8 युक्तियाँ कि आपका घर कुत्तों के रहने में सही है

आज HostalDog से हम कुत्ते के बैठकों को कुछ सलाह देना चाहते हैं ताकि उनके पास कुत्तों के साथ काम करने के लिए एक आदर्श घर हो। जब आप घर पर कुत्ते का स्वागत करना चाहते हैं तो यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने परिवार को उनके आगमन के लिए तैयार करें। सभी सदस्यों को उनके एकीकरण और कल्याण में तैयार और शामिल होना चाहिए। यहां हम आपको कुछ प्रदान करते हैं सुझाव जो आपको ध्यान में रखना चाहिए ताकि आपका घर स्वागत का घर 10 हो। आप नए सदस्य के आगमन पर तैयार रहेंगे और आपका प्रवास आपको नकारात्मक रूप से प्रभावित नहीं करेगा, या तो आपके स्वास्थ्य, कल्याण या व्यवहार के लिए। HostalDog

  1. बाथरूम सहित सभी कमरे बंद होना चाहिए। उसी तरह से आप एक बच्चे की निगरानी करेंगे, वह अब नहीं है कुत्ते की निगरानी करें हमेशा, खासकर जब आप अपने घर और उन नई जगहों पर उपयोग नहीं किया जाता है। दवाएं और स्नान उत्पादों तक पहुंच से बाहर होना चाहिए।
  2. रसोई में विशेष देखभाल करें . इसमें सभी प्रकार के उत्पाद हैं: बर्तन, चाकू, इत्यादि। जो आपको नुकसान पहुंचा सकता है। मनुष्यों के लिए अधिकांश भोजन, जैसे प्याज या आपका पसंदीदा मिठाई, चॉकलेट इत्यादि। वे कुत्तों के लिए हानिकारक हैं।
  3. Presta जहरीले उत्पादों पर ध्यान दें कुत्ते के लिए और उन्हें पहुंच से बाहर रखें: उत्पादों, एंटीफ्ऱीज़, तेल या रसायनों की सफाई ...
  4. वह सब कुछ बचाओ जिसे आप काटना नहीं चाहते हैं : जूते, कपड़े, बच्चों के खिलौने, केबल्स, छोटे टुकड़े जिन्हें आप निगल सकते हैं ... यदि आपको कुत्ता कुछ काटने लगता है, तो उसे खिलौने की तरह उसके लिए कुछ और मूल्य के लिए जोड़ें। उसे डांट मत दो या जब आप उपस्थित नहीं होंगे तो वह ऐसा करेगा। उन मध्यम चीजों से हटने का प्रयास करें जिन्हें वह काट सकता है।
  5. अपने पहुंच ग्लास या सिरेमिक वस्तुओं से निकालें , या कोई अन्य जो टूटा जा सकता है। न केवल इसलिए कि आप अपनी वस्तु खो देते हैं, लेकिन क्योंकि यह आपको चोट पहुंचा सकता है।
  6. यदि आपके पास एक बगीचा है और इसमें जहरीले पौधे हैं (क्रोटोन, ट्यूलिप, डिसेनबाक्विया या फिलोडेन्ड्रॉन) इन्हें निगलना से बचने के लिए इसकी निगरानी करना सबसे अच्छा होगा। यदि आप इसे करते हैं और आप विभिन्न व्यवहार (दस्त, उल्टी ...) देखते हैं तो पशुचिकित्सा से परामर्श लें।
  7. यदि आपके पास पूल है, तो इसे कवर करें . आपके कुत्ते को आपके बिना इसका उपयोग नहीं होना चाहिए, क्योंकि यह डूब सकता है। उसे तैरने के लिए सिखाना सबसे अच्छा है। जब भी आप पूल छोड़ते हैं तो कुत्ते को देखें।
  8. आत्म-सम्मान न दें . आप ही वह व्यक्ति हैं जो तय करना होगा कि कुत्ते को कैसे और कब पुरस्कृत किया जाए। सबसे आम है उसे उसे सह, खेल, चलने या कुकीज़ के साथ पुरस्कृत करना है। हालांकि, जब कुत्ते को खेलने के लिए कुछ मिलता है, जैसे कि मॉडर के लिए जूते या टेलीविजन के नियंत्रण, इसे अपने आप से मुक्त किया जाता है। यदि आपके पास सब कुछ है, तो ऐसा नहीं होगा।

HostalDog पर जाएं और कुत्तों को अपने घर में समायोजित करके अतिरिक्त धन कमाएं!




क्या आप अपने घर को 10 घरों में घर कुत्तों के घर में बदलने के लिए कुछ और सोच सकते हैं? Ў हमारे साथ मिलकर और साथ में हम सूची में सुधार करेंगे!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक अच्छा कुत्ता कीपर बनने के लिए सुझावएक अच्छा कुत्ता कीपर बनने के लिए सुझाव
कुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना हैकुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना है
बच्चे के आगमन के लिए अपने कुत्ते को तैयार करने के लिए 3 युक्तियाँबच्चे के आगमन के लिए अपने कुत्ते को तैयार करने के लिए 3 युक्तियाँ
ईर्ष्यापूर्ण कुत्तों के लिए सुझावईर्ष्यापूर्ण कुत्तों के लिए सुझाव
एक नए बच्चे के लिए एक कुत्ते की तैयारीएक नए बच्चे के लिए एक कुत्ते की तैयारी
बच्चों और कुत्तों के बीच ईर्ष्या से बचेंबच्चों और कुत्तों के बीच ईर्ष्या से बचें
बच्चे के आगमन के लिए मेरे कुत्ते को तैयार करेंबच्चे के आगमन के लिए मेरे कुत्ते को तैयार करें
बच्चे को कुत्ते को सही ढंग से प्रस्तुत करेंबच्चे को कुत्ते को सही ढंग से प्रस्तुत करें
अन्य कुत्तों के साथ अपने घर में एक नया सदस्य कैसे पेश करेंअन्य कुत्तों के साथ अपने घर में एक नया सदस्य कैसे पेश करें
घर पर एक और कुत्ते का आगमनघर पर एक और कुत्ते का आगमन
» » 8 युक्तियाँ कि आपका घर कुत्तों के रहने में सही है
© 2022 TonMobis.com