अपने कुत्ते के साथ रात के खाने के लिए बाहर जाने के लिए 3 युक्तियाँ

एक रेस्तरां में जाने और अच्छे खाने का आनंद लेने के लिए अपनी 4-पैर वाली बालों वाली चीज़ों की तुलना में कुछ चीजें बेहतर हैं। जब तक आपका कुत्ता आपके खाने को चुरा लेने, रोने या भौंकने की कोशिश करने वाले सभी रात्रिभोज खर्च नहीं करता है। यह किसी भी गैस्ट्रोनोमिक अनुभव को एक दुःस्वप्न में बदल सकता है और इससे आपको निराशा हो सकती है।

रेस्तरां HostalDog में कुत्ता

क्या यह आपके साथ पहले हुआ है? खैर ... В HostalDog से आज चीजें आप करते हैं और ध्यान में रखना तुम बाहर रात के खाने के लिए अपने कुत्ते के साथ दोनों के लिए एक सुखद अनुभव जाना सुनिश्चित करें और उनमें से mayorГa बनाने के लिए कर सकते हैं की एक संख्या के बारे में लिखने काफी सीधा और सरल हैं।

  1. रेस्तरां में जाने से पहले उन्हें भोजन दें क्या आप एक रेस्तरां में जाना चाहते हैं और भूख से मरने के दौरान सभी प्रकार की स्वादिष्ट गंध लेना चाहते हैं? उसके लिए या तो नहीं!
  2. रेस्तरां में आने से पहले इसे जांचें यह बहुत आसान है! रेस्तरां के रास्ते में आप कुछ पार्क में रुक सकते हैं या रेस्तरां में जा सकते हैं। इस तरह, जब आप अपने खाने का आनंद लेते हैं, तो आपका कुत्ता झूठ बोलने और आराम करने के लिए तैयार होगा!
  3. खिलौने या कुछ व्याकुलता ले लो  तो आपका कुत्ता ऊब जाएगा नहीं। जब आप रात का खाना खा रहे हैं तो आप कुछ खिलौना चबा सकते हैं, ताकि आप अपने कुत्ते को विचलित कर सकें और अच्छे व्यवहार का कारण बन सकें।



हालांकि, ВЎtГє आप वह हैं जो आपके कुत्ते को सबसे ज्यादा जानता है! यदि आपको लगता है कि जब आप बच्चों को देखते हैं तो आप अनिवार्य रूप से छाल शुरू कर देंगे और रात के खाने के साथ आपके साथ असंभव होगा ... शायद आप उसके साथ किसी अन्य गतिविधि को करने पर बेहतर विचार करेंगे। किसी को भी जो एक रेस्तरां में एक कुत्ते को लाने के लिए चाहता है पहले यह सुनिश्चित करना चाहिए अपने कुत्ते bГЎsicos की तरह "siГ © Ntate" आदेश "रहना", "आ" ... अपने पिल्ला या कुत्ते bГЎsicas नियमों का पालन नहीं कर सकते हैं, quizГЎs नहीं छोड़ बेहतर अनुसरण करता है कि उनके साथ खाने के लिए :) कम से कम, जब तक कि आप बुनियादी आज्ञाकारिता से थोड़ा अधिक परिचित नहीं हैं। अपने शहर में सबसे अच्छा पेशेवर खोजें जो HostalDog पर अपने कुत्ते को मूल आज्ञाकारिता सिखाएगा!

लेख के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमारे सबसे अच्छे दोस्त के साथ खाने के लिए बाहर जाने के लिए कोई और सलाह?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
नॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेलनॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेल
नए ऑरलियन्स में कैसे खाना हैनए ऑरलियन्स में कैसे खाना है
हैम्बर्ग, न्यू यॉर्क में रेस्टोरेंटहैम्बर्ग, न्यू यॉर्क में रेस्टोरेंट
अगस्त में न्यूयॉर्क में क्या करना हैअगस्त में न्यूयॉर्क में क्या करना है
सेंटर हॉल, पेनसिल्वेनिया में मोटलसेंटर हॉल, पेनसिल्वेनिया में मोटल
न्यू यॉर्क में कूल रेस्तरांन्यू यॉर्क में कूल रेस्तरां
ऑरेंज काउंटी में सबसे अच्छी श्रृंखला रेस्तरांऑरेंज काउंटी में सबसे अच्छी श्रृंखला रेस्तरां
स्पेन में तपस का ऑर्डर फॉर्मस्पेन में तपस का ऑर्डर फॉर्म
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
» » अपने कुत्ते के साथ रात के खाने के लिए बाहर जाने के लिए 3 युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com