कैनरी और इसके मुख्य उत्परिवर्ती के मूल रंगों का अध्ययन

प्रकृति और Canaries रंग की मुख्य किस्में की evoluciГіn समझने के लिए, हम composiciГіn पोशाक हरी कनारी की दृष्टि है, जो सभी अन्य अप्रत्यक्ष प्राप्त खोना नहीं। BГЎsicos तीन रंगों (, काले marrГіn और पीला) जो प्रकृति के В «pintorВ पैलेट" में मिलाया जाता है। यह कहा जा सकता है कि प्रजनकों ने इन वर्णकों को अंधेरा नहीं किया है। काला कैनरी कुछ महान है जो सभी प्रयासों से बच निकला है। इसके विपरीत, क्या हुआ है नाजुक पतला किस्मों, superdiluidas या extradiluidas है, जो रंग pictГіricos नाम दिया गया है या करने के लिए Canaries स्पष्ट lГnea के लिए अग्रणी (lipochromes), pГ © नुकसान या कमजोर पड़ने की एक श्रृंखला है बहुमूल्य पत्थर (पेस्टल, गिपालो, गोगगाटा, आदि)।

कुछ मामलों में, मेलेनिन के कमजोर पड़ने से न केवल पंख प्रभावित होता है, बल्कि आंखों की एक आईरिस भी प्रभावित होती है। ± हमें extraГ तो scraggly आँखें, जो В «rubinesВ» या В «satinadosВ के रूप में नामित कर रहे हैं की किस्मों नहीं लगता है।" यह स्पष्ट करना आवश्यक है कि इन सुंदर dilutions और बुनियादी वर्णक के नुकसान भी प्रकृति में स्वचालित रूप से होते हैं। हालांकि, एक जंगली ornГtica poblaciГіn है, जो अपनी रंगीन द्वारा अन्य अप्रत्यक्ष बीच बाहर खड़ा है की एक उत्परिवर्ती प्रतिलिपि, rГЎpidamente शिकारियों द्वारा कब्जा कर लिया है, दिखाई mГЎs हो जाते हैं और छलावरण कम करने के लिए।




इसके विपरीत, घरेलू aviarlo में दिखाई देने वाला एक स्पष्ट या पतला उत्परिवर्ती, एक वास्तविक खजाना माना जाता है। आपकी सावधानीपूर्वक देखभाल की जाएगी और इसे पुन: उत्पन्न करने की कोशिश की जाएगी और उत्परिवर्तन को ठीक करने के लिए आपके बच्चों की रेखा जारी रखेगी। इस प्रकार, वे एक मामूली pГЎjaro हरी पक्षति, उपयुक्त छलावरण के लिए जंगल में, रंग difГciles कल्पना भी की पच्चीकारी में रूपांतरित करने के लिए ओएस ± चार वॉलपेपर के छोटे पर्याप्त mГЎs है। संक्षेप में, प्रकृति प्रजातियों को एकजुट करती है, घरेलूता इसे रंगों और रूपों में गुणा करती है। यह सिद्धांत सभी घरेलू प्रजातियों पर लागू होता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बालिनी बिल्ली © टिप्स सील सीलबालिनी बिल्ली © टिप्स सील सील
स्पष्ट रेखा की किस्में: लिपोच्रोम कैनरीस्पष्ट रेखा की किस्में: लिपोच्रोम कैनरी
Pargets: कैनरी में पियोजिलो की समस्याPargets: कैनरी में पियोजिलो की समस्या
कैनरी घुंघराले पंखकैनरी घुंघराले पंख
गायन कैनरी मालिंस - वाटरलागरगायन कैनरी मालिंस - वाटरलागर
गीत कैनरी की तीन नस्लोंगीत कैनरी की तीन नस्लों
आइए कैनरी गीत की व्याख्या करेंआइए कैनरी गीत की व्याख्या करें
कैनेरियन दौड़ mogudaकैनेरियन दौड़ moguda
अंधेरे रेखा की किस्में: उदासीन कैनरीअंधेरे रेखा की किस्में: उदासीन कैनरी
मुद्रा की कैनरी दौड़मुद्रा की कैनरी दौड़
» » कैनरी और इसके मुख्य उत्परिवर्ती के मूल रंगों का अध्ययन
© 2022 TonMobis.com