अपने doglars को रिडीम करने और ग्राहकों को जीतने के लिए गाइड

कई प्लेटफॉर्म पर आप कॉल नहीं कर सकते हैं या अपना घर आरक्षित नहीं कर सकते हैं। HostalDog में यह खत्म हो गया है!

यदि आप पहले से ही HostalDog बन चुके हैं, तो आप देखेंगे कि आपकी प्रोफ़ाइल में आपके पास हमारी आभासी मुद्रा के लिए एकाउंटेंट है: doglars। HostalDog से हमने इस आभासी मुद्रा को प्लेटफार्म के भीतर ग्राहकों और दृश्यता प्राप्त करने के उद्देश्य से बनाया है ताकि जब एक कुत्ता मालिक आपके क्षेत्र में एक घर की खोज करेगा, तो आपका घर वह पहला है जिसे आप पा सकते हैं!

Doglars क्या हैं?

Doglars हमारी आभासी मुद्रा हैं। प्रत्येक कार्रवाई के लिए आप एक घर के रूप में लेते हैं, HostalDog, आपको कई doglars मिलेंगे। एक बार जब आप doglars जमा कर लेते हैं तो आप उन सेवाओं के लिए उनका आदान-प्रदान कर सकते हैं जिन्हें आप HostalDog में सबसे ज्यादा पसंद करते हैं।




doglars HostalDog

  • मानचित्र पर अपने घर को हाइलाइट करें : ВЎ अपने क्षेत्र में सभी HostalDog घरों के बीच, आपका नक्शा पर हाइलाइट किया जाएगा!
  • अपने घर को तरफ हाइलाइट करें : ВЎ आपका घर हमेशा कुत्ते के मालिक के एक साइड बैनर पर दिखाई देगा जो आपके क्षेत्र में आपके पालतू जानवर के लिए एक घर तलाश रहा है!
  • न्यूजलेटर में उपस्थिति : HostalDog से हम शहरों द्वारा विभाजित मासिक न्यूज़लेटर भेजने का ख्याल रखते हैं। यदि आप इस सेवा के लिए अपने doglars का आदान-प्रदान करते हैं तो हम उस महीने के दौरान आपके घर के पालतू मालिकों को आपके घर भेज देंगे ताकि वे आपके घर को देख सकें।
  • पहली स्थिति में दिखता है : यह स्पष्ट है, जब एक कुत्ता मालिक "बार्सिलोना" के लिए खोज करता है तो सैकड़ों परिणाम दिखाई देते हैं। क्या आप अपने घर के अंतिम पृष्ठ पर दिखने से थक गए हैं? अब आप इसे पहले खोज परिणामों में बना सकते हैं!
  • अपने फोन को दृश्यमान बनाएं : आपके द्वारा प्रदान किया गया फ़ोन आपकी प्रोफ़ाइल पर हाइलाइट किया जाएगा ताकि कुत्ते के मालिक जल्दी से आपसे संपर्क कर सकें
  • सीधे अपने ग्राहकों से संपर्क करें . आप HostalDog में प्राप्त होने वाले सभी संदेशों को पढ़ने और जवाब देने में सक्षम होंगे, ताकि आप आराम से अपने आरक्षण प्रबंधित कर सकें
  • और तस्वीरें दिखाएं : अपनी प्रोफ़ाइल को और अधिक आकर्षक बनाएं अपने घर HostelDog की अधिक तस्वीरें दिखाएं!
  • देखभाल करने वाले के अपने स्तर को प्रमाणित करें . एक बार उत्तर दिया और सत्यापित किए जाने पर हम आपको एक ऑनलाइन प्रश्नावली भेजेंगे, हम आपको आपकी प्रोफ़ाइल के लिए बैज देंगे और हम देखभाल करने वाले के रूप में विश्वास और विश्वसनीयता प्राप्त करने के लिए इसे हाइलाइट करेंगे!
  • गुणवत्ता प्रमाणपत्र . हम आपके घर जाएंगे और हम आपके घर को कुत्तों के लिए आश्रय के रूप में मान्य करेंगे। इसके अलावा हम पेशेवर फोटोग्राफ बनाएंगे और हम HostalDog में आपकी अनूठी प्रोफ़ाइल बनायेंगे।
  • आपका व्यक्तिगत सलाहकार . क्या आप अपनी प्रोफाइल में सुधार करना चाहते हैं? क्या आपको मदद चाहिए? एक HostalDog सलाहकार आपसे बात करने के बाद आपकी प्रोफ़ाइल को अनुकूलित करेगा। इससे आपकी प्रोफ़ाइल प्रोफ़ाइल और आरक्षण अनुरोधों में तेजी से बढ़ेगी।
  • अपनी सभी दरें दिखाएं . यदि आप कुत्ते के मालिकों को ऑफ-सीजन में अपनी दर जानना चाहते हैं तो आपको इस सेवा के लिए अपने doglars को रिडीम करना होगा। तो न केवल आपकी उच्च मौसम दर दिखाई देगी।
  • अपनी अतिरिक्त सेवाएं दिखाएं . ademГЎs dogsitter हो इस सेवा podrГЎs के साथ अन्य कुत्ते सेवाएं (peluquerГa, पशु चिकित्सा, educaciГіn, चिकित्सा ...) प्रदान करते हैं तो सब कुछ आप कुत्ते mГЎs पेशेवर के रूप में ग्राहकों के लिए की पेशकश दिखा।

कल हम समझाएंगे आप doglars कैसे प्राप्त कर सकते हैं ! इसे याद मत करो!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं कुत्ते की रक्षक के रूप में अपनी फीस कैसे निर्धारित करूं?मैं कुत्ते की रक्षक के रूप में अपनी फीस कैसे निर्धारित करूं?
एक कुत्ते सिटर के रूप में आपकी प्रतिष्ठा: ग्राहकों को प्राप्त करेंएक कुत्ते सिटर के रूप में आपकी प्रतिष्ठा: ग्राहकों को प्राप्त करें
कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें और मरने की कोशिश न करेंकुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें और मरने की कोशिश न करें
Веreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता हैВеreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता है
देखभाल करने वाले के रूप में कार्य करें © कुत्ते के मालिकों को प्रस्ताव?देखभाल करने वाले के रूप में कार्य करें © कुत्ते के मालिकों को प्रस्ताव?
अपने कुत्ते के साथ रात के खाने के लिए बाहर जाने के लिए 3 युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ रात के खाने के लिए बाहर जाने के लिए 3 युक्तियाँ
एक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करेंएक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करें
कुत्तों और मनुष्यों के बीच बाधाओं को तोड़ना: और अधिक नहींकुत्तों और मनुष्यों के बीच बाधाओं को तोड़ना: और अधिक नहीं
यदि आप कुत्ते की रक्षक हैं, तो ग्राहक प्राप्त करें!यदि आप कुत्ते की रक्षक हैं, तो ग्राहक प्राप्त करें!
Cгіmo सर्वश्रेष्ठ होस्टलॉगॉग घर और कुत्तों की देखभाल करने का काम - भाग 1Cгіmo सर्वश्रेष्ठ होस्टलॉगॉग घर और कुत्तों की देखभाल करने का काम - भाग 1
» » अपने doglars को रिडीम करने और ग्राहकों को जीतने के लिए गाइड
© 2022 TonMobis.com