कैनरी की दौड़ क्या हैं

कैनरी की दौड़ क्या हैं

सब के बावजूद Canarios

वे एक ही भावना से संबंधित हैं, सेरिनस कई किस्में हैं। खाओ, हम अंतर कर सकते हैं तीन महान थूक : रंग के कैनियियो, कोनों के कैनेरीस और रूप और पॉजिओन के कैनारियो, जिसके भीतर अन्य इतने सारे उपनिवेश मौजूद हैं। वे सभी एक से विकसित होते हैं कैनरी द्वीपों के autochthonous किशमिश , जहां से उन्हें नाम प्राप्त हुआ, और जानवरों में से केवल एक ने बड़े और छोटे ग्रे के लिए अपने रंगीन पंख और उनके गीत की खुशी के लिए सबसे लोकप्रिय अनुमान लगाया।

  • रंग कैनरी

विशेषज्ञों के मुताबिक, जंगली कैनरी की कई चुनिंदा जोड़ीओं में घोंसले के लिए रास्ता दिया गया विशेषता रंग पीला डेल कैनरीओ हम सभी जानते हैं। हालांकि, Canario अगाता, हरे और भूरे रंग के लिए रास्ता evoluñóabrió, और इसके साथ एक शौक के रूप अलग अलग रंग के पक्षियों के creaciñón। वहां से, वे उभरे सफेद, नीले या लाल रंग की किस्में वे सभी कैनियस के रचनाकारों द्वारा चुने गए भागीदारों के बीच क्रॉसिंग से व्युत्पन्न हुए।

lipochromes और melanins: आनुवंशिकी के दृष्टिकोण से, canarypox रंग से दो बुनियादी पिगमेंट ली गई। लिपोच्रोम बेस रंग थे, जो पीले रंग के कैनरी के मामले में और सफेद और लाल के साथ अवशोषित के रूप में लाया गया था। मेलेनिन काले और गहरे भूरे रंग के बाद और, नीले, हरे, पीतल, दालचीनी और भूरे रंग के रंग की तरह रंग में दो पिगमेंट परिणाम superimposing द्वारा।

प्रभाव Canaries के पंखों को प्राप्त करने, कुछ creadoresse nosotroscon कुछ खाद्य पदार्थों है कि pássaro Colmenar बदलने से पहले pigmentañón की एक विशेष प्रकार के पक्ष में, जीवन के छठे या आठवें सप्ताह के बारे में खाते हैं।

उदाहरण के लिए, केयेन का इस्तेमाल कैनरीज़ में लाल रंग के पक्ष में किया जाता था जो कि प्रमुख रंग के रूप में लाल होता। हालांकि, यह लाल रंग में पीले कैनरी हो सकता है, उसे हर दिन फल खिला सकता है। पैसारो में लाल रंग के जीन ट्रैनलोस में होना चाहिए और पोषण के साथ, क्या किया जाता है और दोहन करने और इस अनुवांशिक तत्व का पक्ष लेने के लिए। जाहिर है, रासायनिक पुन: पदार्थों का विकास उन्होंने नए रंगों की उपस्थिति को प्रभावित किया, हालांकि उन्हें हमारे तैयार जानवरों में कभी भी प्रशासित नहीं किया जाना चाहिए जो उनके पिगमेंटेशन को प्रभावित करते हैं, एक बार जब वे अपने सौदे को कमजोर कर सकते हैं।

रंग कैनरी
  • गायन कैनरी

    सभी canáríos गाते हैं, लेकिन लोगों की तरह, कुछ दूसरों की तुलना में बेहतर है। पुरुष सच परेशान हैं एक बार उनके तोपों के साथ वे महिलाओं को प्रभावित करने की कोशिश करते हैं, इसलिए यदि आप एक कैनरी गायक चाहते हैं, तो एक पुरुष चुनें।

