कुत्तों और मनुष्यों के बीच बाधाओं को तोड़ना: और अधिक नहीं

आपने कितना बार यह जानकर सपना देखा है कि जब वह कुत्ता कहता है तो आपका कुत्ता क्या कहना चाहता है?

HostalDog के बाद से हमने एक ऐसी परियोजना की खोज नहीं की है जिसका उद्देश्य हमारे कुत्ते को आवाज देना है। यह इंडिगोगो में एक सफलता रही है, जहां उन्होंने एक वास्तविक तरीके से उत्पाद को विकसित करने में सक्षम होने के लिए पर्याप्त धनराशि प्राप्त करने के लिए भीड़ के अभियान को खोला है और हम इसका उपयोग कर सकते हैं कि हमारे पास कुत्ते हैं। एक अद्भुत परियोजना जो हमारे बालों से जटिल वाक्य सुनने का वादा करती है।

NoMoreWoof HostalDog

कुत्ते और मानव के बीच बाधा तोड़ना

वूफ का उद्देश्य एक छोटा सा उपकरण विकसित करना है जो जानवरों के विचार पैटर्न का विश्लेषण करने के लिए नवीनतम तकनीक का उपयोग करता है और लाउडस्पीकर का उपयोग करके उन्हें मानव भाषा में प्रकट करता है। वे पाए गए पैटर्न में से हैं: "मैं थक गया हूं" "मैं उत्साहित हूं" और संभवतः "मुझे भूख लगी है" "मुझे वह कुत्ता पसंद है" "मैं ऊब गया हूं" आदि। इन पैटर्न के अलावा, दूसरों को पता चला है कि कुत्ता सोच सकता है कि जब वह एक नया चेहरा देखता है, उदाहरण के लिए, "तुम कौन हो?

वूफ सेंसर के साथ एक हेलमेट नहीं है, वही डॉक्टरों द्वारा इलेक्ट्रोएन्सेफ्लोग्राम के लिए उपयोग किया जाता है, जो कुत्ते के मस्तिष्क के विद्युत आवेगों को ध्वनि में अनुवाद करने के लिए जिम्मेदार होते हैं। परियोजना के लिए ज़िम्मेदार लोगों के मुताबिक, हम अपने कुत्तों को अंग्रेजी, स्पेनिश, फ्रेंच और यहां तक ​​कि मंदारिन में भी बोल सकते हैं।

परियोजना को वित्त पोषित करने वाला पहला मुद्दा प्राप्त करें

यदि आप उन लोगों में से एक हैं जो जानना चाहते हैं कि आपका कुत्ता क्या सोच रहा है, तो यह परियोजना का समर्थन करने और अपनी प्रति प्राप्त करने का एक अच्छा समय है!

  • 65 डॉलर के साथ परियोजना का समर्थन हम घर पर मूल संस्करण प्राप्त करेंगे जो 3 भावनाओं को पहचानने और इसे अंग्रेजी में अनुवाद करने में सक्षम होगा।
  • 300 डॉलर के साथ परियोजना का समर्थन करने से हमें एक सेंसर मिलेगा जो 4 या अधिक संवेदनाओं को पहचानता है और निरंतर सॉफ्टवेयर अपडेट प्राप्त करेगा।
  • और 1200 डॉलर के साथ परियोजना का समर्थन करते हुए हम सभी उपरोक्त प्राप्त करेंगे लेकिन हेलमेट के रूप में हमारी पसंद और कुत्ते को देखने के विकल्प को संशोधित करेंगे।



डेवलपर्स सब कुछ पाने के लिए $ 100,000 प्राप्त करने की योजना बना रहे हैं, और यह सुनिश्चित करें कि डिवाइस अप्रैल 2014 से वितरित किए जाएंगे।

क्या आप रुचि रखते हैं? अपने पेज पर जाएं और परियोजना के साथ सहयोग करें।

ऐसा लगता है कि अभी के लिए यह केवल कुछ लोगों की पहुंच के भीतर ही होगा, हालांकि, हम उम्मीद करते हैं कि समय के साथ हम इस गैजेट का आनंद ले सकते हैं और अनुभव करते हैं कि जब हम अपने सबसे अच्छे दोस्त की भावनाओं को सुनते हैं तो ऐसा लगता है। बेशक, जब तक आप उन लोगों में से एक हैं जो आपके कुत्ते को सुनने के लिए उत्सुक हैं या उनमें से एक जो अभी भी कल्पना करना चाहता है कि उनके कुत्ते क्या सोचते हैं?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक उपयोगी उपकरण के साथ अपने खोए कुत्ते को ढूंढें: back2getherएक उपयोगी उपकरण के साथ अपने खोए कुत्ते को ढूंढें: back2gether
हम अपने घर के लिए सबसे अच्छा कुत्ता कैसे चुनते हैंहम अपने घर के लिए सबसे अच्छा कुत्ता कैसे चुनते हैं
कुत्ते का दिमाग उसके मालिक को देखता है जब यह काम करता है।कुत्ते का दिमाग उसके मालिक को देखता है जब यह काम करता है।
"हम सभी कुत्तों की मदद करना पसंद करेंगे""हम सभी कुत्तों की मदद करना पसंद करेंगे"
पीला कुत्ता परियोजनापीला कुत्ता परियोजना
क्या कुत्ते मनुष्यों को समझते हैं?क्या कुत्ते मनुष्यों को समझते हैं?
कुत्ते उम्र कैसे करते हैं?कुत्ते उम्र कैसे करते हैं?
हमारे कुत्ते को पट्टा खींचने के लिए सिखाने की तकनीकेंहमारे कुत्ते को पट्टा खींचने के लिए सिखाने की तकनीकें
बार्सिलोना में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकोंबार्सिलोना में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकों
हम कौन हैंहम कौन हैं
» » कुत्तों और मनुष्यों के बीच बाधाओं को तोड़ना: और अधिक नहीं
© 2022 TonMobis.com