करें।
    003_placa




  3. अपने कुत्ते के मल इकट्ठा न करके आप एक चेतावनी या स्वीकृति प्राप्त कर सकते हैं। मल उठाओ इस प्रक्रिया को आसान, तेज़ और स्वच्छ बनाने के लिए विशेष अपशिष्ट संग्रहकर्ता हैं।
    004_bolsas


    स्क्रीन शॉट 2016-08-29 9.52.02 बजे

  4. जनता में, जानवरों को अपनी प्रजातियों के अनुसार, एक बिब, कॉलर और पट्टा - या पिंजरे या कंटेनर में रखा जाना चाहिए। समस्याओं से बचने के लिए। यदि आपकी बालों बहुत सामाजिक नहीं है, तो याद रखें कि आप माइकल का भी उपयोग कर सकते हैं।
    क्या आप जानते हैं कि क्या कुत्तों को पट्टा पर पीला रूमाल? लोगों के लिए यह जानना है कि उन्हें इस तरह के आत्मविश्वास से संपर्क नहीं करना चाहिए। एक नव अपनाया कुत्ता, जो बीमार है, लोगों के साथ बहुत परेशान हो जाते हैं किया जा रहा है या नहीं, वह भी efusivo- विचार अंतरिक्ष कुत्ते का सम्मान के बारे में लोगों जागरूक करने है। यह एक विनियमन नहीं है, लेकिन हम सभी को सूचित किया जाना है, यह कई दुर्घटनाओं और यहां तक ​​कि कुत्ते के बलिदान से बच सकता है।
    005_bosal
  5. यह सड़क और सार्वजनिक स्थानों, tianguis, और निश्चित या यात्रा बाजारों पर प्रजातियों की खरीद और बिक्री पर रोक लगाता है। * (5)
    सिफारिश: बस अनुमति के साथ स्थानों में अपनी प्यारी खरीद या अपनाने। यह इस प्रकार के स्टोर को पालतू जानवरों को बेचने से रोक देगा और उन्हें बेचकर, उन्हें बलिदान या बेघर छोड़ देगा।
    006_perroentianguis
  6. कुत्तों को छतों, ज़ोटहुएलास या अन्य जगहों पर रखने के लिए निषिद्ध है जो उपयुक्त नहीं हैं।
    सिफारिश: उन जगहों पर बालों को खुश और सुरक्षित रखें जो उनके लिए सही हैं। यदि घर के अंदर ऐसी जगहें हैं जहां आप प्रवेश नहीं करना चाहते हैं, तो प्रविष्टि को प्रतिबंधित करने के लिए विशेष बार का उपयोग करें। याद रखें कि मैट हैं ताकि आप बिना किसी आपदा के घर के बाथरूम में जा सकें।
    007_azotesd
  7. कुछ नगर पालिकाओं में सार्वजनिक कुत्ते पर अपने कुत्ते को खिलाने के लिए मना किया गया है।
    सिफारिश: यह आपके बालों वाले व्यक्ति को अन्य पालतू जानवरों या लोगों से घिरा होने पर नाराज होने या नाराज होने से रोकने के लिए है, उसे अपने घर से बाहर ले जाने से पहले उसे खिलाने के लिए सुनिश्चित करें।
    008_alimentos
  8. मालिक को खिलाने के लिए दायित्व है, सालाना कम से कम एक बार टीबी और अन्य लागू, या टीकाकरण अभियानों के माध्यम से अधिकृत टीकों के साथ टीकाकरण। कुछ नगर पालिकाओं में रेबीज टीका मुफ्त में लागू होती है।
    अनुशंसा : हमेशा अपने बालों को टीका और खराब रखें।
    001_pipetas

याद रखें कि आपके बालों में कोई आवाज नहीं है और उनके अधिकारों को लागू करने की ज़िम्मेदारी हमारे लिए है और ये नियम बनाए गए हैं ताकि कुत्तों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार हो। हम आपको कुछ अन्य नियम दिखाते हैं जो आपको सीधे प्रभावित नहीं कर सकते हैं, लेकिन उन्हें जानना अच्छा होता है:

009_perroguia

  1. कुत्तों को नाबालिगों की बिक्री प्रतिबंधित है।
  2. चोटों के कारण, पीड़ा में पीड़ा, पीड़ा या यहां तक ​​कि मौत भी 36 घंटे तक गिरफ्तारी की ओर ले जाती है।
  3. दृश्य प्रतिष्ठान वाले लोगों के साथ जानवरों तक पहुंच की अनुमति देने के लिए सभी प्रतिष्ठानों, व्यवसायों और सार्वजनिक स्थानों की आवश्यकता होती है।
  4. उनकी सेवा के अंत में गाइड कुत्तों को त्याग नहीं किया जाएगा, बल्कि गोद लेने में रखा जाएगा।
  5. यूथनेसिया केवल तभी किया जा सकता है जब पशु में ऐसी बीमारी होती है जो दर्द उत्पन्न करती है जिसे नियंत्रित नहीं किया जा सकता है।
  6. कुत्तों के झगड़े के लिए कुत्ते का उपयोग करने के लिए मना किया जाता है।
  7. कुछ नगर पालिकाओं में, स्टोर इस युग तक पहुंचने के बाद से तीन महीने से अधिक समय तक पिल्ले बेचने में सक्षम नहीं होंगे, उन्हें कानून द्वारा उन्हें गोद लेने के लिए देना होगा और जानवर के लिए शुल्क नहीं लिया जा सकता है।

यद्यपि ये कानून लगभग सभी मेक्सिको पर लागू होते हैं, याद रखें कि वे अक्सर बदलते हैं और आप इस देश के आधार पर अलग-अलग होते हैं।

* स्रोत:
(1) संघीय जिले के पशु संरक्षण कानून
(2) लोकटेल: सीडीएमएक्स के पारगमन विनियम
(3) मेट्रो: मोंटेरेरे में यातायात नियम
(4) जलिस्को राज्य के लिए पशु संरक्षण कानून
(5) Milenio.com: कानून को जानें जो आपके पालतू जानवरों की रक्षा करता है।
(6) वर्टिगो: कानून के अनुसार आप डीएफ में जानवरों के साथ नहीं कर सकते हैं।
(7) राजधानी 21- मेक्सिको सिटी में नए पशु संरक्षण कानून
(8) इकोटेपेक डी मोरेलोस, मेक्सिको राज्य की नगर पालिका में कुत्ते और बिल्ली के खाने वाले पालतू जानवरों के नियंत्रण के लिए विनियमन।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Arcadia पालतू जानवर राष्ट्रीय उद्यानArcadia पालतू जानवर राष्ट्रीय उद्यान
कार या विमान द्वारा अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से यात्रा करेंकार या विमान द्वारा अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से यात्रा करें
मैं बिना किसी पट्टा के अपने कुत्ते के साथ बाहर जा सकता हूंमैं बिना किसी पट्टा के अपने कुत्ते के साथ बाहर जा सकता हूं
अगर मुझे खोया कुत्ता मिल जाए तो क्या करें?अगर मुझे खोया कुत्ता मिल जाए तो क्या करें?
आतिशबाजी से डरते कुत्तों की मदद करने के लिए 6 युक्तियाँआतिशबाजी से डरते कुत्तों की मदद करने के लिए 6 युक्तियाँ
कुत्तों और लोग इमारतों में एक साथ रह सकते हैंकुत्तों और लोग इमारतों में एक साथ रह सकते हैं
अपने कुत्ते के लिए अपने वाहन में 5 छिपे खतरेअपने कुत्ते के लिए अपने वाहन में 5 छिपे खतरे
कुत्ते के वॉकर के लिए टिप्स और सलाहकुत्ते के वॉकर के लिए टिप्स और सलाह
अपने कुत्ते के साथ कार द्वारा यात्रा - स्पेनिश कानून 2018अपने कुत्ते के साथ कार द्वारा यात्रा - स्पेनिश कानून 2018
ज़ारागोज़ा में कुत्ते को अपनाने के लिए कहां जाना हैज़ारागोज़ा में कुत्ते को अपनाने के लिए कहां जाना है
» » विनियम जो आपके कुत्ते की रक्षा करते हैं
© 2022 TonMobis.com