परिधीय न्यूरोपैथी के लक्षणों को समझना




लोगों की प्रतिक्रियाएं जब किसी को कुछ बीमारियों या बीमारियों, जैसे बुखार, खांसी या ठंड के निम्नलिखित लक्षणों से पीड़ित होता है, वह स्व-दवा है। उन लोगों के लिए यह सामान्य है जो महसूस करते हैं कि वे उन लक्षणों का इलाज कर सकते हैं जो ज्यादातर मामलों में बीमारी या बीमारी से जुड़े होते हैं। वे केवल एक विशेष बीमारी के लक्षण हैं, खासतौर पर विसंगतियों या असामान्य प्रक्रियाओं के लिए जो शरीर के भीतर होते हैं। परिधीय न्यूरोपैथी के लिए भी यही होता है। इस के लिए परिधीय न्यूरोपैथी के इलाज के बारे में कोई भी समझ में नहीं आता है। इसके कुछ लक्षणों को इस तरह पहचाना नहीं जा सकता है, लेकिन इससे पहले कि आपने अपने शरीर पर इसका सबसे बड़ा प्रभाव नहीं देखा है।

पेरिफेरल न्यूरोपैथी दवा या परिधीय न्यूरोपैथी के लिए कोई दवा जानने के लिए आपको क्या लक्षण पता होना चाहिए? खुराक के प्रकार भिन्न है और लक्षण और है कि इस बीमारी के साथ व्यक्ति के लिए सकारात्मक रहे हैं उसी के मनोवैज्ञानिक प्रभाव की गंभीरता पर निर्भर करेगा किए जा सकते हैं। आम तौर पर, एक ही के चिकित्सा परिभाषा, नुकसान है कि नसों, जो प्रसंस्करण रीढ़ की हड्डी और शरीर के बीच जानकारी के लिए चैनल कर रहे हैं होता है। इसलिए, यह सामान्य प्रभावों में से एक है दर्द और दर्द, कि न्यूरोपैथिक दर्द के लिए इलाज व्यक्ति को प्रशासित किया जा सकता है।

इस रोग की प्रगति, खासकर अगर वहाँ अपर्याप्त ध्यान और गंभीर चिकित्सा पर्चे किसी भी चिकित्सक या परिधीय न्युरोपटी के निदान के लिए बंद करने से पहले सही जानकारी की रक्षा करने के माता पिता द्वारा दिए गए है, से गुजरना करने की जरूरत है परीक्षण या परीक्षण की एक श्रृंखला जो इसकी पुष्टि करती है। इस विकार के लिए उपलब्ध जड़ी बूटियों हैं, कुछ लोग परिधीय न्यूरोपैथी के लिए जाना जाता नशीली दवाओं के उपचार की तुलना में एक कम कीमत का लाभ उठा सकते हैं। हम इसे आम तौर पर कहां समझ सकते हैं और हम कैसे सुनिश्चित कर सकते हैं कि हम इस बीमारी को ले जा रहे हैं?

उनमें से कुछ जिनके पास मधुमेह का इतिहास है, जिसे हम सभी जानते हैं वास्तव में प्रकार या संक्रमणीय बीमारी नहीं हैं, लेकिन आमतौर पर जीनों के माध्यम से विरासत में प्राप्त होते हैं। यदि आपके जीन में मधुमेह बहुत मौजूद है, तो आप इस बीमारी के लिए प्रवण हैं। आप पेरिफेरल न्यूरोपैथी के लिए एक हर्बल उपचार लेना शुरू कर सकते हैं, जिसे परिधीय न्यूरोपैथी के लिए प्राकृतिक उपचार भी कहा जाता है। कल्पना करें कि क्या आपके पास इस तरह की जटिल बीमारियां हैं। चाकू की तरह तेज वस्तुओं से आने वाले किसी भी कट से आप खरोंच या दर्द से कुछ भी नहीं सुन पाएंगे। और `कुल संयम जिसमें उपचार परिधीय न्यूरोपैथी है, फिर से इंद्रियों को रिडीम करने के लिए जरूरी है।

इसलिए, कुछ "परिधीय न्यूरोपैथी के लिए इलाज हर्बल आप के लिए इस समय, विशेष रूप से अपने मामले अगर बुराई या गंभीर, लोग हैं, जो देखा सहना के रूप में काम कर सकते हैं, लेकिन। हालांकि शरीर, हाथ और पैर, जहां दवाओं परिधीय न्युरोपटी बहुत कष्टों को दूर कर सकते हैं लिए हर्बल जैसे अन्य भागों के कमजोर के कुछ भागों में सूजन। परिधीय न्यूरोपैथी के लिए इसकी अभी भी प्राकृतिक उत्पाद जो इसके निदान व्यक्ति के दर्द और शारीरिक प्रभाव को कम करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में वेस्टिबुलर सिंड्रोमकुत्तों में वेस्टिबुलर सिंड्रोम
कुत्तों को एनीमिया हो सकता हैकुत्तों को एनीमिया हो सकता है
कुत्तों में परेशानियों के लक्षणकुत्तों में परेशानियों के लक्षण
क्या मधुमेह न्यूरोपैथी होने के लिए एक बिल्ली जीवनभर का सबसे अच्छा परिसर ले सकती है?क्या मधुमेह न्यूरोपैथी होने के लिए एक बिल्ली जीवनभर का सबसे अच्छा परिसर ले सकती है?
बिल्लियों में ऑस्टियोआर्थराइटिस - लक्षण और उपचारबिल्लियों में ऑस्टियोआर्थराइटिस - लक्षण और उपचार
बिल्लियों में Ataxia - लक्षण और उपचारबिल्लियों में Ataxia - लक्षण और उपचार
अवसाद: एक अंधेरा बादल आप पर लूमता है?अवसाद: एक अंधेरा बादल आप पर लूमता है?
मासिक धर्म दर्द एक्यूपंक्चर से राहत प्राप्त कर सकते हैं?मासिक धर्म दर्द एक्यूपंक्चर से राहत प्राप्त कर सकते हैं?
भावनात्मक संकट के लक्षणभावनात्मक संकट के लक्षण
ब्रोन्कियल अस्थमा हमले की दवाएं - अस्थमा के दौरे को खत्म करने के लिए सम्मोहन चिकित्सा निष्पादनब्रोन्कियल अस्थमा हमले की दवाएं - अस्थमा के दौरे को खत्म करने के लिए सम्मोहन चिकित्सा निष्पादन
» » परिधीय न्यूरोपैथी के लक्षणों को समझना
© 2022 TonMobis.com