क्या आप सफेद दांत चाहते हैं?

क्या आप अधिक सफेद मोती सफेद चाहते हैं? कुछ चीजें जो सुनिश्चित करती हैं कि वे पीले रंग के हैं, वे आपके लिए असाधारण हो सकते हैं। आजकल, ऐसा लगता है कि हर कोई उज्ज्वल तामचीनी चाहता है। हम में से कई हमारे मोटे सफेद के रंग पर जुनून रखते हैं। जीवन में समय बीतने के साथ, हमारे सफेद मोती इन लोगों की तरह उज्ज्वल चमकेंगे, न कि जहां आप वास्तव में बदसूरत पीले रंग के रंग प्राप्त कर सकते हैं जो लोगों को पागल बनाता है।

हमारे दांत चार विशिष्ट क्षेत्रों से बना है। चबाने वाले भोजन को निकालने से दाँत की रक्षा करने वाला स्पष्ट सफेद तत्व वर्तमान उच्च जंक्शन, चमकदार सतह है। जब दाँत तामचीनी समय के साथ बहुत अच्छी तरह से खनिज हो जाती है तो यह शायद हल्के या सफेद रंग में दिखती है। बस अपनी खुद की तामचीनी सतह को क्या रखता है उसे डेंटिन कहा जाता है। कठोर तम्बू विकृत सामग्री हमारे सफेद दांतों की चिंतित भावनाओं को क्या करती है, वास्तविक दांतों का तामचीनी अक्सर अंतर्निहित दंत चिकित्सा के पीले रंग के रंग का उपयोग करके पारदर्शी हो सकती है। हमारे दिल में दांत लुगदी होगी। विशेष लुगदी में लसीका यॉट के साथ रक्त वाहिकाओं के साथ घबराहट शामिल है। यह घटक सिर को भेजे गए सिग्नल के अलावा दांत को स्वास्थ्य भोजन भी प्राप्त करता है। अंत में, कंक्रीट ठीक है दांत की जड़ में क्या होता है, आवाज हमारे जबड़े में हड्डियों में दांतों से जुड़ी होती है, आमतौर पर रक्त प्रवाह और चिंता दंत लुगदी दोनों को नमस्कार करती है।

जबकि लोग अपने दांतों पर बहुत दोस्ताना और सफेद रंग होते हैं, अन्य लोग पीले या सोने के टन के साथ प्राकृतिक स्वर का उपयोग करते हैं। वास्तव में पोलिश रिवर्स क्यों बदसूरत पीले रंग के रंग में खपत, पीने, धूम्रपान और शराब की खपत में कैसे लेना है, चलती छवियों के साथ एक प्रकार की कनेक्टिंग परत तामचीनी के साथ विकसित होती है। यहां तक ​​कि यदि आप मानक दिन के आधार पर अधिक साफ करते हैं, तो फिल्म की एक निश्चित संख्या बनी हुई है। सामान्य दांत कार्यालय में नियुक्तियों के अलावा, मुंहवाश whitening का उपयोग आंदोलन लेआउट कई छवि में योगदान कर सकते हैं। दूसरी ओर, कुछ फिल्में अब भी और हमेशा नाखून पॉलिश के साथ फ़ीड करती हैं। विशेष तामचीनी यही कारण है कि चमकदार दाँत तामचीनी होने पर पतला दांत पतला होता है, यह सामग्री कि पीले रंग की दंत चिकित्सा उभरने लगती है। और यह हमें पीला रंग देता है। जैसे-जैसे हमारे शरीर में शुद्ध तामचीनी का रंग होता है, जो बहुत कम होता है, उसमें बहुतायत पर प्रभाव पड़ता है जिसमें रंग शामिल होता है।

जब छोटे बच्चों में पीले तामचीनी के साथ कुछ समस्याएं होती हैं, तो यह गंदगी से अधिक प्रवण हो सकती है, इस समय बालों के झड़ने के लिए लंबे समय तक नहीं। गंदगी प्रवेश और तामचीनी छोड़ सकते हैं। एक बच्चे के रूप में खपत दवाएं शायद दांतों के पीले रंग के कारण बनती हैं, जबकि इसे बनाया जा सकता है। बाहरी रंग वास्तव में अंक की मात्रा, कुछ प्रकार के खाद्य उत्पादों, एस्प्रेसो के इंजेक्शन लोड, रेड वाइन के साथ-साथ तंबाकू के साथ बाहरी मिट्टी के लगभग सभी कारणों का परिणाम होता है। चाय, और क्रोमोजेनिक स्टोर फलों की एजेंसियां ​​भी डालती हैं जो आपके तामचीनी को भी चिह्नित करती हैं। एक संभावित व्यक्ति के रूप में प्राप्त दवा के विभिन्न रूपों के अतिरिक्त स्पॉट का कारण बन सकता है। चेहरे की त्वचा की समस्याओं से निपटने के लिए मिनोकैक्लाइन नामक एक आम दवा का उपयोग गहन फ्लोराइड का उपयोग करके आपके दंत चिकित्सक के बजाय सफेद चाक का कारण बन सकता है।




हम समझ में नहीं आते हैं, पीले रंग के रूपांतरण के सभी दांतों के खिलाफ सुरक्षा के लिए आज कई सापेक्ष लेख हैं जो मैं कर सकता हूं। प्रवेश को कम करने के तरीकों के अलावा, सभी इच्छाओं से बनी सुंदर उज्ज्वल हंसी के पुनर्निर्माण के तरीके भी हैं। सभी दांत whitening प्रक्रिया जो इस तामचीनी सतह के नीचे सतही दाग ​​को हटा देता है, अभिनव सफेद पट्टी क्रेस्ट की योजना है, दंत सलाहकारों के उपयोग को सफ़ेद करने के लिए एक ही सुरक्षित तामचीनी यौगिक के साथ छड़ी पैदा करता है। उन्हें दो सप्ताह तक इस्तेमाल करें, और अंतिम दांत की तुलना में उज्जवल!

इस समस्या से निपटने के मामले में और आपको दांतों पर सफेद धब्बे से छुटकारा पाने के बारे में और जानना चाहिए कि आप उचित लागत की वर्तमान मुस्कुराहट के साथ अतिरिक्त जानकारी देखने के लिए वेब का उपयोग कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों और बिल्लियों में चिकित्सकीय समस्याएं। दांत क्षयकुत्तों और बिल्लियों में चिकित्सकीय समस्याएं। दांत क्षय
दांत whitening तकनीक के लिए एक गाइडदांत whitening तकनीक के लिए एक गाइड
उपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओउपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओ
असली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजरअसली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजर
कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के साथ अपनी मुस्कान को उजागर करेंकॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के साथ अपनी मुस्कान को उजागर करें
समय के माध्यम से ब्लीचिंगसमय के माध्यम से ब्लीचिंग
दांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगीदांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगी
लेजर के साथ दांत whitening विधि का रंग बदलेंलेजर के साथ दांत whitening विधि का रंग बदलें
दांत whitening नीले लेजरदांत whitening नीले लेजर
स्कारबोरो कार्यालय में दिन में ब्लीचड ग्रिन हासिल करने के लिए टिप्सस्कारबोरो कार्यालय में दिन में ब्लीचड ग्रिन हासिल करने के लिए टिप्स
» » क्या आप सफेद दांत चाहते हैं?
© 2022 TonMobis.com