Essiac हर्बल चाय: कैंसर के खिलाफ वैकल्पिक उपचार




कैंसर के लिए एसिआक हर्बल चाय का नाम कनाडाई नर्स रीन कैससे के नाम पर रखा गया था, एसिआक उसका उपनाम पीछे लिखा गया है। यह मूल सूत्र को परिपूर्ण करने के लिए पहचाना गया है जिसमें एक चाय में आठ जड़ी बूटी होती है जिसमें चार आवश्यक तत्व होते हैं। निम्नलिखित उनमें से एक संक्षिप्त विवरण है।

Essiac चाय फार्मूला: जड़ी बूटी

* बर्डॉक रूट (आर्कटियम लप्पा)

अतीत में, इस पौधे का उपयोग लोक चिकित्सा में किया गया है। इसमें पोटेशियम, फास्फोरस, क्रोमियम, लौह, मैग्नीशियम, जिंक, सिलिकॉन, सोडियम और कोबाल्ट जैसे खनिजों का निशान होता है। इसमें विटामिन ई और बी कॉम्प्लेक्स भी है। कई अध्ययनों के मुताबिक, यह पाया गया है कि संयंत्र में एंटी-ट्यूमर गुण हैं। बर्डॉक रूट रक्त शुद्ध करने का विकल्प हो सकता है। यह एक मूत्रवर्धक और डायफोरेटिक है।

* भेड़ Sorrel (Rumex एसीटोसाला)

भेड़ एक प्रकार की वनस्पति के कैंसर के लिए एशिया और यूरोप में लोक उपचार में जाना जाता है एक घटक है। संयंत्र एक मूत्रवर्धक और विरोधी ट्यूमर burdock जड़ के रूप में गुण होता है। Y "विटामिन से भरपूर ई, के, डी, सीबी और लोहा, सिलिकॉन, सल्फर, मैंगनीज, तांबा, मैग्नीशियम, कैल्शियम के रूप में ए जटिल ट्रेस खनिज, इस जड़ी बूटी में पाया जा सकता।

* एल्म (उलमस फुल्वा)

कई हर्बलिस्टों के अनुसार एल्म छाल स्लिपर पोषक तत्वों में समृद्ध पेय बना सकता है जो विभिन्न बीमारियों से छुटकारा पाता है और ठीक करता है। छाल को शरीर से विषाक्त पदार्थों को खत्म करने की क्षमता होने की सूचना मिली है, और कई दावा करते हैं कि इसमें एंटीबायोटिक और एंटीमाइक्रोबायल गुण भी हैं।

* तुर्की रबड़ (रूम पाल्माटम)

Cassie के बाद से यह कम कड़वा और अधिक प्रभावी है, सामान्य किस्म के ऊपर एक प्रकार का फल की इस किस्म का फैसला किया। जड़ जैसे विटामिन की एक किस्म शामिल हैं बी कॉम्प्लेक्स, सी, ए और पी का पता लगाने जैसे सोडियम, तांबा, आयोडीन, आयरन, क्लोराइड, कैल्शियम, मैंगनीज, पोटेशियम के रूप में शरीर के लिए आवश्यक खनिज, का एक बहुत कुछ है, मैग्नीशियम, सल्फर, फास्फोरस और जस्ता।

अधिकांश कचरे को शरीर से हटा दिया जाता है, अधिक विषाक्त पदार्थ जो ट्यूमर कोशिकाओं को हटा सकते हैं। रूबर्ब एक रेचक है जो इस संबंध के शरीर को शुद्ध करने के लिए अंगों को धीरे-धीरे उत्तेजित करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पौधे आधारित एलर्जी का उपचारपौधे आधारित एलर्जी का उपचार
सर्वश्रेष्ठ मुँहासा उपचार - प्राकृतिक जड़ी बूटीसर्वश्रेष्ठ मुँहासा उपचार - प्राकृतिक जड़ी बूटी
औषधीय जड़ी बूटी बवासीर से राहत प्राप्त करेंऔषधीय जड़ी बूटी बवासीर से राहत प्राप्त करें
एक्जिमा जड़ी बूटी के रूप में उपचार - क्या यह आपके लिए है?एक्जिमा जड़ी बूटी के रूप में उपचार - क्या यह आपके लिए है?
दूध की थैली के उपचार लाभदूध की थैली के उपचार लाभ
अनिद्रा के प्रभावी ढंग से इलाज के लिए अनिद्रा के लिए हर्बल उपचार का प्रयोग करेंअनिद्रा के प्रभावी ढंग से इलाज के लिए अनिद्रा के लिए हर्बल उपचार का प्रयोग करें
सुरक्षित रूप से बगीचे की प्रकृति ले लीजिएसुरक्षित रूप से बगीचे की प्रकृति ले लीजिए
युवाओं के लिए विरोधी उम्र बढ़ने की खुराकयुवाओं के लिए विरोधी उम्र बढ़ने की खुराक
हर्बल किडनी पत्थर - चमत्कारी जड़ी बूटियों गुर्दे की पत्थरों को दूर करते हैंहर्बल किडनी पत्थर - चमत्कारी जड़ी बूटियों गुर्दे की पत्थरों को दूर करते हैं
हर्बल वैकल्पिक दवा: मधुमेह, रक्तचाप, अस्थमा, रजोनिवृत्ति ..हर्बल वैकल्पिक दवा: मधुमेह, रक्तचाप, अस्थमा, रजोनिवृत्ति ..
» » Essiac हर्बल चाय: कैंसर के खिलाफ वैकल्पिक उपचार
© 2022 TonMobis.com