    इस प्रकार के पारसरो को एक बार जन्म कलाकार माना जा सकता है वे तोपों की नकल करते हैं जो अन्य पैसारोस सुनते हैं, संगीत सुनकर उनकी सुनवाई को उत्तेजित करते हैं और यहां तक ​​कि अपने रेपरेटेल एल रियो में भविष्यवाणियों के हिस्सों को भी पेश करते हैं।




    सबसे प्रसिद्ध कैनरी गीत है Canárío Harz रोलर , जर्मनी में हार्टज़ पहाड़ों के क्षेत्र से इसका नाम मिला। रोलर बीक के साथ व्यावहारिक रूप से बंद हो जाता है, और उसके गले के अंदर से मुलायम और गहरे स्वर को उत्सर्जित करता है। बेल्जियम वाटर्सलेगर एक नदी की आवाज़ जैसा दिखने वाला एक स्वर के साथ सबसे अच्छा गायन कैनरीस की रैंकिंग में दूसरा स्थान है।

    इन दोनों के एलेम, द अमेरिकी गायक , जो संयुक्त राज्य अमेरिका में 30 के दशकों में दिखाई दिया, शायद कोने के कैनियस के सबसे खूबसूरत हो। यह एल रोलीलो और कैनारियो डी ला फ्रोंटेरा के बीच एक क्रॉस है, जो अपने खूबसूरत पंखों के लिए प्रसिद्ध है। टिम्ब्रैडो स्पेनिश हालांकि, यह सबसे शक्तिशाली कोने वाला है, और एक आकर्षक धातु संरचना के साथ।

    गायन कैनरी
  • फॉर्म के कैनरी

    Canários tém की किस्में सभी प्रकार के आकार और आकार . कुछ लंबा और पतला होते हैं, अन्य छोटे और मुड़ते हैं। कुछ ऐसे हैं जो कैनारियो ग्लोस्टर की तरह विशिष्ट हैं, जिनके पास बहुत ही हास्यपूर्ण पहलू है।

    सबसे आम रेल बेटे हैं सीमा, फेफ, यॉर्क, नॉर्विच और ग्लोस्टर . पहले दो, सीमा और फेफ, सोपेकिनास, जबकि यॉर्क और नॉर्विच की उनके बड़े आकार की विशेषता है।

    लेकिन सबसे खूबसूरत canarío चुनते समय intermináveis ​​opñón के बीच चयन करना बहुत मुश्किल है। तब से, हर किसी ने अपने आकर्षण से प्यार किया है, और यह उस पर चयन करने के लिए आप पर निर्भर है सौंदर्य के अपने आदर्श के करीब पशु।

    फॉर्म के कैनरी
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैनरी की दौड़ क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पोल्ट्री.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैनरी के पिल्लों की देखभाल कैसे करेंकैनरी के पिल्लों की देखभाल कैसे करें
    स्पष्ट रेखा की किस्में: लिपोच्रोम कैनरीस्पष्ट रेखा की किस्में: लिपोच्रोम कैनरी
    कैनरी के प्रजनन में सुधार कैसे करेंकैनरी के प्रजनन में सुधार कैसे करें
    अंग विश्लेषण के साथ कैनरीअंग विश्लेषण के साथ कैनरी
    आधे पिंजरे पंखों के साथ कैनरी निराशआधे पिंजरे पंखों के साथ कैनरी निराश
    एक पैर के साथ मेरी कैनरी limpsएक पैर के साथ मेरी कैनरी limps
    अंधेरे रेखा की किस्में: उदासीन कैनरीअंधेरे रेखा की किस्में: उदासीन कैनरी
    मुद्रा की कैनरी दौड़मुद्रा की कैनरी दौड़
    कैनरी लाल आंखों के कैनरी इनोकैनरी लाल आंखों के कैनरी इनो
    कैनरी का रंग: इसकी प्रकृति, प्रकार और श्रेणियांकैनरी का रंग: इसकी प्रकृति, प्रकार और श्रेणियां
    » » कैनरी की दौड़ क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com