कुत्ते जो समाज में सुधार करते हैं @_dejandohuella के लिए धन्यवाद

HostalDog से आज हम आपको एना रोड्रुएज़ और उसकी परियोजना डीजांडो हुआला, एक सुंदर, रोचक और आशाजनक परियोजना से परिचय देते हैं।

HostalDog DejandoHuella

एक निशान छोड़ रहा है क्या?

यह भ्रम और कुत्ते और सामाजिक दुनिया के पेशेवरों की ताकत है जो मुस्कुराहट करने वाले लोगों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए संघर्ष करते हैं। यह कुत्तों की आवाज़ है जो समाज में उनके साथ रहने वाली जगह रखने के लिए कहती हैं।

क्या आप इसे थोड़ा और समझाते हैं?

हम कुत्ते की दुनिया के विभिन्न क्षेत्रों में काम करते हैं लेकिन उनमें से सभी का उद्देश्य समाज में सुधार करना है। एक ओर हम उनके लिए प्रशिक्षित कुत्तों के साथ सहायक हस्तक्षेप के क्षेत्र में काम करते हैं। यहां तक ​​कि जिन कुत्ते हस्तक्षेप करते हैं वे हमारे कुत्ते पहले होते हैं और फिर वे भाग्यशाली होते हैं कि उन्हें नौकरी मिलती है। जिन वंचित समूहों के साथ हम काम करते हैं वे बच्चे और युवा विकलांगता, अल्जाइमर, ऑटिज़्म इत्यादि हैं। दूसरी तरफ, हम शिक्षा, अवकाश और खेल के माध्यम से सोशल डीओजी को प्रोत्साहित करते हैं।

विचार कैसे आया?

हमारे कुत्ते हमारे साथ हर जगह थे और हमने देखा कि इस क्षेत्र में शहर को थोड़ा धक्का चाहिए। ला रियोजा एक ऐसा समुदाय है जो जानवरों को बहुत अधिक त्याग देता है (बहुत अधिक संख्या में त्याग) और हम मानते हैं कि इससे बचने का सबसे अच्छा तरीका जागरूकता बढ़ाने, रोकने और ऊपर उठाने के लिए है ताकि हम मैस को लेग्स डाल सकें

Dejando Huella के साथ भाग लेने के लिए हम क्या कर सकते हैं?

इस संस्कृति को साझा करना हर बार इसके लिए अधिक लोग लड़ रहे हैं और वास्तव में हमारे शिक्षित छात्र और सचेत मालिक हमारे सर्वोत्तम नेटवर्क हैं।

समय-समय पर हम आकर्षित करते हैं, wristbands बेचते हैं ... आदि हमारे कुत्तों द्वारा मुफ्त में उपस्थित सत्रों की पेशकश करने में सक्षम होने के रूप में हम सामाजिक क्षेत्र में कटौती के बारे में जानते हैं।
दूसरी तरफ, जुआन जोस बिलबाओ ने स्थानों (रेस्तरां, पार्क, स्टोर) को चिह्नित करने के लिए एक महान एपीपी बनाया, जहां हमारे कुत्ते अच्छी तरह से प्राप्त हुए। हम आपको डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं !!! यह मुफ़्त है और हम एक-दूसरे की मदद करेंगे! इसे "पैरविंग छोड़ना" कहा जाता है

Dejando Huella के साथ भाग लेने के लिए हमें क्या लाभ मिलेगा?

कुत्ते की दुनिया के बारे में अधिक जानकारी और यदि आपके पास कुत्ता है, तो हम आपको एक नया रिश्ते बनाने के लिए कुछ नया सिखाएंगे। जिनके पास कुत्ता नहीं है, लेकिन जो हमारा समर्थन करते हैं, सहिष्णु नागरिक बन जाते हैं क्योंकि वे जानते हैं मनोवैज्ञानिक और सामाजिक लाभों के बारे में जो प्यारे दिन हमें दिन के बाद भेजते हैं।

नि: शुल्क बार! आप क्या चाहते हैं समझाओ!




mmmвù | कि हम कुत्तों को अधिक से अधिक पसंद करते हैं क्योंकि वे हमें अधिक लोगों को बनाते हैं ताकि हम हर दिन लड़ सकें क्योंकि हमारी कुत्ते की टीम उन लोगों को मुस्कुराहट और आंसुओं को आती है जिनकी आवश्यकता होती है।

तकनीकी डेटा शीट

मानव टीम कुत्ते शिक्षक, सामाजिक एकीकृतकर्ता, कुत्ते गाइड

कैनाइन टीम: फ्रिडा, नारियल, तिर्मा, लुनीता, सोम्बरा और ग्रेटा

620476793
[email protected]
dejandohuella.es

facebook.com/proyectodejandohuella
@_DejandoHuella

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जब आपका चिकित्सक एक कुत्ता हैजब आपका चिकित्सक एक कुत्ता है
समर्थन कुत्तों / आईएपी (कुत्ते-सहायता हस्तक्षेप)समर्थन कुत्तों / आईएपी (कुत्ते-सहायता हस्तक्षेप)
ऑटिस्टिक बच्चों के लिए सहायता कुत्तोंऑटिस्टिक बच्चों के लिए सहायता कुत्तों
9 ऑटिस्टिक बच्चों में कुत्तों के लाभ9 ऑटिस्टिक बच्चों में कुत्तों के लाभ
सहायता कुत्तों: असाधारण कामसहायता कुत्तों: असाधारण काम
ऑटिस्टिक बच्चों के लिए कुत्तों के साथ उपचारऑटिस्टिक बच्चों के लिए कुत्तों के साथ उपचार
संत जॉर्डी में कुत्तों के साथ सत्र पढ़नासंत जॉर्डी में कुत्तों के साथ सत्र पढ़ना
कुत्ते उम्र कैसे करते हैं?कुत्ते उम्र कैसे करते हैं?
कुत्तों और मनुष्यों के बीच बाधाओं को तोड़ना: और अधिक नहींकुत्तों और मनुष्यों के बीच बाधाओं को तोड़ना: और अधिक नहीं
Zootherapy: उपचार में कुत्तों का समर्थनZootherapy: उपचार में कुत्तों का समर्थन
» » कुत्ते जो समाज में सुधार करते हैं @_dejandohuella के लिए धन्यवाद
© 2022 TonMobis.com